»   » OMg! 'मोहनजोदड़ो' के लिए ऋतिक रोशन की फीस.. सुनकर हैरान रह जाएंगे!

OMg! 'मोहनजोदड़ो' के लिए ऋतिक रोशन की फीस.. सुनकर हैरान रह जाएंगे!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड न्यूज] खबरों की मानें तो आशुतोष गोवारिकर की आगामी फिल्म 'मोहनजोदड़ो' के लिए ऋतिक रोशन ने 50 करोड़ की भारी भरकम रकम बतौर फीस ली है। जी हां, फिल्म का कुल बजट 100 करोड़ बताया जा रहा है। तो अब जबकि ऋतिक ने ही 50 करोड़ फीस ली है, निर्माताओं के पास 50 करोड़ में ही फिल्म खत्म करने का ऑप्शन है।

बता दें, ऋतिक रोशन और पूजा हेगड़े स्टारर यह एक पीरियड ड्रामा लव-स्टोरी है। लिहाजा, उस वक्त को दिखाने के लिए काफी इफैक्टस और सेट्स लगाने की जरूरत है। फिल्म की शूटिंग भी काफी अलग अलग जगहों पर हो रही है। अब 50 करोड़ में निर्देशक हमारे सामने क्या रखते हैं, यह देखने की बात होगी।


यहां जानिए मोहनजोदड़ो से जुड़ी बातें-


आशुतोष गोवारिकर

आशुतोष गोवारिकर

जोधा अकबर के बाद एक बार फिर से ऋतिक रोशन और आशुतोष गवारिकर की जोड़ी हमारे सामने आने वाली है। फिल्म की रिलीज टलते टलते 2016 की अगस्त फाइनल की गई है।


फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी

ऋतिक रोशन और पूजा हेगड़े स्टारर यह पीरियड ड्रामा एक लव-स्टोरी है। लेकिन यहां प्रेम-कहानी के अलावा भी की ट्विस्ट एंड टर्न्स हैं। फिल्म में ऋतिक एक अनाथ लड़के का किरदार निभा रहे हैं, जो अपने चाचा के साथ मोहनजोदड़ो के निकट रहता है।


कबीर बेदी भी..

कबीर बेदी भी..

वहां, एक दिन मेले में उसकी नजर मिलती है एक लड़की (पूजा हेगड़े) से और दोनों को प्यार हो जाता है। लेकिन मामला यहीं खत्म नहीं होता। जब हीरो है, हीरोइन है, तो विलेन का होना भी लाजिमी है। फिल्म में निगेटिव किरदार निभा रहे हैं कबीर बेदी, जिनकी बेटी होती है पूजा हेगड़े।


बॉलीवुड स्टाइल

बॉलीवुड स्टाइल

अब आती ट्विस्ट की बारी। जब ऋतिक रोशन को यह पता चलता है कि वह जिस लड़की से प्यार करता है, उसके पिता यानि की कबीर बेदी ही उसके परिवार के मौत के जिम्मेदार हैं। अब कहानी में आगे क्या होता, उसके लिए कम से कम हमें फिल्म का इंतजार करना होगा।


अगस्त 2016

अगस्त 2016

फिल्म अगस्त 2016 में रिलीज होने वाली है। इसकी शूटिंग दक्षिण अफ्रीका और भुज के गांव में की गई है।



एक्शन भी

एक्शन भी

खबर आई है कि फिल्म में ऋतिक रोशन का एक ज़बर्दस्त फाइट सीन होने वाला है मगरमच्छ के साथ। अब चूंकि कहानी उस समय की है जब सभ्यताएं बन रही थीं ऐसे में ये सीन देखना लाजवाब होगा कि उस दौर में लोग ऐसी आपात स्थितियों से कैसे निपटते रहे होंगे।


अक्षय कमार vs ऋतिक रोशन

अक्षय कमार vs ऋतिक रोशन

यहां पढ़ें-


CLASH: अक्षय कमार vs ऋतिक रोशन.. 2016 में होगी शानदार टक्कर!


English summary
Rumours are doing the rounds that Hrithik Roshan has taken 50 Crores for the upcoming film Mohenjo Daro.
Please Wait while comments are loading...