»   » #Mahaclash: 2019 की बॉक्स ऑफिस ओपनिंग के लिए अक्षय कुमार Vs ऋतिक रोशन!

#Mahaclash: 2019 की बॉक्स ऑफिस ओपनिंग के लिए अक्षय कुमार Vs ऋतिक रोशन!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
Akshay Kumar and Hrithik Roshan to Have MAHACLASH; Know Here | FilmiBeat

आज ही यशराज फिल्म्स ने अपना अगला प्रोजेक्ट अनाउंस किया है जहां टाईगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन एक दूसरे के आमने सामने होंगे। इस प्रोजेक्ट का अभी नाम तय नहीं किया गया है लेकिन ये प्रोजेक्ट 2019 की 25 जनवरी को रिलीज़ होगा।

अब दिक्कत ये है कि 25 जनवरी ज़्यादातर अक्षय कुमार के नाम बुक रहती है। इस साल भले ही अक्षय ने इसे छोड़ दिया है लेकिन अगले साल वो 2.0 के साथ आ रहे हैं और 2019 में उनकी फिल्म क्रैक के रिलीज़ होने के आसार हैं क्योंकि ये काफी पोस्टपोन हो चुकी है।

hrithik-roshan-battle-at-the-box-office-with-akshay-kumar-january-2019

गौरतलब है कि 2018 में भी अक्षय कुमार 25 जनवरी को अपनी फिल्म 2.0 जो कि रोबोट सीक्वल है, लेकर आ रहे हैं। पहले ये फिल्म दीवाली पर रिलीज़ हो रही थी लेकिन अक्षय की फिल्म टल गई।

अब जनवरी में पहले से ही अय्यारी नाम की फिल्म रिलीज़ हो रही है लेकिन अक्षय टक्कर लेंगे। ऐसे में ये तय है कि अगर क्रैक का काम शुरू हो गया तो वो 2019 की जनवरी ओपनिंग के लिए तैयार रहेगी।

ऐसे में ऋतिक रोशन मोहनजोदड़ो के बाद एक बार फिर भिड़ने को तैयार हैं। अब देखना है कि ये क्लैश होता है या फिर अफवाहों में ही दब जाता है।

वैसे 6 जनवरी का वीकेंड भी अच्छा है। ऐसे में दोनों ही फिल्में अच्छी कमाई कर सकती है। जानिए अब तक का स्कोर कार्ड -

बॉक्स ऑफिस स्कोर

बॉक्स ऑफिस स्कोर

वैसे भी 26 जनवरी फिल्मों की रिलीज़ के लिहाज़ से काफी अच्छा वीकेंड रहता है। साल की पहली ऑफिशियल छुट्टी और इसके अलावा साल की अमूमन पहली फिल्म का क्रेज़ लोगों में भरपूर रहता है। जिसके कारण इस वीकेंड की फिल्में धुंआधार कमाई करती हैं।

काबिल vS रईस

काबिल vS रईस

क्लैश होने के बावजूद दोनों ही फिल्मों ने अच्छी खासी कमाई की और 100 करोड़ क्लब का हिस्सा बनी।

एयरलिफ्ट

एयरलिफ्ट

फिल्म 26 जनवरी वीकेंड को रिलीज़ हुई और लोगों को इतनी पसंद आई कि धीरे धीरे ही ही पर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुल 126 करोड़ की कमाई कर ली थी।

जय हो

जय हो

26 जनवरी पर अब तक की सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली है सलमान खान की जय हो। फिल्म 24 को रिलीज़ हुई थी और 26 को 24 करोड़ की कमाई की थी।

रेस 2

रेस 2

हालांकि फिल्म 25 जनवरी को ही रिलीज़ हुई थी लेकिन फिर भी फिल्म ने 26 जनवरी को 20 करोड़ की कमाई की थी।

अग्निपथ

अग्निपथ

ऋतिक रोशन की अग्निपथ के लिए भी 26 जनवरी वीकेंड लकी साबित हुआ था।2012 की इस फिल्म ने ओपनिंग डे के लगभग ही 26 जनवरी को भी कमाई की थी - 23 करोड़ रूपये की।

बेबी

बेबी

2015 में आई अक्षय कुमार की बेबी ने 26 जनवरी को लगभग 15 करोड़ की कमाई की थी। फिल्म लोगों को बहुत पसंद आई थी पर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में मात खा गई थी।

डॉली की डोली

डॉली की डोली

अक्षय कुमार की बेबी के साथ रिलीज़ हुई थी सोनम कपूर की डॉली की डोली। फिल्म बॉक्स ऑफिस फ्लॉप थी और 26 जनवरी को फिल्म ने 5 करोड़ की कमाई की थी।

धोबी घाट

धोबी घाट

26 जनवरी को आमिर खान की मल्टीस्टारर धोबी घाट भी रिलीज़ हुई थी और फिल्म ने लगभग 12 करोड़ कमाए थे।"

क्या कूल हैं हम 3

क्या कूल हैं हम 3

फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी लेकिन इसका कारण था एयरलिफ्ट से इस फिल्म का क्लैश होना।

English summary
Hrithik Roshan to battle at the box office with Akshay Kumar for January 2019?
Please Wait while comments are loading...