For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ऋतिक रोशन - करण जौहर की अगली फिल्म, शानदार डीटेल्स, WAR का उल्टा धमाका

    |

    वॉर की बंपर सफलता के बाद ऋतिक रोशन का मार्केट प्राइज़ और वैल्यू दोनों ही बहुत तेज़ी से बढ़ चुके हैं। अब करण जौहर ने धर्मा प्रोडक्शन्स की अगली फिल्म के लिए ऋतिक रोशन को अप्रोच किया है और देखा जाए तो ये धमाकेदार फिल्म WAR की ठीक उल्टी है।

    दरअसल, करण ने ऋतिक को RAW चीफ, RN Kao की बायोपिक के लिए अप्रोच किया है। ये फिल्म उनकी बायोग्राफी, जेंटलमैन स्पाईमास्टर पर बन रही है जिसके राइट्स धर्मा प्रोडक्शन्स ने खरीदे हैं।

    अब ऋतिक ने वॉर के साथ साबित कर दिया है कि अभी भी उनमें एक्शन फिल्मों को लेकर जो कॉन्फिडेंस है उस पर दर्शक जान छिड़कते हैं। और देखा जाए तो इस उम्र में भी ऋतिक जितना फिट और गुड लुकिंग एक्शन स्टार हिंदी सिनेमा के पास नहीं है।

    अब देखना है कि ऋतिक रोशन, करण जौहर के इस ऑफर को हां करते हैं या नहीं क्योंकि जब तक ऋतिक स्क्रिप्ट से संतुष्ट नहीं होते तब तक उनका कितना करीबी दोस्त क्यों ना हो, वो फिल्म को हां नहीं करते हैं।

    14 जनवरी को ऋतिक, फिल्म इंडस्ट्री में अपने 20 साल पूरे कर रहे हैं। यहां दिखाते हैं आपको ऋतिक के करियर की एक झलक

    करण - अर्जुन के असिस्टेंट

    करण - अर्जुन के असिस्टेंट

    ऋतिक रोशन ने राकेश रोशन को फिल्म करण - अर्जुन को भी असिस्ट किया है। फिल्म की शूटिंग के दौरान, सलमान खान और शाहरूख खान के साथ असिस्टेंट डायरेक्टर ऋतिक रोशन की एक तस्वीर।

    शानदार डेब्यू

    शानदार डेब्यू

    ऋतिक रोशन ने अपना शानदार डेब्यू किया कहो ना प्यार है के साथ। ये फिल्म पहले करीना कपूर शूट कर रही थीं लेकिन फिर उन्होंने रिफ्यूजी के लिए कहो ना प्यार है छोड़ दी थी।

    रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड

    रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड

    कहो ना प्यार है ने आते ही रिकॉर्ड्स तोड़े थे। फिल्म हिंदी फिल्मों के इतिहास में सबसे ज़्यादा अवार्ड्स पाने वाली फिल्म है। इस कारण कहो ना प्यार है का नाम लिमका बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में दर्ज है।

    बॉक्स ऑफिस सफलता

    बॉक्स ऑफिस सफलता

    ऋतिक रोशन ने अपने डेब्यू के साथ ही बॉक्स ऑफिस सफलता का स्वाद भी चखा था। कहो ना प्यार है उस साल की सबसे ज़्यादा कमाने वाली फिल्मों में से एक थी।

    भारत का सुपरहीरो

    भारत का सुपरहीरो

    ऋतिक रोशन ने राकेश रोशन की फिल्म के साथ हिंदी फिल्मों को उनका पहला सुपरहीरो दिया और कृष बच्चों के दिल में अपनी जगह पक्की कर गया।

    निजी ज़िंदगी में बदलाव

    निजी ज़िंदगी में बदलाव

    पिछले कुछ सालों में ऋतिक रोशन की निजी ज़िंदगी में काफी बदलाव आए हैं। अफेयर, तलाक, कंगना, फ्लॉप फिल्में, इन सबका असर ऋतिक रोशन और उनके करियर पर काफी ज़्यादा दिखाई दिया।

    कुछ गलतियां

    कुछ गलतियां

    वहीं ऋतिक रोशन ने करियर में कुछ बड़ी गलतियां भी कीं जिनमें मोहनजोदड़ो जैसी फिल्म शामिल है। ऋतिक की आखिरी ब्लॉकबस्टर थी बैंग बैंग जिसके बाद से लोग अब तक ऋतिक की वापसी का इंतज़ार कर रहे हैं।

    करियर की दिशा

    करियर की दिशा

    ऋतिक रोशन की करियर की दिशा काफी समय से थोड़ा अलग ही दिशा में है। वॉर की सफलता के बाद सत्ते पे सत्ता रीमेक और साजिद नाडियाडवाला की एक फिल्म से उनका नाम जोड़ा जा रहा है।

    कंगना कंट्रोवर्सी

    कंगना कंट्रोवर्सी

    अब ऋतिक रोशन और कंगना रनौत का इतिहास तो सबको ही पता है। उसके बाद से ऋतिक रोशन के बारे में पॉज़िटिव बातें जैसे गायब सी ही हो गईं। लेकिन अब ऋतिक रोशन ने धमाकेदार वापसी कर ली है।

    फिल्मों का ग्राफ

    फिल्मों का ग्राफ

    ऋतिक रोशन के फिल्मों का ग्राफ हमेशा ही शानदार रहा है। उन्होंने अपने करियर के शुरूआती दिनों में ही काफी एक्सपेरिमेंट किए। मिशन कश्मीर से फिज़ा तक ऋतिक रोशन ने फैन्स को सब कुछ परोसने की कोशिश की।

    English summary
    Karan Johar has approached Hrithik Roshan to play RAW chief RN Kao in his biopic based on the book Gentleman Spymaster.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X