For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बगैर कपड़ों के ज्यादा हॉट लगते हैं रितिक: सुजैन

    By Neha Nautiyal
    |
    Hrithik Roshan, Suzzane Roshan with kids
    आमतौर पर शांत और शालीन समझी जाने वालीं सुजैन रोशन ने करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करन' में रितिक के कुछ ऐसे राज खोल डाले कि रितिक भी शर्मा गए।

    करण के एक सवाल के जवाब में सुजैन बोल पड़ी कि अगर आपको लगता है रितिक सिर्फ कपड़ों में हॉट लगते हैं तो मैं आपको बता दूं कि बगैर कपड़ों के वो उससे भी ज्यादा हॉट लगते हैं।

    <strong>पापा रितिक के स्टेच्यू को देखकर कंफ्यूज हो गए बच्चे </strong>पापा रितिक के स्टेच्यू को देखकर कंफ्यूज हो गए बच्चे

    अपनी पत्नी की ऐसी बातें सुन कर किसी भी पति कोई भी पति शर्मा जाएगा तो जाहिर है रितिक का भी यही हाल हुआ। रितिक की तारीफ करते हुए सुजैन ये भी बोली कि रितिक पर उन्होंने लड़कियों को मरते देखा है मगर वो उनपर बिलकुल ध्यान नहीं देते, ये उनकी खूबी है।

    रितिक ने ऐश्वर्या को अपनी बेस्ट को-स्टार बताया तो बारबरा मोरी के लिए कहाकि बारबरा के साथ उनकी कैमिस्ट्री बहुत अच्छी है और अपनी सफलता का श्रेय अपनी हमसफर सुजैन को दिया।

    English summary
    On the set of Koffee with Karan Suzanne Roshan wife of Hrithik Roshan said "If you think my husband looks hot baring his torso, let me tell you he looks even hotter without his clothes." Boy! that's bold. Suzanne also admitted that she has seen women throwing themselves at her husband; while he pretends not to notice that.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X