For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शुरु होने से पहले ही करण जौहर ने बंद की युवराज सिंह की बायोपिक? क्रिकेटर ने कर डाली थी ये मांग!

    |

    अक्सर देखने को मिलता है कि इंडस्ट्री में किसा ना किसी की बायोपिक को लेकर कई तरह की खबरें सामने आती हैँ। ऐसी कई फिल्में बन चुकी हैं जो कि किसी ना किसी स्पोर्ट्समैन के जीवन पर आधारित हैं और आने वाले समय में ऐसी फिल्में बनती भी रहेंगी। लेकिन इस वक्त एक ऐसी बायोपिक की खबर आ रही है जो कि शुरु होने से पहले ही बंद हो चुकी है और मेकर्स ने इसको डिब्बाबंद कर दिया है।

    कौन हैं सिंबा नागपाल? 'बिग बॉस 15' के इस प्रतियोगी की तुलना सलमान खान से होती थी!कौन हैं सिंबा नागपाल? 'बिग बॉस 15' के इस प्रतियोगी की तुलना सलमान खान से होती थी!

    हम बात कर रहे हैं क्रिकेटर युवराज सिंह के जीवन पर आधारित फिल्म की। इस बायोपिक को लेकर चर्चा थी और मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर इसको बनाने वाले थे।

    लेकिन अब खबर आ रही है कि युवराज सिंह की एक मांग के कारण करण जौहर ने फिल्म बंद कर दी है। दरअसल करण जौहर इस फिल्म के लिए सिद्धांत चतुर्वेदी को कास्ट करने वाले थे और इसके लिए बाद भी चल रही थी।

    युवराज सिंह की कुछ और मंशा थी

    युवराज सिंह की कुछ और मंशा थी

    लेकिन खबरों की मानें तो युवराज सिंह की कुछ और मंशा थी.. दरअसल वो चाहते थे कि उनकी बायोपिक कोई ए-लिस्टर एक्टर ही करे। यही कारण है कि करण जौहर ने इस फिल्म को बंद कर दिया है और अब शायद ही वो बनाएंगे।

    आधिरकारिक जानकारी नहीं है

    आधिरकारिक जानकारी नहीं है

    हालांकि इस पूरी खबर को लेकर किसी तरह की आधिरकारिक जानकारी नहीं है। खबर तो ये भी है कि इसको लेकर दोनों के बीच काफी लंबी बातचीत हुई थी। युवराज सिंह और करण जौहर ने अलग होने का फैसला तब किया जब एक-दूसरे के काम से सहमत नहीं हुए।

     ए-लिस्टर एक्टर नहीं थे

    ए-लिस्टर एक्टर नहीं थे

    इसके पहले आईं बायोपिक्स की बात करें तो स्पोर्ट्समैन पर बनी हैं तो आपको भाग मिल्खा भाग और एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी याद आती हैं। दोनों ही फिल्मों ने रिलीज होकर धमाका कर दिया था और इसमें ए-लिस्टर एक्टर नहीं थे।

    पसंद की जाती है

    पसंद की जाती है

    भाग मिल्खा भाग में फरहान अख्तर और धोनी में सुशांत सिंह राजपूत नजर आए थे और वो उस वक्त नए थे। ऐसा माना जाता है कि जब हम किसी बायोपिक को देखते हैं तो वो उस एक्टर की वजह से नहीं बल्कि उस किरदार की वजह से पसंद की जाती है जो कि उसमें जिया गया है।

    युवराज सिंह की बायोपिक

    युवराज सिंह की बायोपिक

    हालांकि देखना ये है कि आने वाले समय में युवराज सिंह की बायोपिक बनती है या नहीं लेकिन इतना तय है कि करण जौहर इसको नहीं बनाने वाले हैं।

    English summary
    Here is why Karan Johar shelve Yuvraj Singh Biopic before it's start! Yuvraj Singh's demand goes wrong for this project!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X