»   » तीन सुपरहिट पार्ट के बाद अब चौथा सीक्वल...बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर ADULT सीरीज़

तीन सुपरहिट पार्ट के बाद अब चौथा सीक्वल...बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर ADULT सीरीज़

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड की एक बड़ी खासियत है। ये चाहे कितनी भी गालियां दे, कितनी भी सभ्यता और परंपरा की बातें करे, फिल्म अगर एडल्ट हो, दो चार सेक्स सीन, एक दो सुपरहॉट हीरोइनें हों, तो फिल्म अपनी कमाई तो निकाल ही लेती है।

लेकिन इन सब एवरेज फिल्मों के बीच है एक सुपरहिट एडल्ट सीरीज़। या फिर यूं कहिए कि बॉलीवुड की इकलौती एडल्ट सीरीज़। जिसमें हर बार मिल जाता है एक नया तड़का।

hate-story-4-makers-looking-for-a-fresh-face

बात हो रही है हेट स्टोरी की। विक्रम भट्ट फिल्म का चौथा पार्ट लाने को तैयार हैं लेकिन इस बार फिल्म के लिए एक नए चेहरे की तलाश की जा रही है। अब देखना है कि ये तलाश किस पर जाकर रूकती है।

वैसे देखा जाए तो हेट स्टोरी की यूएसपी ही रही है हॉट नए चेहरे। जबकि हर फिल्म का थीम एक ही था, प्यार में बदला। पहले पार्ट में पॉलोमी घोष बदले के चक्कर में हर किसी से सेक्स करती नज़र आईं।
[सनी लियोन ने खोल ही दिया बॉलीवुड का सबसे बड़ा सच!]

वहीं दूसरे पार्ट में सुरवीन चावला की हॉट अदाओं ने जलवे बिखेरे। इसके बाद तीसरे पार्ट में तो हद ही हो गई। सलमान खान की दो डेब्यू हीरोइनों ने अपने कपड़े उतारने की ठान ली।

चौथे पार्ट में माना जा रहा था कि उर्वशी रौतेला फाइनल हैं लेकिन अब खबर है कि फिल्म के लिए किसी नए चेहरे की तलाश है। अब देखना है कि कौन इस फिल्म के लिए कुछ भी करने को तैयार हो जाता है।

वैसे आपको याद दिला ही दें कि ADULT फिल्मों में किन किन स्टार्स ने किया कुछ भी!

English summary
Hate story 4 makers looking for a fresh face.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi