»   » कैटरीना के गुस्से की कीमत - दो KHANS ने तुरंत लिया U - TURN!

कैटरीना के गुस्से की कीमत - दो KHANS ने तुरंत लिया U - TURN!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

कैटरीना कैफ का गुस्सा बहुत ही खतरनाक हो सकता है और इसकी कीमत आखिरकार बॉलीवुड के दो ब्लॉकबस्टर खान को चुकानी पड़ी। बात हो रही है कबीर खान और सलमान खान की।

हाल ही में गपशप गली में एख कभर उड़ी कि एक टॉप हीरोइन अपने डायरेक्टर बेस्ट फ्रेंड से खफा हैं - कारण साफ था। ये हीरोइन उस डायरेक्टर बेस्ट फ्रेंड की हर ब्लॉकबस्टर का हिस्सा थी लेकिन अब अचानक उसे बिना बताए दूसरी टॉप हीरोइन को फिल्म में ले लिया गया। वो भी उनके बेस्ट फ्रेंड एक्टर के साथ। हंगामा तो होना ही था।
[इस टॉप डायरेक्टर की फिल्म में कैटरीना हैं BAN!]

ये हीरोइन थीं कैटरीना कैफ जो कबीर खान से उनके अगले प्रोजेक्ट में सलमान खान और दीपिका पादुकोण को लेने पर खफा थीं। लेकिन गुस्से का भी असर होता है। पहले तो इन अफवाहों पर कबीर खान की पत्नी मिनी माथुर ने रिएक्ट किया कि ये बकवास खबर है। 
[हमारी फिल्म रिलीज़ होगी या नहीं - पता नहीं] 

लेकिन हाल ही में कबीर खान ने एक इंटरव्यू में साफ कहा कि दीपिका का नाम फिल्म के लिए कहां से आया उन्हें नहीं पता। अभी तो फिल्म की स्क्रिप्ट पर ही काम चल रहा था। और अब सूत्रों की मानें तो इस फिल्म के साथ ही 10 फिल्मों से जुड़ चुका है कैटरीना का नाम -
 

ट्यूबलाइट

ट्यूबलाइट

कबीर खान के इस नए प्रोजेक्ट का नाम है ट्यूबलाइट। और सलमान खान और कबीर खान ने डिसाइड किया है कि इस वक्त जब कैटरीना कैफ को दोस्तों की सबसे ज़्यादा ज़रूरत है, तो उन्हें अकेला नहीं छोड़ा जा सकता है।

क्षणम रीमेक

क्षणम रीमेक

सलमान खान और कैटरीना कैफ साउथ सुपरहिट रीमेक क्षणम में साथ नज़र आएंगे और इस फिल्म में वो दोनों एक्स लवर्स बने हैं।

दोस्ताना 2

दोस्ताना 2

दोस्ताना 2 काफी दिनों से बंद पड़ी है। लेकिन अब सलमान खान और करण जौहर मिलकर शायद तरूण मनसुखानी की ये फिल्म प्रोड्यूस करने वाले हैं।

बार बार देखो

बार बार देखो

सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ शूट हो रही ये नित्या मेहरा फिल्म सितंबर में रिलीज़ हो रही है। फिल्म का पहला लुक बाहर आ चुका है। और फैन्स को काफी पसंद भी आया है।

कबीर खान फिल्म

कबीर खान फिल्म

कबीर खान की एक और फिल्म के लिए कैटरीना का नाम जुड़ रहा था और कैट ने भी फिल्म के बारे में हिंट दिया था। फिल्म में कैट के साथ ऋतिक रोशन के होने की खबर है।

राजनीति 2

राजनीति 2

हालांकि खबरें थीं कि फिल्म में कैटरीना होंगी पर प्रकाश झा ने हाल ही में यह बयान दिया है कि वो नहीं जानते कि फिल्म में कैटरीना होंगी या नहीं।

सन्स ऑफ सरदार 2

सन्स ऑफ सरदार 2

सन ऑफ सरदार सीक्वल के लिए कैटरीना कैफ के नाम की ज़ोर शोर से चर्चा है। अब देखना है कि अजय देवगन के इस प्रोजेक्ट के लिए कैट फाइनल होती हैं या नहीं।

आंखे 2

आंखे 2

आंखें के सीक्वल के लिए शाहिद कपूर और कैटरीना कैफ को फाइनल किया गया है। हालांकि फिल्म की स्क्रिप्ट पर अभी भी काम चल रहा है।

वेलकम 3

वेलकम 3

अक्षय कुमार की इस ब्लॉकबस्टर में जॉन अब्राहम और कैटरीना कैफ भी नज़र आ सकते हैं। हालांकि अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

Please Wait while comments are loading...