For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कार्तिक आर्यन की एक ब्लॉकबस्टर और रणवीर सिंह की दो सुपरफ्लॉप के बाद कबीर खान की फिल्म में कार्तिक In रणवीर Out

    |

    कार्तिक आर्यन ने एलान कर दिया है कि उनका सबसे बड़ा सपना पूरा होने जा रहा है और वो कबीर खान की अगली फिल्म के हीरो हैं। ये फिल्म कबीर खान डायरेक्ट कर रहे हैं और साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि फिल्म एक असली कहानी से प्रेरित है और कार्तिक ऐसे किरदार में दिखाई देंगे जैसा किसी ने पहले कभी नहीं देखा है।

    लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो ये फिल्म पहले रणवीर सिंह करने वाले थे। दरअसल, कबीर खान की फिल्म 83 के लिए जब रणवीर सिंह, कपिल देव के अवतार में आए, तब से ही दोनों एक और फिल्म प्लान कर रहे थे। इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस करने वाले थे।

    माना जा रहा था कि ये फिल्म एक Paraplegic Swimmer की बायोपिक है और रणवीर इस फिल्म को करने के लिए काफी उत्साहित थे। लेकिन 83 की विफलता के बाद सारे समीकरण बदल गए। ये फिल्म थोड़े समय के लिए भुला दी गई। लेकिन यशराज फिल्म्स के साथ रणवीर सिंह की जयेशभाई जोरदार भी बुरी तरह फ्लॉप होने के बाद साजिद नाडियाडवाला का मन बदल गया।

    अब या तो ये फिल्म बंद कर दी गई है और कार्तिक आर्यन के साथ दूसरी फिल्म शुरू होने जा रही है या फिर कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 2 के ब्लॉकबस्टर होने के बाद और रणवीर सिंह की 83 और जयेशभाई जोरदार बुरी तरह से फ्लॉप होने के बाद ये प्रोजेक्ट रणवीर सिंह के हाथ से निकल चुका है और कार्तिक आर्यन की झोली में आ गिरा है।

    फूंक फूंक कर कदम रख रहे हैं साजिद नाडियाडवाला

    फूंक फूंक कर कदम रख रहे हैं साजिद नाडियाडवाला

    गौरतलब है कि साजिद नाडियाडवाला को हाल फिलहाल ढेरों फिल्मों से करोड़ों का नुकसान हो चुका है। ये सब सुपरस्टार फिल्में थीं। लेकिन उनका सबसे बड़ा नुकसान हुआ है अक्षय कुमार की बच्चन पांडे और टाईगर श्रॉफ की हीरोपंती 2 के बुरी तरह फ्लॉप हो जाने से। इन दोनों फिल्मों से साजिद नाडियाडवाला को करीब 200 करोड़ का घाटा हुआ है जिसके बाद उन्होंने सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली तक से अपने हाथ पीछे खींच लिए थे।

    युवाओं पर खेल रहे हैं दांव

    युवाओं पर खेल रहे हैं दांव

    अब साजिद नाडियाडवाला, युवाओं पर दांव खेल रहे हैं। एक तरफ, जहां वो कार्तिक आर्यन के साथ दो फिल्में बना रहे हैं वहीं दूसरी तरफ उनकी लिस्ट में वरूण धवन, जान्हवी कपूर और टाइगर श्रॉफ जैसे सितारे हैं। साजिद इस समय बड़े स्तर की फिल्मों और बड़े फीस वाले स्टार्स से जितना बच सकते हैं, उतना बचने की कोशिश करते दिखाई दे रहे हैं।

    बॉक्स ऑफिस पर डगमगाए रणवीर

    बॉक्स ऑफिस पर डगमगाए रणवीर

    रणवीर सिंह ने बेहद सफलतापूर्वक बॉलीवुड में 11 साल का लंबा सफर तय कर लिया है। यशराज फिल्म्स के साथ अपनी शुरूआत करने के बाद रणवीर सिंह ने पीछे मुड़कर नहीं देखा। इन 11 सालों में रणवीर सिंह ने अपने किरदारों में अलग अलग तरह की भूमिकाएं निभाईं। पिछले साल वो कलर्स के शो द बिग पिक्चर को होस्ट करते नज़र आ रहे हैं। लेकिन नया साल, रणवीर के लिए अच्छा नहीं रहा है और उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर औसत प्रदर्शन भी नहीं कर पा रही हैं।

    बॉलीवुड में सर आंखों पर बैठाया है

    बॉलीवुड में सर आंखों पर बैठाया है

    रणवीर सिंह का बॉलीवुड ने बांहे फैलाकर स्वागत किया। बैंड बाजा बारात के बाद सारे डेब्यू उनके नाम थे और यशराज फिल्म्स की दो और फिल्में भीं। उनके टैलेंट को पहचाना भी गया और सराहा भी गया। रणवीर सिंह की ज़िंदगी में एक दिन आए संजय लीला भंसाली और उन्होंने रणवीर सिंह की किस्मत ऐसी बदली कि फिल्मों ने करियर की ऊंचाई पर तो पहुंचाया ही साथ में ज़िंदगी को भी नया चैप्टर खोलने का मौका दे दिया।

    कोई नहीं है टक्कर में

    कोई नहीं है टक्कर में

    रणवीर सिंह के हिस्से जो भी काम आया, वो उन्होंने ज़बरदस्त तरीके से निभाया। चाहे वो कोई भी किरदार हो, रणवीर ने पूरी मेहनत के साथ उस किरदार को जिया और दर्शकों के दिल में जगह बनाई। इस समय बॉलीवुड में उनकी हैसियत इतना ऊपर पहुंच चुकी है कि नई जेनरेशन में केवल एक एक्टर उनके टक्कर का माना जाता है। और वो हैं रणबीर कपूर।

    बेहद भावुक थी शुरूआत

    बेहद भावुक थी शुरूआत

    अच्छी फिल्मों के साथ रणवीर सिंह के करियर में अवार्ड्स की भी भरमार होने लगी। हालांकि अपना पहला अवार्ड शाहरूख खान के हाथों लेकर रणवीर सिंह स्टेज पर ही रोने लगे थे। रणवीर सिंह फैन्स के दिलों पर राज करते हैं। उन्होंने मसाला, कॉमेडी, एक्शन, रोमांस और निगेटिव ज़ोन सब कुछ ट्राई कर लिया है।

    अगली हिट का इंतज़ार

    अगली हिट का इंतज़ार

    रणवीर सिंह की कबीर खान फिल्म 83 से सभी को काफी उम्मीदें थीं लेकिन ये फिल्म बुरी तरह बॉक्स ऑफिस पर गिर पड़ी। थोड़ा असर कोरोना का कहा जा सकता है लेकिन उसी समय अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा के हिंदी वर्जन ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया। जयेशभाई जोरदार भी लोगों को निराश कर गए। अब देखना है कि रणवीर अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स में कितना चमक पाते हैं।

    English summary
    Kartik Aaryan is the new hero of a Kabir Khan film but if sources are to be believed Kartik has replaced Ranveer Singh in this film. Ranveer was dropped after two huge flops.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X