»   » जब शाहरूख ने सलमान..करीना ने प्रियंका से कहा- 'आया मौसम दोस्ती का..'

जब शाहरूख ने सलमान..करीना ने प्रियंका से कहा- 'आया मौसम दोस्ती का..'

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] जितनी दिलचस्प बॉलीवुड इंडस्ट्री है.. उतनी ही दिलचस्प है यहां कि दोस्ती। जी हां, कुछ ऐसे दोस्त जो दशकों से साथ ही चले आ रहे हैं, तो कुछ ऐसे जिनकी दोस्ती हर महीने बनती बिगड़ती है। बहरहाल, आज फ्रेंडशिप डे के मौके पर यहां हम बॉलीवुड के कुछ ऐसे स्टार्स की बात करने वाले हैं, जिनकी जोड़ी बन जाए.. तो बात बन जाए।

शाहरूख खान- सलमान खान ने जब सालों के गिले- शिकवे भूला कर दोस्ती को गले लगाया, तो बॉलीवुड फैंस की खुशी की सीमा न रही। लिहाजा, यहां देखते हैं बॉलीवुड के वे कौन सी जोड़ी हैं, जिनके साथ आने से हमें भी होगी खुशी-

दीपिका पादुकोण- कंगना रनौत

दीपिका पादुकोण- कंगना रनौत

'बड़ी बड़ी इंडस्ट्री में ऐसी छोटी छोटी बातें होती रहती हैं सेनोरिटा..'

ताजा बात करें तो इनके बीच कुछ खास चलता नहीं दिख रहा है। जबकि दोनों ही एक्ट्रेस बॉलीवुड की क्ववीन हैं। लिहाजा, ऐसे में अगर ये दोनों साथ आ जाती हैं, तो उनसे ज्यादा खुशी हमें और फिल्म इंडस्ट्री को होगी।

शाहरूख खान- सलमान खान

शाहरूख खान- सलमान खान

'.... कि आया मौसम दोस्ती का..'

जी हां, सलमान -शाहरूख की ताजा दोस्ती को देखते हुए यह गाना गुनगुनाने का मन करता है। आशा है, इनकी दोस्ती को किसी की नजर न लगे।

राखी सावंत- सनी लियोन

राखी सावंत- सनी लियोन

यारों..दोस्ती बड़ी ही हसीं है..

राखी सावंत और सनी लियोन की दुश्मनी को देखकर लगता है कि उन्हें जल्द से जल्द से यह गाना सुन लेना चाहिए। ताकि बेकार के झगड़े को छोड़ वे भी दोस्त बन जाएे।

दीपिका पादुकोण- सोनम कपूर

दीपिका पादुकोण- सोनम कपूर

बातें भूल जाती है.. यादें याद आती हैं..

दीपिका पादुकोण और सोनम कपूर एक समय पर बहुत अच्छी दोस्त हुआ करती थीं। लेकिन समय के साथ इनकी दोस्ती में दरार आ गई और अब वह दुश्मनी में तबदील हो चुकी है। लिहाजा, हम उन्हें ये गाना सुनने की सलाह देते हैं।

शाहरूख खान- अजय देवगन

शाहरूख खान- अजय देवगन

बने चाहे दुश्मन जमाना हमारा.. सलामत रहे दोस्ताना हमारा..

कुछ ही दिनों पहले अजय देवगन ने साफ साफ कहा कि उनके और शाहरूख के बीच कोई दुश्मनी नहीं है.. और शायद लोगों को यही बात पसंद नहीं आ रही।

कैटरीना कैफ- दीपिका पादुकोण

कैटरीना कैफ- दीपिका पादुकोण

चढ़ी मुझे यारी तेरी ऐसी.. जैसी दारू देसी..

जी हां, दीपिका को यह गाना एक बार कैटरीना कैफ के लिए गाना चाहिए. इसके बाद इन दोनों के बीच शायद ही कोई गुरेज रहेगी। यूं भी रणबीर- दीपिका अब कपल भले न हों.. लेकिन दोस्त तो हैं। तो फिर दीपिका- कैट को भी अब दोस्ती का हाथ बढ़ा ही लेना चाहिए।

प्रियंका चोपड़ा- करीना कपूर

प्रियंका चोपड़ा- करीना कपूर

क्योंकि हर एक फ्रेंड जरूरी होता है..

प्रियंका- करीना को तो हमने एक साथ एक फिल्म में भी देखा है। लेकिन फिर शायद ही ये कभी साथ नजर आए। बहरहाल, ये गाना इस जोड़ी के लिए.

English summary
What if bollywood stars come together in this friendship day. From Shahrukh Khan to Ajay devgan and Kareena to Priyanka Chopra.
Please Wait while comments are loading...