»   » Sshhh: ये जो तमाशा हो गया....ये है बड़ा मज़ेदार...खुल गया बड़ा राज़!

Sshhh: ये जो तमाशा हो गया....ये है बड़ा मज़ेदार...खुल गया बड़ा राज़!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

आईफा का सुरूर तो खत्म हो चुका है लेकिन अब बात करते हैं थोड़े गॉसिप की। दरअसल, मज़े मज़े में ही सही लेकिन आईफा में चार जोड़ियां की बात खत्म ही नहीं हो रही थी। और सारा लाइमलाइट ले गए बॉलीवुड के ये चार तड़कते भड़कते अफेयर।

हालांकि कुछ भी डायरेक्ट नहीं हुआ लेकिन इशारों इशारों में ही काफी खुलासे हो गए। ले देकर और घूम फिरकर इन्हीं जोड़ियों के बारे में बात की गई।

Four-hush-hush-jodis-became-the-talking-point-of-iifa-2017

सैफ और करण पहुंचे सुशांत सिंह राजपूत के पास जो ऑडियंस में कृति सैनन के साथ बैठे थे। करण जब कृति को डांस करवा रहे थे तो सुशांत ने कहा कि वो बहुत सुंदर लग रही हैं।

बस करण ने तुरंत उनकी बात पकड़ी और कहा कि स्टेज पर मैं हूं तेरा बॉयफ्रेंड तू है मेरी गर्लफ्रेंड करते रहोगे। असल में खुलासा कब करोगे।

इसके बाद सशांत से सोनम के बारे में सवाल पूछे गए। और सुशांत को गेस करना था कि कौन सी हीरोइन है। इसमें एक सवाल था कि किसका दिल दिल्ली में रहता है।

अब सबको पता है कि सोनम कपूर आजकल दिल्ली के एक बिज़नेसमैन आनंद आहूजा को डेट कर रही हैं। फिर शाहिद की पत्नी मीरा को एक सेलिब्रिटी गेस करना था। और उन्हें सवाल मिला कि किसकी गर्लफ्रेंड दिशा पटानी है।

मीरा ने फट से जवाब दिया टाईगर! वहीं चौथा कपल तो आईफा में ना दिखकर सुर्खियां बटोर गया। दरअसल, अनुष्का न्यूयॉर्क में तो थीं लेकिन आईफा अटेंड करने नहीं पहुंची। बल्कि उन्होंने विराट के साथ छुट्टियां मनाईं।

वैसे बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार्स हैं जो फिलहाल अपनी रिलेशनशिप के बारे में खुलकर बाहर नहीं आए हैं -

वरूण धवन - नताशा दलाल

वरूण धवन - नताशा दलाल

हाल ही में वरूण और नताशा की रिलेशनशिप के बारे में वरूण ने खुलकर पहली बार बात की। वहीं बदरीनाथ की दुल्हनिया की सक्सेस पार्टी में भी वरूण नताशा के साथ ही नज़र आए।

दिशा पटानी - टाईगर श्रॉफ

दिशा पटानी - टाईगर श्रॉफ

टाईगर और दिशा की कहानी थोड़ी अजीब है। जब से खबर आई है कि टाईगर की मम्मी को दिशा पसंद नहीं है, तब से दोनों मीडिया के सामने दूरी बनाकर चलते हैं।

सोनाक्षी सिन्हा - बंटी सचदेव

सोनाक्षी सिन्हा - बंटी सचदेव

सोनाक्षी सिन्हा - बंटी सचदेव के रिलेशनशिप के बारे में काफी कुछ लिखा गया। खबरें यहां तक हैं कि इस साल के अंत तक दोनों शादी कर सकते हैं, लेकिन फिर भी दोनों ने कभी खुलकर एक दूसरे के बारे में बात नहीं की। बंटी सचदेव, सोहेल खान की पत्नी सीमा सचदेव के भाई हैं।

रणवीर सिंह - दीपिका पादुकोण

रणवीर सिंह - दीपिका पादुकोण

इनके बारे में हर कोई बात करता है, बॉलीवुड के अंदर और बॉलीवुड के बाहर। बस ये दोनों एक दूसरे के बारे में बात नहीं करते हैं।

कृति सैनन - सुशांत सिंह राजपूत

कृति सैनन - सुशांत सिंह राजपूत

कृति सैनन और सुशांत सिंह राजपूत के अफेयर की चर्चा राबता के सेट से उ़डी है। लेकिन दोनों ने ही ये माना कि वो अच्छे दोस्त से ज़्यादा कुछ नहीं है।

जान्हवी कपूर - शिखर पहारिया

जान्हवी कपूर - शिखर पहारिया

श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर और उनके तथाकथित खास दोस्त शिखर पहारिया की चर्चा से गपशप गली गुलज़ार रहती है।

इशान खट्टर - आएशा कपूर

इशान खट्टर - आएशा कपूर

ब्लैक की वो नन्हीं रानी मुखर्जी याद हैं? आएशा कपूर? वो और शाहिद कपूर के भाई इशान खट्टर बेस्ट फ्रेंड्स हैं।

सारा अली खान - हर्षवर्धन कपूर

सारा अली खान - हर्षवर्धन कपूर

हाल ही में ये खबर आग की तरह फैली कि अनिल कपूर के बेटे और सैफ अली खान की बिटिया एक होटल में डिनर कर रहे थे और एक दूसरे को बेबी बुला रहे थे। अब खबरें ये भी हैं कि इनका ब्रेकअप हो गया है।

श्रद्धा कपूर - फरहान अख्तर

श्रद्धा कपूर - फरहान अख्तर

दोनों के लिव इन रिलेशनशिप की खबरों से लेकर श्रद्धा कपूर को फरहान के घर से शक्ति कपूर के खींच कर वापस लाने तक की खबरें मीडिया में छाई रहीं।

अर्जुन कपूर - अथिया शेट्टी

अर्जुन कपूर - अथिया शेट्टी

दोनों को साथ में एक बार डिनर करते देखा गया और तब से ये खबरें हैं कि दोनों डेट कर रहे हैं। वहीं दोनों साथ में एक फिल्म में नज़र आएंगे - मुबारकां।

आलिया भट्ट - सिद्धार्थ मल्होत्रा

आलिया भट्ट - सिद्धार्थ मल्होत्रा

आलिया और सिद्धार्थ ही बस एक दूसरे के बारे में बात नहीं करते हैं, बाकी हर कोई, बॉलीवुड के अंदर या बाहर, उन ही की बात करता है।

English summary
Four hush hush jodis became the talking point of IIFA 2017.
Please Wait while comments are loading...