»   » 150 करोड़ की बजट के साथ.. सलमान खान थे FINAL.. लेकिन....

150 करोड़ की बजट के साथ.. सलमान खान थे FINAL.. लेकिन....

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

हाल ही में सलमान खान ने शाहरूख खान की आने वाली फिल्म के लिए कैमियो शूट किया है। आनंद एल राय के निर्देशन में बन रही ये फिल्म दिसंबर 2018 में रिलीज होगी। फिल्म में शाहरूख के साथ अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ फाइनल हैं। 

जानें कितने करोड़ पर फ्यूज हुई 'ट्यूबलाइट'.. लाइफटाइम कलेक्शन!

लेकिन बता दें, इस फिल्म में किंग खान से पहले सलमान खान लगभग फाइनल थे। दो साल पहले दिये एक इंटरव्यू के दौरान निर्देशक आनंद एल राय ने खुद इस बारे में बात की थी और सलमान खान को कंफर्म बताया था। 

Aanand L Rai

बीच में काफी अफवाह आई थी कि सलमान खान ने फिल्म छोड़ दिया.. इस पर निर्देशक ने कहा था, मेरी फिल्म डिब्बाबंद नहीं हुई है.. सलमान खान बिज़ी एक्टर हैं.. अभी डेट लॉक नहीं हुए हैं.. लेकिन सलमान खान ने स्क्रिप्ट पढ़ी है और उन्हें पसंद आई है। 

आनंद एल राय ने कहा था, मेरी फिल्मों में छोटे शहरों की बात होगी.. मुझे लगता है सलमान देसी लुक में अच्छे लगेंगे.. उनमें वह देसीपना है, जिसे फैंस देखना चाहेंगे। लेकिन अभी कुछ फाइनल नहीं है, क्योंकि सलमान बैक टू बैक शूटिंग कर रहे हैं.. 

अक्षय कुमार के बाद सलमान.. बैक टू बैक.. इसे कहते हैं धमाकेदार एंट्री!

बहरहाल, इसके बाद सलमान के फिल्म रिजेक्ट करने की खबर आई। शायद इसीलिए क्योंकि फिल्म से जुड़ी यह बात लीक हो गई थी कि फिल्म की कहानी बौने आदमी पर है। फिर क्या था.. सलमान के बाद निर्देशक ने शाहरूख का हाथ थाम लिया। 

Shahrukh Khan, Salman Khan PHOTO from Anand L Rai's SET goes VIRAL

यहां जानें फिल्म से जुड़ी बातें-

फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी

जब आनंद एल राय से फिल्म की कहानी पर सवाल किया गया तो उन्होंने सीधे सीधे कहा, मैं अभी फिल्म की कहानी को लेकर कुछ भी नहीं बताना चाहता.. उम्मीद करता हूं कि मैं एक बेहतरीन कहानी दर्शकों के सामने लाऊं.. फिलहाल संस्पेंस रहना बेहतर है..

शाहरूख हैं तो रोमांस होगा ही

शाहरूख हैं तो रोमांस होगा ही

वहीं, जब यह पूछा गया कि क्या यह एक रोमांटिक फिल्म होगी.. तो निर्देशक ने कहा कि, अब फिल्म में शाहरूख खान हैं तो आप समझ ही सकते हैं कि रोमांस का थोड़ा असर तो जरूर दिखेगा।

अलग होगा किरदार

अलग होगा किरदार

बता दें, इस फिल्म में शाहरूख खान एक बौने आदमी के रूप में नजर आएंगे। वीएफएक्स के जरीए शाहरूख की हाइट कम दिखाई जाएगी।

150 करोड़ बजट

150 करोड़ बजट

शाहरूख खान की इस फिल्म का बजट 150-160 करोड़ बताया जा रहा है। माना जा रहा है, यह बॉलीवुड की सबसे मंहगी फिल्मों में हो सकती है।

वीएफएक्स पर काफी काम

वीएफएक्स पर काफी काम

इस फिल्म में वीएफएक्स पर काफी काम करना है। लिहाजा, इसीलिए फिल्म की रिलीज 2018 तक घिसका दी गई। बता दें, पहले ये फिल्म 2017 दिसंबर में रिलीज होने वाली थी।

सलमान खान ने किया था रिजेक्ट

सलमान खान ने किया था रिजेक्ट

बता दें, इस फिल्म में पहले सलमान खान फाइनल थे.. लेकिन फिर उन्होंने फिल्म को रिजेक्ट कर दिया। जिसके बाद प्रोडेक्ट से शाहरूख खान जुड़े।

फिल्म में कैमियो

फिल्म में कैमियो

लेकिन अब सलमान फिल्म में कैमियो करते नजर आएंगे। रिर्पोट्स की मानें तो दोनों खान एक साथ डांस करते नजर आएंगे.. और वह भी गम्छा डांस..

English summary
Not Shahrukh Khan but Aanand L Rai wanted Salman Khan to play the lead role in his next.
Please Wait while comments are loading...