For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    तेरे नाल लव हो गया जेनेलिया, कहीं ये पब्लीसिटी स्टंट तो नहीं!

    |

    आजकल बॉलीवुड के फिल्मस्टार अपनी फिल्म को भुनाने के लिए हर तरह के फंडे अपनाते हैं। कहीं रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसुजा ने भी तो वही चाल नहीं चली। जी हां फरवरी में इनकी फिल्म तेरे नाल लव हो गया आने वाली है। अब फिल्म के प्रमोशन का काम शुरू होने वाला है ऐसे में कहीं रितेश ने अपनी फिल्म की तरह लोगों का ध्यान खिंचने के लिए शादी वाला फंडा तो नहीं अपनाया ना?

    हम उम्मीद करते हैं कि रितेश ने फिल्म के लिए ऐसी चाल नहीं चली होगी। रितेश और जेनेलिया का रिश्ता बॉलीवुड में आठ साल पुराना है। इन दोनों की फिल्म तुझे मेरी कसम ने इन्हें बॉलीवुड में पहचान दिलाई, साथ ही इनकी दोस्ती भी गहरी हो गयी। पर इन्हे साथ में बहुत ही कम फिल्मों में देखा गया है।

    लेकिन अब ये कपल अब अगली फिल्म के साथ दर्शकों के सामने आने वाला है। सुनने में आया था कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों ने काफी इंजॉए भी किया। इनकी लव केमेस्ट्री भी पर्दे पर काफी अच्छी लग रही है। तेरे नाल लव हो गया इनकी कॉमेडी बेस्ड लव स्टोरी है। जिसके लिए दोनों ने काफी मेहनत भी की है, लेकिन अब शादी के लिए एक ही हां और एक की ना से ऐसा लगने लगा है कहीं ये पब्लीसिटी स्टंट तो नहीं!

    English summary
    Bollywood actor Ritesh Deshmukh finally express his love to Genelia Dsouza in front of the media, rumors came that it's may be a publicity stunt to promote his film Tere Naal Love Ho Gaya.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X