»   » #Faisla: अक्षय सुपरहिट....सलमान तो FUSE हैं और शाहरूख तो देखने लायक नहीं हैं!

#Faisla: अक्षय सुपरहिट....सलमान तो FUSE हैं और शाहरूख तो देखने लायक नहीं हैं!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
Salman Khan ZERO, Akshay Kumar SUPERHIT says Sajid Khan | FilmiBeat

साजिद खान तो याद ही होंगे? वही जो हर साल एक हाउसफुल बनाते हैं, हर साल क्रिटिक्स की गाली खाते हैं और हर साल उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई कर जाती हैं।

उन साजिद खान का ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया और बताया कि अब वो और ज़यादा समझदार हो गए हैं। इसी इंटरव्यू में उन्होंने एक शब्द में इस साल की फिल्मों का रिव्यू भी दे डाला!

filmmaker-sajid-khan-reviews-dangal-tubelight-jab-harry-met-sejal

साजिद खान के जवाब कुछ ऐसे थे - टॉयलेट एक प्रेम कथा - सुपरहिट, दंगल - महिला सशक्तिकरण, ट्यूबलाइट - फ्यूज़ ऑफ, जब हैरी मेट सेजल - देखी ही नही, हमशकल्स - एक बार देखिए, हाउसफुल 3 - और बेहतर बन सकती थी, अगर मैं बनाता!

अंत में उन्होंने बाहुबली के लिए एक शब्द दिया माहिष्मती लेकिन इन सबके बीच साजिद खान ने सलमान खान को क्यों धो डाला पता नहीं।

बहरहाल, पहली बार नहीं है कि किसी ने भर भर के सलमान को धोया हो। ऐसी पूरी लिस्ट है -

ट्विंकल खन्ना

ट्विंकल खन्ना

सलमान खान की फिल्मों पर कमेंट करते हुए ट्विंकल ने लिखा कि 50 साल के एक जवान आदमी के लिए बीवी चाहिए। गोरी चिट्टी। दरअसल, ट्विंकल बड़े एक्टर्स और छोटी हीरोइनों के साथ काम करने पर कमेंट कर रही थीं।

अरिजित सिंह

अरिजित सिंह

माना कि अरिजित सिंह ने खुलकर सलमान खान से माफी मांगी लेकिन एक तरह से देखा जाए तो उन्होंने खुलकर सलमान खान की धज्जियां भी उड़ा दीं कि कैसे वो एक पर्सनल इश्यू को किसी के करियर के खिलाफ इस्तेमाल कर सकते हैं।

संजय लीला भंसाली

संजय लीला भंसाली

संजय ने हालांकि साफ साफ तो नहीं कहा पर उनका ये कहना ही काफी था सलमान जहां खड़े हो जाते हैं वो फिल्म अपने आप 300 करोड़ कमा लेती है। फिर बात संभालते हुए भंसाली ने कहा कि मतलब सलमान अलग लेवेल पर हैं।

तिग्मांशु धूलिया

तिग्मांशु धूलिया

पान सिंह तोमर डायरेक्टर तिग्मांशु धूलिया ने भी एक बार कहा था कि इस देश में लोगों को अगर सलमान के फोटो की रील चला कर भी दिखा दो केवल, तो भी फिल्म कमा लेगी।

अनुराग बसु

अनुराग बसु

बर्फी डायरेक्टर अनुराग बसु ने हाल ही में कहा था कि वो सलमान की बजाय हमेशा रणबीर को चुनेंगे क्योंकि बॉक्स ऑफिस से ज़्यादा चैलेंज अच्छी फिल्में और अच्छे किरदार होते हैं।

अनुराग कश्यप

अनुराग कश्यप

अनुराग कश्यप ने साफ कहा था कि उनके पास सलमान जैसा दर्शक वर्ग नहीं है जो कुछ भी देख लें। यह लड़ाई अनुराग के भाई और दबंग डायरेक्टर अभिनव कश्यप के कारण शुरू हुई थी।

दिबाकर बनर्जी

दिबाकर बनर्जी

डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी के डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी ने कहा था कि वो 40 साल के हीरो को 18 साल की हीरोइन से रोमांस करते ना देखना चाहेंगे ना किसी को देखने की सलाह देंगे।

गोविंदा

गोविंदा

गोविंदा की बेटी को सलमान लॉन्च करने वाले थे और फिर दोनों के बीच कुछ तो गड़बड़ हुई। हाल ही में गोविंदा कहते दिखे थे कि सलमान जैसे लोग पहले लॉन्च करते हैं फिर बाद में एहसान जताते हैं।

ऑल इंडिया बकचोद

ऑल इंडिया बकचोद

AIB ने तो खुलकर सलमान खान के खिलाफ लिखा और उनके हिट एंड रन केस के अलावा उनकी फिल्मों पर भी कमेंट किया कि भाई कि इस देश में पूजा होती है। भाईदूज उनको डेडिकेट कर देना चाहिए।

सोनू निगम

सोनू निगम

सोनू निगम ने किक के लिए हैंगओवर रिकॉर्ड किया था लेकिन उनसे पूछे बिना सलमान ने गाना रिकॉर्ड कर रिलीज़ भी कर दिया। बाद में सोनू ने कहा था कि अब तो मैं बताता ही नहीं कौन से गाने गा रहा हूं क्या पता किसी और आवाज़ में रिलीज़ हो जाए।

सलमान के खिलाफ खुलकर बोलीं ऐश

सलमान के खिलाफ खुलकर बोलीं ऐश

MUST READ

ऐश्वर्या राय ने तो जब सलमान के राज़ खोलना शुरू किए तो चुप ही नहीं हुईं। पढ़िए उनका पूरा इंटरव्यू यहां।

रात दो बजे आए सलमान, कूदने की धमकी दी और दरवाज़ा पीटकर खून निकाल लिया!

English summary
Filmmaker Sajid Khan reviews Dangal, Tubelight and Jab Harry Met Sejal.
Please Wait while comments are loading...