For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    FINAL..पद्मावती इस दिन होगी रिलीज..डरकर अय्यारी ने एक महीने बढ़ा दी रिलीज डेट

    |

    पद्मावती की रिलीज डेट अब फाइनल होने की खबरे आ रही है और उसकी मुश्किलें भी अब खत्म हो गई है। बॉलीवुड गॉसिप की माने तो पद्मावती की रिलीज डेट सामने आते ही कई फिल्ममेकर्स डर गए है और अपनी फिल्मों की तारीख बदल रहे है।

    SHOCKING..संजय दत्त शराब से सुबह का नाश्ता करते थे..महेश भट्ट ने खोला इतना बड़ा राजSHOCKING..संजय दत्त शराब से सुबह का नाश्ता करते थे..महेश भट्ट ने खोला इतना बड़ा राज

    अय्यारी के फिल्ममेकर्स भी फिल्म की डेट बदल दी है औल अब अय्यारी 9 फरवरी को रिलीज होगी। गौरतलब है कि अय्यारी 26 जनवरी को रिलीज होनी थी। आपको बता दें कि पद्मावती फिल्म में के निर्देशक संजय लील भंसाली अपनी इस विवादित फिल्म को 25 जनवरी को ही रिलीज करना चाहते है।

    अगर फिल्म की रिलीज डेट बदली नही जाएगी तो तीन बड़ी फिल्में आपस में टकराएंगी जिनमें अक्षय कुमार की पैडमैन, मद्मावत और अय्यारी शामिल है।

    इन तीनों के साथ में रिलीज में होने से एक दूसरे को खतरा हो सकता है और सबके बिजनेश में भी फर्क पड़ेगा। महीने के अंत में लगातार 3 छुट्टियां है इसी कारण सभी फिल्ममेकर्स की निगाहें इस तारीख पर टिकी हुई है।

    अय्यारी के निर्देशक नीरज पांडे ने एक इंटरव्युव में इस बात की मंशा जाहिर की है कि वो इस फिल्म की तारीख बदल सकते है। उन्होने ये भी कहा कि वो नहीं चाहते है कि ये फिल्म आपस में ना टकराएं।

    English summary
    Padmavati's release date is now being reported to be final and its problems are now over. Many Bollywood filmmakers are scared and changing the date of their films as soon as the release date of Padmavati comes to mind Bollywood Gossip
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X