»   » Oppss.. इस KHAN ने छोड़ा दीपिका पादुकोण का साथ.. नहीं करेंगे फिल्म!

Oppss.. इस KHAN ने छोड़ा दीपिका पादुकोण का साथ.. नहीं करेंगे फिल्म!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

दीपिका पादुकोण संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म 'पद्मावती' में लॉक हो चुकी हैं। यह तो हम आपको बता ही चुके हैं। दीपिका फैंस भी इस खबर से बेहद खुश हैं। बता दें, इस फिल्म में दीपिका के साथ एक बार फिर रणवीर सिंह नजर आएंगे। रणवीर फिल्म में सुल्तान बने हैं।

Fawad Khan

लेकिन इन दोनों के अलावा भी फिल्म में एक अहम किरदार है.. दीपिका पादुकोण के पति का। अफवाहों में था कि बॉलीवुड के हॉट स्टार फवाद खान दीपिका के पति राजा रावल रतन सिंह का किरदार निभाने वाले हैं। फैंस भी इस खबर से बेहद खुश थे।

DHAMAKA: एक ही फिल्म से जुड़ेंगे दो KHAN.. सलमान खान और....

लेकिन बता दें, फैंस का दिल अब टूटने वाला है.. क्योंकि फवाद खान ने इस फिल्म को इंकार कर दिया है। सूत्रों की मानें तो फवाद फिलहाल अपनी पाकिस्तानी प्रोजेक्ट्स के साथ काफी व्यस्त हैं। साथ ही उन्होंने करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन के साथ भी तीन फिल्मों की डील साइन की हुई है।

लिहाजा, फवाद खान यह डील तोड़कर बीच में संजय लीला भंसाली या किसी और डाइरेक्ट के साथ काम नहीं कर सकते। लिहाजा, कोई चांस नहीं है कि फवाद खान यह फिल्म कर रहे हैं।

OUCH.. इस 'खान' ने कर दिया ऋतिक रोशन को REPLACE

बता दें, पद्मावती के इस किरदार के लिए पहले एक टीवी एक्टर को चुना गया था। लेकिन दीपिका पादुकोण किसी टीवी एक्टर के साथ लवमेकिंग सीन्स करने के लिए तैयार नहीं थी। दीपिका के अनुसार, फिल्म में दूसरा एक्टर भी रणवीर सिंह के टक्कर का होना चाहिए। दरअसल, फिल्म में दीपिका और रणवीर का किरदार एक बार भी आमने सामने नहीं आएंगे।

English summary
Fawad Khan is not playing role of Deepika Padukone’s husband in Sanjay Leela Bhansali's Padmavati.
Please Wait while comments are loading...