»   » Wow..आमिर खान की निगरानी में ..दंगल गर्ल्स ले रही है एक्टिंग की ट्रेनिंग...

Wow..आमिर खान की निगरानी में ..दंगल गर्ल्स ले रही है एक्टिंग की ट्रेनिंग...

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

दंगल को रिलीज हुए भले ही तीन महीने का लंबा वक्त बीत गय हो। लेकिन अभी तक इस फिल्म ने अपनी दोनों मुख्य एक्ट्रेस को लाइमलाइट में बरकरार रखा हुआ है। 

जी हां,फातिमा सना  शेख और सान्या मल्होत्रा । भले ही दंगल के बाद वह दोनों एक और बड़े ब्रेक का इंतजार कर रहे हो। मगर इससे पहले इन दोनों को बॅालीवुड के सुपरस्टार आमिर खान का साथ मिल गया है। 

Fatima Sana Shaikh,Sanya Malhotra

इन दिनों किसी फिल्म के लिए ऑडिशनदेने की बजाए फातिमा और सान्या साथ मिलकर एक साथ ट्रेनिंग ले रहे हैं। यह ट्रेनिंग उन्हें आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस से मिल रही है। मिली जानकारी के अनुसार दोनों ही इन दिनों आमिर खान प्रोडक्शन हाउस की काबिल टीम के साथ फिल्म मेंकिग के गुण सीख रहे हैं। 

फिलहाल इन दोनों ने अभी तक इस बारे में खुल कर कुछ बात नहीं की है। मगर अक्सर इन दोनों को आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस में घंटों समय बिताते हुए देखा गया है। 

Fatima Sana Shaikh,Sanya Malhotra

इससे यह तो साफ होता है कि कुश्ती के साथ आमिर खान अपनी इन दोनों रील लाइफ बेटियों को अब फिल्म मेंकिग का ज्ञान देने से पीछे नहीं हटना चाहते हैं। तभी तो आए दिन आमिर खान इन दोनों के साथ किसी ना किसी खबर को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। 

गौरतलब है कि आमिर खान की ब्लॅाकबस्टर फिल्म दंगल ने इन दोनों के करियर को एक बहुत बड़ा यू -टर्न दे दिया है। आमिर खान का साथ फातिमा और सान्या के करियर के लिए किस तरह हिट साबित हो सकता है। आइए इस पर एक नजर घुमाते हैं..

बड़ा ब्रेक

बड़ा ब्रेक

आमिर खान के साथ स्क्रीन शेयर करने की चाहत जहां हर एक्ट्रेस की रहती है वहीं फातिमा शेख और सान्या मल्होत्रा को हिंदी सिनेमा में अपनी शुरुआत के दौरान ही यह बड़ा मौका मिल गया।

कड़ी मेहनत

कड़ी मेहनत

दंगल फिल्म से जुड़ना इन दोनों के लिए आसान नहीं था। लंबी प्रक्रिया के बाद इन दोनों का फिल्म में चयन किया गया। इसके साथ दोनों ने तकरीबन दो साल तक कुश्ती के लिए खुद को परफेक्ट बनाया।

आमिर खान

आमिर खान

इन दोनों के करियर की सबसे बड़ी यूएसपी आमिर खान हैं। आमिर खान ने पूरे फिल्म के प्रमोशन के दौरान इन दोनों की तारीफ करते हुए नहीं थके। इसके साथ रिलीज के तीन महीने बाद भी वह लगातार इन दोनों के संपर्क में बने हुए हैं।

आमिर खान प्रोडक्शन

आमिर खान प्रोडक्शन

आमिर खान के बैनर तले जुड़ने का इन दोनों को यह फायदा होगा कि दोनों ही सबसे पहले फिल्ममेंकिग के प्रोसेस पर फोकस करेंगे जो कि भविष्य में इन दोनों के लिए फायदेमंद साबित हो सकता है।

किरण राव कनेक्शन

किरण राव कनेक्शन

आमिर खान की पत्मी किरण राव भी लगातार फिल्म मेंकिग के प्रोसेस से जुड़ी रही हैं। इन दिनों आमिर अपनी फिल्म ठग आॅफ हिंदुस्तान की तैयारी में जुटे हुए हैं। ऐसे में किरण राव से यह दोनों अपने करियर से जुड़े हुए अहम फैसलों पर राय लेते हैं।

फिल्मों से दूरी

फिल्मों से दूरी

फिलहाल इन दोनों ने जल्दबाजी में किसी भी प्रोजेक्ट को ना करने का मन बनाया है। अपने करियर की दूसरी फिल्म में वह किसी भी तरह की जल्दबाजी नहीं करना चाहती हैं। दोनों ही बिग बैनर और बिग स्टार की फिल्मों को अपनी पहली प्राथमिकता मानते हैं।

ब्लॅाकबस्टर हिट

ब्लॅाकबस्टर हिट

दंगल की ब्लाॅकबस्टर कमाई ने इन दोनों को रिलीज के महज दो दिन में लोकप्रियता के शिखर पर पहुंचा दिया है। फातिमा और सान्या अपनी इस सफलता को बरकरार रखना चाहते हैं। इसमें उनकी मदद आमिर खान कर रहे हैं।

English summary
A source reveals that Fatima Shaikh and Sanya Malhotra are currently working with Aamir Khan in his production house as interns.Here read full story
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi