For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    #JustIn: लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थीं श्रद्धा कपूर...पापा खींच कर ले गए घर!

    |

    श्रद्धा कपूर की लव लाइफ में आए दिन कुछ ना कुछ होता रहता है। कुछ नहीं तो अफवाहें ही बाहर आ जाती हैं। कभी फरहान अख्तर के साथ उनके अफेयर की तो कभी कुछ और। लेकिन इस बार तो हद ही हो गई। अगर गपशप गली की मानें तो पिछले हफ्ते ही श्रद्धा कपूर अपने तथाकथित बॉयफ्रेंड के घर शिफ्ट हो गई।

    स्पॉटबॉय.कॉम की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट के मुताबिक श्रद्धा कपूर और फरहान अख्तर अपने रोमांस को छिपा नहीं पाए और श्रद्धा अपने सामान सहित पिछले हफ्ते फरहान के घर में शिफ्ट हो गईं। लेकिन कॉलोनी में धीमी आवाज़ में लोग बात करने लगे।

    लेकिन श्रद्धा की खुशियां ज़्यादा दिन तक नहीं टिकींं क्योंकि रविवार को पापा शक्ति कपूर, श्रद्धा की मौसी, पद्मिनी कोल्हापुरी के साथ उन्हें वापस लाने पहुंचे। काफी डांट डपट के बाद श्रद्धा बिना कोई तमाशा किए, घर तो लौट गईं लेकिन घर में काफी तमाशा हुआ।
    [सलमान - ऐश TO अजय - रवीना...जमकर उछाला एक दूसरे पर कीचड़!]

    वहीं शक्ति कपूर के गुस्से की कोई सीमा नहीं रही और उन्होंने फरहान के घर पर ही श्रद्धा को अच्छा खासा डोज़ देते हुए तुरंत घर चलने को कहा। अब श्रद्धा अपने घर पर क्या क्या तमाशा करेंगी पता नहीं। लेकिन इंडस्ट्री में इस घटना की काफी बातें हो रही हैं।

    आजकल श्रद्धा कपूर हर अखबार की सुर्खियां बन रही हैं। लेकिन तीन अलग अलग कारणों से। दरअसल, तीन अलग अलग अखबारों ने उनके तीन अलग अलग हीरो के साथ अफेयर की खबरें उड़ाई हैं -

    तीन तीन अफेयर!

    तीन तीन अफेयर!

    श्रद्धा का नाम आजकल तीन स्टार्स के साथ जोड़ा जा रहा है। तीनों ही उनकी तीन फिल्मों के को स्टार हैं। पहले विक्रांत मैसी जो हाफ गर्लफ्रेंड में उनके साथ काम कर रहे हैं। दूसरे फरहान अख्तर जो रॉक ऑन 2 में हैं और तीसरा आदित्य रॉय कपूर जो ओके जानू में उनके साथ काम कर रहे हैं।खैर मिलिए उन कपल्स से जो एक सुपरहिट फिल्म देकर अपने अपने रास्ते चल दिए-

    पुलकित - यामी

    पुलकित - यामी

    पुलकित सम्राट ने हाल ही में माना था कि लोगों ने उनके बारे में जो कुछ भी पढ़ा वो सब उनकी आने वाले फिल्म की पब्लिसिटी का पार्ट था और उन्हें खुशी है कि ऐसा हुआ।

    वरूण धवन - आलिया भट्ट

    वरूण धवन - आलिया भट्ट

    हालांकि वरूण और आलिया ने हमेशा कहा कि वो अच्छे दोस्त हैं पर किसी ने माना नहीं या फिर किसी को मानने नहीं दिया गया। खैर वरूण धवन काफी समय से नताशा दलाल के साथ रिलेशनशिप में हैं।

    अर्जुन कपूर - सोनाक्षी सिन्हा

    अर्जुन कपूर - सोनाक्षी सिन्हा

    सोनाक्षी सिन्हा तो खैर इन खबरों से तंग आ चुकी हैं। उनके हर को स्टार के साथ उनका नाम जोड़ दिया जाता है। लेकिन ये खबरें आती कहां से हैं ये कोई नहीं जानता।

    सोनाक्षी सिन्हा - रणवीर सिंह

    सोनाक्षी सिन्हा - रणवीर सिंह

    हमने कहा ना सोनाक्षी सिन्हा खुद परेशान रहती हैं कि ये खबरें आती कहां से। वैसे लुटेरा के दौरान सोनाक्षी और रणवीर की चर्चा इसलिए भी हुई क्योंकि कॉफी विद करण में सोना ने रणवीर के नाम की झड़ी लगा दी थी।

    शाहिद कपूर - सोनाक्षी सिन्हा

    शाहिद कपूर - सोनाक्षी सिन्हा

    हम कह रहे हैं ना आपको कि सोनाक्षी सिन्हा खुद इन खबरों से परेशान हो जाती हैं। जिस भी को स्टार के साथ वो काम करती हैं और थोड़ा सा भी फ्रेंडली होती हैं, उनके साथ उनका नाम जोड़ दिया जाता है।

    शाहिद कपूर - विद्या बालन

    शाहिद कपूर - विद्या बालन

    शाहिद और विद्या बालन की डेटिंग की खबरें तो इतना उड़ चुकी थीं कि शाहिद से सेलिब्रिटी शो पर पूछा जाने लगा कि विद्या बालन उनसे नाराज़ क्यों हैं!

    आलिया भट्ट - सिद्धार्थ मल्होत्रा

    आलिया भट्ट - सिद्धार्थ मल्होत्रा

    आलिया और सिड कपूर एंड सन्स में एक साथ दिखाई दिए। हालांकि सिड का कहना है कि वो केवल एक फिल्म शेयर करते हैं और कुछ नहीं। मीडिया बस यूं ही उनका नाम साथ जोड़ देती है।

    अर्जुन - आलिया

    अर्जुन - आलिया

    अर्जुन कपूर जब 2 स्टेट्स कर रहे थे तो उनके और आलिया की दोस्ती के किस्से इतने मशहूर हो गए थे कि सलमान खान को उनसे बिग बॉस में पूछना पड़ा कि आलिया या सोनाक्षी किसे डूूबती नाव से बचाओगे।

    कैटरीना कैफ - जॉन अब्राहम

    कैटरीना कैफ - जॉन अब्राहम

    कैटरीना कैफ और जॉन अब्राहम की करीबियों की चर्चा न्यूयॉर्क के समय काफी हुई। पर आपको ये पैटर्न अब तो समझ आ ही गया होगा कि जब कोई फिल्म आती है तब ऐसा हो ही जाता है।

    English summary
    Farhan Akhtar moves in with Shraddha Kapoor Dad Shakti Kapoor furious.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X