»   » ...तो इसलिए कैट को नहीं होगा ये खान BLOCKBUSTER छोड़ने का ग़म!

...तो इसलिए कैट को नहीं होगा ये खान BLOCKBUSTER छोड़ने का ग़म!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

पता नहीं शायद किसी ने जादू की छड़ी घुमा दी है कि जिधर देखो, जिस फिल्म के लिए देखो, उसकी हीरोइन कैटरीना कैफ ही सुनाई दे रही है। लेकिन कैटरीना कैफ इस वक्त सबसे ज़्यादा डिमांड में हैं, ये तो तय हो गया है।

कारण बड़ा साफ है - कुछ दिन पहले जहां हर फिल्म से उनका नाम हटाया जा रहा था वहीं अब हर फिल्म से उनका नाम जोड़ा जा रहा है। अब इसके लिए कैटरीना कितनी मेहनत कर रही हैं पता नहीं लेकिन फिलहाल तो फरहान अख्तर उनका इंतज़ार कर रहे हैं।
[#Twist: कैटरीना की फिल्म में सलमान IN और रणबीर OUT] 

दरअसल, सोनम कपूर स्टारर आएशा की डायरेक्टर राजश्री ओझा अपनी अगली फिल्म के साथ तैयार हैं और इस फिल्म के लिए फाइनल हो चुके हैं फरहान अख्तर। कैट को अप्रोच कर दिया गया है और अब बस सब उनकी हां का इंतज़ार कर रहे हैं।
[#SorryDeepika: लेकिन सलमान खान की ट्यूबलाइट फ्यूज़ हो गई!] 

कुछ दिनों पहले कैट का नाम फरहान की डॉन 3 से जुड़ रहा था लेकिन अफवाहें तब शांत हो गईं जब फिल्म के लिए श्रद्धा कपूर का नाम सुनाई दिया जाने लगा। लेकिन अब जब फरहान खुद कैट का इंतज़ार कर रहे हैं तो डॉन 3 छोड़ने का इतना दुख नहीं होगा।

वैसे कैट के नाम के साथ जुड़ी हैं और भी 10 सुपरस्टार फिल्में - 

फरहान अख्तर

फरहान अख्तर

कैट और फरहान एक साथ ज़िंदगी ना मिलेगी दोबारा में दिखे थे लेकिन दोनों एक दूसरे के साथ पेयर्ड नहीं थे। ये पहला मौका होगा जब फरहान अख्तर और कैट एक दूसरे के साथ नज़र आएंगे।

ट्यूबलाइट

ट्यूबलाइट

सलमान खान और कबीर खान ने डिसाइड किया है कि इस वक्त जब कैटरीना कैफ को दोस्तों की सबसे ज़्यादा ज़रूरत है, तो उन्हें अकेला नहीं छोड़ा जा सकता है। ऐसे में हो सकता है दीपिका की जगह ट्यूबलाइट कैट की झोली में गिरे!

क्षणम रीमेक

क्षणम रीमेक

सलमान खान और कैटरीना कैफ साउथ सुपरहिट रीमेक क्षणम में साथ नज़र आएंगे और इस फिल्म में वो दोनों एक्स लवर्स बने हैं।

बार बार देखो

बार बार देखो

सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ शूट हो रही ये नित्या मेहरा फिल्म सितंबर में रिलीज़ हो रही है। फिल्म का पहला लुक बाहर आ चुका है। और फैन्स को काफी पसंद भी आया है।

राजनीति 2

राजनीति 2

हालांकि खबरें थीं कि फिल्म में कैटरीना होंगी पर प्रकाश झा ने हाल ही में यह बयान दिया है कि वो नहीं जानते कि फिल्म में कैटरीना होंगी या नहीं।

राजकुमार संतोषी की फिल्म

राजकुमार संतोषी की फिल्म

अजब प्रेम की गज़ब कहानी में तो सलमान खान ने कैमियो कर रणबीर कपूर को टिप्स भी दी थी, कैटरीना को पटाने के लिए लेकिन चीज़ें थोड़ी अजीब हो गईं जब कैट रियल लाइफ में भी रणबीर के साथ हो लीं। तो बस सलमान और कैटरीना की जोड़ी संतोषी के लिए फिक्स है।

सन्स ऑफ सरदार 2

सन्स ऑफ सरदार 2

सन ऑफ सरदार सीक्वल के लिए कैटरीना कैफ के नाम की ज़ोर शोर से चर्चा है। अब देखना है कि अजय देवगन के इस प्रोजेक्ट के लिए कैट फाइनल होती हैं या नहीं।

आंखे 2

आंखे 2

आंखें के सीक्वल के लिए शाहिद कपूर और कैटरीना कैफ को फाइनल किया गया है। हालांकि फिल्म की स्क्रिप्ट पर अभी भी काम चल रहा है।

वेलकम 3

वेलकम 3

अक्षय कुमार की इस ब्लॉकबस्टर में जॉन अब्राहम और कैटरीना कैफ भी नज़र आ सकते हैं। हालांकि अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

Please Wait while comments are loading...