For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'फ्लॉप' शाहरुख खान नहीं.. सुपरस्टार चाहिए.. और कर दिया REPLACE

    By Neeti
    |
    Shahrukh Khan will be REPLACED in Farah Khan Next film | FIlmiBeat

    पिछले कुछ सालों से शाहरुख खान की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त धोखा दे रही हैं.. इस साल भी जहां 'रईस' ने थोड़ी बहुत इज्जत बचाई। वहीं.. जब हैरी मेट सेजल औंधे मुंह गिर पड़ी। अब शाहरुख की अगली फिल्म सीधे 2018 के दिसंबर में आ रही है।

    बहरहाल, इसी के बीच अफवाह उड़ी है कि फराह खान भी अपनी अगली फिल्म में शाहरुख खान को नहीं ले रही हैं। तीन फिल्मों में साथ काम करने के बाद अब आखिरकार फराह बिना शाहरुख के फिल्म बनाने वाली हैं। बता दें, बीच में उन्होंने शाहरुख की बजाए अक्षय कुमार के साथ जोड़ी बनाई थी.. लेकिन फिल्म सुपर डुपर फ्लॉप रही थी।

    आने वाली फिल्म की बात करें तो फराह खान शाहरुख की बजाए किसी यंग सुपरस्टार को लेना चाहती हैं। वहीं, कुछ का कहना है कि फराह ने शाहरुख को अप्रोच किया था.. लेकिन शाहरुख के पास फिलहाल कोई डेट खाली नहीं है।

    बहरहाल, यहां देंखे किन फिल्मों से शाहरूख ने तोड़ा है फैंस का भरोसा-

    जब हैरी मेट सेजल

    जब हैरी मेट सेजल

    शाहरुख खान- अनुष्का शर्मा की यह फिल्म दर्शकों को इतनी बोरिंग लगी.. कि कुछ ने तो सोशल मीडिया पर शाहरुख से पैसे वापस करने की बात कही..

    फैन

    फैन

    हालांकि फैन को काफी लोगों सराहा भी था। लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी। बिना गानों ने डबल शाहरुख दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आए।

    दिलवाले

    दिलवाले

    रोहित शेट्टी की फिल्म दिलवाले ने फैंस का दिल काफी जोर से तोड़ा था। फिल्म से एक बार फिर शाहरूख- काजोल की जोड़ी ने कमबैक किया था। लेकिन अफसोस फिल्म में कुछ भी खास नहीं था.

    हैप्पी न्यू ईयर

    हैप्पी न्यू ईयर

    फराह खान की इस फिल्म को ना समीक्षकों ने पसंद किया, न फैंस ने। दर्शकों ने शाहरूख पर भरोसा दिखाते हुए इस फिल्म को धमाकेदार ओपनिंग दी थी। लेकिन अफसोस ये शाहरूख के करियर की सबसे बेकार फिल्म निकली।

    जब तक है जान

    जब तक है जान

    यश चोपड़ा की अंतिम फिल्म जब तक है जान.. फिल्म से लोगों को कुछ ज्यादा ही उम्मीद थी। पहली बार शाहरूख- कैट की जोड़ी सामने थी। लेकिन फिल्म की कहानी अति कमजोर।

    डॉन 2

    डॉन 2

    कुछ फिल्मों की सीक्वल ना ही बनाई जाए तो बेहतर है। उनमें में है डॉन की सीक्वल डॉन 2.. जी हां, फिल्म में कोई लॉजिक, कुछ नहीं थी।

    रा.वन

    रा.वन

    कुछ फिल्मों को देखकर लगता है कि शाहरूख खान ने यह क्यों किया था.... उनमें से एक है रा.वन..

    अशोका

    अशोका

    फिल्म में शाहरूख खान थे, करीना कपूर थीं, लोकेशन था.. लेकिन नहीं थी, तो कहानी।

    हम तुम्हारे हैं सनम

    हम तुम्हारे हैं सनम

    यहां भी वही.. किसी फिल्म में सलमान खान, शाहरूख खान, माधुरी दीक्षित हों.. तो फिर क्या चाहिए? अरे भाई.. कहानी.. जो कि फिल्म से मिसिंग थी।

    English summary
    Farah Khan is keen to cast a younger actor instead of Shahrukh Khan in her next film. Is the friendship over.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X