For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    SHOCK..इस सुपरस्टार किड से बोलीं फराह खान..'DNA टेस्ट कराओ..तुम इसकी बेटी नहीं लगती'

    By Utkarsh
    |

    इन दिनों कई स्टार किड बॉलीवुड में किस्मत आजमाने की होड में लगे हुए हैं। एक तरफ कुछ की फिल्में फाइनल हो चुकी हैं तो कुछ अपनी बोल्ड और खूबसूरत तस्वीरों से सुर्खियों में आ रहे हैं। हाल ही में एक सुपरस्टार की बेटी की खूबसूरती से डायरेक्टर और कोरियोग्राफर फराह खान इतनी प्रभावित हुईं कि उनके लिए यकीन करना मुश्किल हो गया। वहीं इसी कंफ्यूजन में वे कुछ ऐसा बोल बैठीं की उनका बयान सुर्खियों में आ गया।

    [So Sweet..अपने पति से ही दूसरी बार शादी करेंगी ये एक्ट्रेस..मौका भी है खास]

    हम बात कर रहे हैं चंकी पांडे की बेहद खूबसूरत बेटी अनन्या पांडे की। अनन्या एक तो ब्यूटिफुल हैं इसके साथ ही बोल्ड भी। उनकी इंटाग्राम पर शेयर की गई एक वायरल तस्वीर को देखकर फराह खान देखती ही रह गईं। वहीं इसके बाद अनन्या को फराह ने DNA टेस्ट कराने की सलाह दे डाली।

    जी हां ! फराह का ये कॉन्ट्रोवर्शियल बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। आगे जानें फराह ने ऐसा क्यों कहा और देखें अनन्या की बेहद बोल्ड और खूबसूरत तस्वीरें। जिन्हें देखने के बाद शायद आप खुद ही पता लगा सकें कि फराह ने ऐसा क्यों कहा-

    फराह ने कर दी ऐसी बात

    फराह ने कर दी ऐसी बात

    बॉलीवुड की फेमस डायरेक्टर और कोरियोग्राफर फराह खान अपने सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए काफी मशहूर हैं। लेकिन इस बार उन्होंने कुछ ऐसा कहा है जो शायद उनके फैंस को पसंद न आए।

    [मुझ पर सलमान बनने का बहुत PRESSURE है!]

    बेटी को बोला कराओ डीएनए टेस्ट

    बेटी को बोला कराओ डीएनए टेस्ट

    फराह का हाल ही में आया बयान सुनकर सभी चौंक गए। उन्होंने एक एक्टर की बेटी को कहा है कि वो अपना डीएनए टेस्ट कराए।

    चंकी पांडे की बेटी की तस्वीर

    चंकी पांडे की बेटी की तस्वीर

    दरअसल, हाल ही में चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है। जिसमें वो बेहद खूबसूरत और मासूम लग रही है।

    देखकर चौंकी फराह

    देखकर चौंकी फराह

    अनन्या की ये तस्वीर देखकर फराह पहले तो उनकी खूबसूरती से चौंक गईं बाद में उन्हें एक अजीब तरह से कॉम्प्लीमेंट दे डाला।

    कर डाला ये कमेंट

    कर डाला ये कमेंट

    इसी फोटो पर फराह ने ये कमेंट कर डाला कि वो अपना डीएनए टेस्ट कराएं क्योंकि वो चंकी की बेटी होने के बावजूद बहुत प्यारी है।

    चंकी पर ऐसा कमेंट

    चंकी पर ऐसा कमेंट

    फराह ने शायद ऐसा इसलिए लिखा क्योंकि चंकी के लुक्स एवरेज हैं और वो शक्ल से बहुत मसखरे और नॉटी लगते हैं। हालांकि, वो फराह के अच्छे दोस्त भी है।

    साथ किया काम

    साथ किया काम

    90s के दशक में दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया है। ऐसे में शायद चंकी अपनी दोस्त के इस मजाक का बुरा नहीं मानेंगे लेकिन उनके फैंस हो सकता है कि बुरा मान जाएं।

    फिल्म के लिए आया नाम

    फिल्म के लिए आया नाम

    लंबे समय से इस बात को लेकर चर्चा हो रही थी कि करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द इयर-2' के जरिए कौन सी स्टार डॉटर बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं। सारा और दिशा के साथ ही इस फिल्म के लिए अनन्या का नाम भी सामने आ चुका है।

    सुहाना की खास दोस्त

    सुहाना की खास दोस्त

    18 साल की अनन्या शाहरुख की बेटी सुहाना की खास दोस्त हैं। दोनों अक्सर साथ में पार्टीज में नजर आती हैं। इनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी एक-दूसरे की फोटोज भरी हुई हैं।

    बिजी हैं अनन्या

    बिजी हैं अनन्या

    फिलहाल, अनन्या सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर यास्मीन कराचीवाला के अंडर में ट्रेनिंग ले रही हैं। देखना है कि 9 साल बड़े टाइगर के साथ अनन्या की जोड़ी क्या कमाल करती है।

    English summary
    Farah Khan asked Chunky Pandey daughter ananya to get dna test done..know why
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X