For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    TRAILER: सलमान खान की 'प्रेम रतन धन पायो'.. 10 बातों का है इंतजार!

    |

    [गपशप] सलमान खान की 'प्रेम रतन धन पायो' का ट्रेलर 1 अक्टूबर को रिलीज होने वाला है। लिहाजा, सलमान फैंस अभी से काफी उत्साहित हैं। और हों भी क्यों न.. आखिर इतने सालों के बाद दबंग खान एक बार फिर 'प्रेम' के अवतार में नजर आने वाले हैं।

    सूरज बड़जात्या की इस फिल्म में सलमान खान के साथ सोनम कपूर, स्वरा भास्कर, नील नितिन मुकेश और अनुपम खेर मुख्य किरदारों में नजर आएंगे। फिल्म तो 12 नवंबर को रिलीज होने वाली है। लेकिन उससे पहले हमें मिलेगा ट्रेलर का धमाका। अब सूरज बड़जात्या की फिल्म है तो कुछ जरूरी बातें होना तो लाजिमी है। जैसे कि, इमोशनल ड्रामा, परिवार, प्यार....

    यहां जानें प्रेम रतन धन पायो में किन 10 बातों का है इंतजार-

    सलमान खान as प्रेम

    सलमान खान as प्रेम

    कई सालों के बाद सलमान खान प्रेम अवतार में नजर आने वाले हैं। जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार है। हालांकि बजरंगी भाईजान में भी सलमान ने सीधे साधे इंसान का किरदार निभाया था। लेकिन सूरज बड़जात्या की फिल्मों में जो सलमान होते हैं, वह कोई और नहीं ला सकता।

    परिवार

    परिवार

    सूरज बड़जात्या की फिल्म हो और एक बड़ा अमीर परिवार न हो, यह हो ही नहीं सकता। प्रेम रतन धन पायो भी एक राजघराने की कहानी है.. तो एक बिग फैमिली तो होगी ही।

    एक्शन

    एक्शन

    फिल्म में सलमान खान एक्शन करते भी दिखेंगे। जी हां, उम्मीद है ट्रेलर में एक्शन की कुछ झलक मिल जाए.. सूरज बड़जात्या की फिल्म में जहां एक थप्पड़ भी नहीं होता, वहां एक्शन सीन्स होना काफी दिलचस्प होगा।

    सोनम कपूर

    सोनम कपूर

    मॉर्डन, फैशन दिवा सोनम कपूर फिल्म में राजकुमारी बनी हैं। ज्यादातर फिल्मों में मॉर्डन किरदार निभाने के बाद हमें इंतजार है सोनम को इस अवतार में देखने का।

    कहानी

    कहानी

    फिल्म की कहानी क्या है.. इसे काफी छिपा कर रखा गया है। हां, अफवाहें कई हैं लेकिन अब तक कुछेक बातें ही सच साबित हो पाई है। फिल्म एक राजघराने की है। जहां सलमान खान राजकुमार होते हैं। स्वरा भास्कर उनकी बहन हैं और सोनम कपूर राजकुमारी।

    सलमान का डबल रोल

    सलमान का डबल रोल

    फिल्म में सलमान खान का डबल रोल है.. exciting na.. एक सलमान बने हैं राजकुमार.. तो दूसरे हैं फाईटर। एक सलमान खान का नाम होगा प्रेम..जबकि दूसरे होंगे विजय। कहानी इन्हीं दो भाईयों की है।

    म्यूजिक

    म्यूजिक

    फिल्म की म्यूजिक सलमान के दोस्त हिमेश रेशमिया ने दिया है। उम्मीद है हिमेश की संगीत का जादू हमें ट्रेलर में भी देखने को मिले। फिल्म में कुल 9 गाने हैं।

    शीशमहल

    शीशमहल

    शीशमहल को लेकर जिस तरह का क्रेज बनाया गया है.. लगता तो नहीं कि वह ट्रेलर में दिखाया जाएगा। लेकिन हमें इंतजार जरूर है.. बता दें, फिल्म का क्लाईमैक्स शीशमहल में ही दिखाया जाएगा।

    सलमान- सोनम

    सलमान- सोनम

    हालांकि सलमान खान और सोनम पहले सावंरिया में साथ आ चुके हैं। लेकिन एक्टर- एक्ट्रेस के तौर पर यह उनकी पहली फिल्म होगी। दोनों को एक साथ राजसी वेशभूषा में देखने का इंतजार है।

    बाकी कास्ट

    बाकी कास्ट

    फिल्म में स्वरा भास्कर सलमान की बहन बनी हैं, जबकि नील नितिन मुकेश भाई। वहीं, अनुपम खेर दिवान साहब के किरदार में दिखेंगे। यह सबकुछ काफी दिलचस्प सा लग रहा है। उम्मीद है ट्रेलर में हमें इनकी झलक दिखाई दे।

    प्रेम रतन धन पायो

    प्रेम रतन धन पायो

    यहां पढ़ें-

    SUPERHIT: रिलीज से पहले ही 'प्रेम रतन धन पायो' तोड़ रही है रिकॉर्ड!

    English summary
    Salman Khan's Prem Ratan Dhan Payo Trailer will release on 1st October. 10 expectations from the trailer.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X