For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Breaking: बॉलीवुड के मशहूर पावर कपल का तलाक जल्द, एक्ट्रेस का चल रहा अफेयर, चौंकाने वाला सच

    |

    बॉलीवुड में बनते बिगड़ते रिश्तों की कहानी तो आए दिन सुनने को मिल जाती है। कई रिश्ते टूट जाते हैं तो कई रिश्ते बन जाते हैं लेकिन आज हम आपको ऐसे रिश्ते की कहानी सुनाने जा रहे हैं, जिसके बारे में जानकर आप भौंचक्के रह जाएंगे। ये दोनों बॉलीवुड स्टार इंडस्ट्री के पावल कपल माने जाते हैं और दोनों को काफी रिस्पेक्ट भी मिलती है। हालांकि अब इस कपल के बीच में ऐसी दूरियां आई हैं कि जल्द ही दोनों के तलाक की एनाउंसमेंट भी हो सकती है।

    [Rajamouli Birthday: प्रभास नहीं हैं ये स्टार हैं असली बाहुबली, रिकॉर्डतोड़ Blockbuster फिल्में]

    ये सुपरस्टार एक्ट्रेस और एक्टर का कपल अपनी शादी तक कई रिश्तों की वजह से सुर्खियों में रहा लेकिन बाद में शादी हो जाने के बाद दोनों की शानदार कैमिस्ट्री सभी को पसंद आई। हालांकि अब ये कपल कैम्पैटिबल नहीं रहा.. दोनों के बीच काफी दूरियां आ गई हैं। खबरें तो यहां तक हैं कि दोनों अब साथ भी नहीं रहते.. इन दिनों ये स्टार कपल अपने करियर पर फोकस कर रहा है और दोनों को ही एक हिट की सख्त जरूरत है। दोनों की एक बेटी भी है जिसे लेकर पूरी फैमिली काफी प्रोटेक्टिव है।

    वहीं ये स्टार एक्ट्रेस एक बेहद स्ट्रॉन्ग मां भी हैं, वे अक्सर अपनी बेटी के साथ नजर आती हैं। कोई भी ईवेंट हो एक्ट्रेस के साथ उनकी बेटी जरूर होती है। एक चौंकाने वाली बात ये भी है कि शादीशुदा होने के बाद भी एक्ट्रेस का अफेयर एक डॉक्टर से चल रहा है। वहीं ये कपल अब अपनी बेटी की वजह से सिर्फ मजबूरी में ही साथ है। माना जा रहा है जल्द ही दोनों का तलाक हो सकता है... तो क्या आप गेस कर पाए कि ये स्टार कपल कौन है.. अगर हां तो हमें भी कमेंट बॉक्स में बताएं। बहरहाल, आगे जानें बॉलीवुड के शॉकिंग तलाक के बारे में-

    विनोद खन्ना और गीताजंलि

    विनोद खन्ना और गीताजंलि

    बॉलीवुड अभिनेता और सांसद विनोद खन्ना और गीताजंलि तलेयारकर की शादी वर्ष 1971 में हुई थी। इनके दो बेटे भी हैं, अक्षय खन्ना और राहुल खन्ना । लेकिन 1875 में विनोद खन्ना अचानक ही ओशो के अनुयायी बन गए। और उसी संबंध में किसी काम से 5 सालों के लिए अमेरिका चले गए। परिवार से उनकी दूरी से संबंधों में खटास पैदा कर दिया। जिसका नतीजा यह हुआ कि वर्ष 1985 में विनोद खन्ना और गीतांजलि ने तलाक ले लिया। वहीं, साल 1990 में विनोद खन्ना ने वापस कविता से शादी कर ली। इनकी दो बेटी है, साक्षी और श्रद्धा।

    संजय दत्त और रिचा शर्मा

    संजय दत्त और रिचा शर्मा

    संजय दत्त की पहली शादी 1987 में अभिनेत्री रिचा शर्मा के साथ हुई थी। लेकिन 1996 में ब्रेन ट्यूमर की वजह से रिचा की मृत्यु हो गई थी। इनकी एक बेटी है, त्रिशाला। इसके बाद संजय दत्त ने साल 1998 में दूसरी शादी की मॉडल रिया पिल्ले से। लेकिन इनका रिश्ता भी ज्यादा समय तक चल नहीं पाया। परिणाम, दोनों ने साल 2005 में तलाक ले लिया। वैसे यह तलाक संजू बाबा को मंहगा पड़ा था। रिया के जरूरतों को सारा खर्चा उठाने के अलावा संजय दत्त को 8 करोड़ रूपए और एक कार भी रिया पिल्ले को देना पड़ा था। इसके बाद 2008 में संजय दत्त ने मान्यता संग शादी रचाई। आज वह जुड़वां बच्चों के पिता भी हैं।

    आमिर खान और रीना दत्ता

    आमिर खान और रीना दत्ता

    बॉलीवुड के मिस्टर परफेंक्शनिस्ट ने असल जीवन में इतनी सीधी जिंदगी नहीं जी है। आमिर खान ने साल 1986 में अपने बचपन के प्यार रीना दत्ता से शादी की थी। लेकिन शादी के 15 सालों बाद दोनों का रिश्ता तलाक तक आ पहुंचा। साल 2000 में दोनों ने बिना किसी ज्यादा हल्ला के आपसी सहमति से तलाक लिया। इनके दो बच्चे हैं जुनैद और इरा, जिनकी परवरिश दोनों अभी भी मिलकर कर रहे हैं। कहा जाता है कि इनके तलाक के पीछे किरण राव का हाथ है, लेकिन आमिर खान इसे सिरे से नकारते हैं।

    सैफ अली खान और अमृता सिंह

    सैफ अली खान और अमृता सिंह

    बॉलीवुड के छोटे नवाब ने 1991 में खुद से 12 साल बड़ी अमृता सिंह संग विवाह रचाया था। शादी के तेरह साल और 2 बच्चों के बाद सैफ अली खान ने अमृता सिंह को तलाक दे दिया। इनके दोनों बच्चे सारा और अब्राहम की कस्टडी अमृता सिंह के पास है। सुनने में यह भी आया था कि तलाक के वक्त सैफ को अपनी आधी संपत्ति अपनी पत्नी अमृता सिंह के नाम करना पड़ा था। बहरहाल, सैफ ने साल 2007 अक्टूबर में करीना कपूर से शादी कर ली।

    करिश्मा कपूर और संजय कपूर

    करिश्मा कपूर और संजय कपूर

    बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने साल 2003 में बिजनेस मैन संजय कपूर के साथ शादी रचाई थी। लेकिन शादी के तुरंत बाद ही दोनों की शादी शुदा जिंदगी में खटास आने लगी। हालांकि कोर्ट ने अभी तक इनकी तलाक को मंजूरी नहीं दी है। वहीं, करिश्मा कपूर ने भी इस तलाक के लिए भारी भड़कम रकम की मांग की है। करिश्मा ने कहा है कि वह जब तक संजय गुप्ता 7 करोड़ रूपए देने का वादा नहीं करते, वे तलाक के कागजात पर साइन नहीं करेंगी। वहीं दोनों बच्चों की परवरिश को लेकर भी परेशानी आ रही है।

    रितिक रोशन और सुजैन खान

    रितिक रोशन और सुजैन खान

    रितिक रोशन और सुजैन खान का तलाक बॉलीवुड का सबसे चर्चित तलाक माना जाता है। हालांकि इससे जुड़ी कई अफवाहें भी उड़ी थी, जैसे की सुजैन ने रितिक से 400 करोड़ रूपए मांगे हैं। जिस खबर को रितिक ने सिरे से नकार दिया। तलाक के बाद कोर्ट ने इनके दोनों बच्चे की कस्टडी दोनों को संयुक्त रूप से सौंपी हैं। जबकि सुनने में आया कि सुजैन ने रितिक से कुछ भी एल्मनी की डिमांड नहीं की।

    मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान

    मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान

    मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान ने शादी के 19 साल बाद तलाक लिया था। दोनों का तलाक बॉलीवुड के सबसे शॉकिंग तलाक में से था। इसके पीछे अरबाज खान और मलाइका का किसी और से अफेयर बताया जा रहा था। वहीं इन दिनों अरबाज अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया के साथ घूमते देखे जाते हैं।

    English summary
    Everything is not right between this Bollywood power couple.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X