For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    OUCH: शाहरूख की जब भी शर्ट उतरती....मुझे उलटी आ जाती!

    |

    फराह खान की ओम शांति ओम ने कुछ ही दिन पहले 10 शानदार साल पूरे किए हैं और फराह खान, फिल्म की शूटिंग के दिनों को याद करते हुए, राजीव मसंद और अनुपमा चोपड़ा से बात कर रही थी।

    उस दौरान फराह खान प्रेगनेंट थीं। उन्होंने बताया कि जब शाहरूख अपनी शर्ट उतारता, मुझे उल्टी हो जाती थी।

    फराह ने बताया कि जब वो दर्द ए डिस्को शूट कर रही थीं तो उन्हें मॉर्निंग सिकनेस थी। शाहरूख अपनी शर्ट उतारते और वो उल्टी करने लग जाती थीं।

    शाहरूख ने चुटकी लेते हुए पूछा कि ये क्या है। तब फराह को उन्हें समझाना पड़ता था कि शाहरूख आपकी बॉडी शानदार है। मेरी बॉडी के अंदर, तीन तीन बॉडी हैं। बस इसलिए।

    अब फराह तीन बच्चों की मां हैं। वैसे फराह खान ने अभी तक 4 फिल्में बनाई हैं जिनमें से तीन में शाहरूख थे। अपनी अगली फिल्म के बारे में फराह ने कहा कि लोग मुझसे शाहरूख सलमान के बारे में पूछते हैं।

    उस स्क्रिप्ट में शाहरूख और सलमान नहीं हो सकते थे। क्योंकि लीड किरदार लड़कियां हैं। शाहरूख अगर लड़की बनना चाहें तो ठीक है।

    हालांकि हैप्पी न्यू ईयर में उन्होंने शाहरूख की सात फिल्में कॉपी की थीं। यहां देख लीजिए सुबूत -

    प्लॉट - बाज़ीगर

    प्लॉट - बाज़ीगर

    पापा का बदला लेकर रहूंगा!
    फराह की फिल्म हैप्पी न्यू ईयर का थीम था बदला। ठीक वैसे ही जैसे कि बाज़ीगर। एक अमीर बाप, उसका एक अमीर दोस्त, फ्रॉड का केस, हीरो के पापा जेल के अंदर, और हीरो बदले के प्लान के साथ जेल के बाहर। हाऊ ओरिजिनल फराह!

    झूमो रे..नाचो रे

    झूमो रे..नाचो रे

    डांस कंपीटीशन - रब ने बना दी जोड़ी
    रब ने बना दी जोड़ी में शाहरूख और अनुष्का के किरदारों को पास लाने के लिए आदित्य चोपड़ा डांस कंपिटीशन का सराहा लेते हैं। बस फिर क्या था फराह ने वहां से आइडिया उठाया और बना डाला वर्ल्ड डांस चैंपियनशिप का थीम।

    ओम शांति ओम

    ओम शांति ओम

    किस्मत बड़ी #$%^ चीज़ है
    डायलॉग नया है पर फील वही है...किसी चीज़ को अगर शिद्दत से मांगो तो पूरी कायनात उसे मिलाने की साज़िश करती है। यहां पर भी फराह शाहरूख के हाव भाव से लेकर डायलॉग तक उन्हें रिपीट करती हैं। इसके शाहरूख पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त कहना भी नहीं भूलते।

    मैं हूं ना

    मैं हूं ना

    आग लगाते शाहरूख - वायलिन बजाती सुष्मिता
    hny में शाहरूख को देखते ही आग लग जाती है, दीपिका को वो इतने पसंद हैं। ठीक इसी तरह मैं हूं ना में सुष्मिता को देखते ही म्यूज़िक बजने लगता है, शाहरूख को वो इतनी पसंद हैं!

    कल हो ना हो

    कल हो ना हो

    दीपिका पीछे खड़ी है - 6 दिन लड़की इन
    कल हो न हो का 6 दिन लड़की इन अगर आपको याद है तो फिर आपको समझ में आ जाएगा कि ये हर समय दीपिका का पीछे खड़े होकर कोई राज़ सुनने के पीछे क्या लॉजिक था। कल हो न हो में भी प्रीती ज़िंटा हीरो के पीछे ठीक तभी खड़ी होती हैं जब वो प्लान बता रहा होता है। ज़ाहिर सी बात है हैप्पी न्यू ईयर में कुछ अलग कैसे होता?

     डांसर फाइट - मैं हूं ना

    डांसर फाइट - मैं हूं ना

    तुम गिरो..मैं हूं ना

    फिल्म के एक सीन में डांसर से लड़ते लड़ते शाहरूख बिल्डिंग के कोने पर पहुंच जाते हैं पर गिरता डांसर है और शाहरूख उन्हें बिल्कुल उसी अंदाज़ में बचा लेते हैं जैसे उन्होंने मैं हूं ना में ज़ाएद खान को बचाया था।

    चक दे इंडिया

    चक दे इंडिया

    फिल्म के क्लाईमैक्स के ठीक पहले दीपिका चक दे इंडिया का सत्तर मिनट डायलॉग कॉपी करती हैं। जहां उस फिल्म में ये एक डायलॉग रोंगटे खड़ा करता है वहीं है्प्पी न्यू ईयर का यह डायलॉग बस दर्शकों को उंघाता है। हालांकि डायलॉग हंसाने के लिए रखा गया है मगर ऐसा कुछ होता नहीं है।

     फिर भी दिल है हिंदुस्तानी

    फिर भी दिल है हिंदुस्तानी

    देशभक्ति, तिरंगा और शाहरूख की बांहें
    शाहरूख अंत में एक तिरंगे के आगे अपने ओरिजिनल पोज़ में खड़े हो जाते हैं। ठीक फिर भी दिल है हिंदुस्तानी की तरह। बल्कि पूरे सीन का इफेक्ट फिर भी दिल है हिंदुस्तानी की याद दिला देता है।

    मैं हूं ना

    मैं हूं ना

    अभिषेक की उल्टी - सतीश शाह की थूक
    मैं हूं ना में सतीश शाह की थूक ने सबका जीना दुश्वार किया था। यहां पर अभिषेक बच्चन का भी कुछ ऐसा ही हाल है। उन्हें जब तब उल्टी करने की बेतुकी आदत है जो कहीं से भी कोई ह्यूमर पैदा नहीं करती। कुछ भी करने की हद थी ये तो!

    English summary
    Every time Shah Rukh would remove his shirt, I would puke - Farah Khan.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X