»   » 18+: 2018 की एक और 'वैसी' ADULT फिल्म....तस्वीरों से तो ऐसा ही लगा!

18+: 2018 की एक और 'वैसी' ADULT फिल्म....तस्वीरों से तो ऐसा ही लगा!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड में धीरे धीरे एडल्ट फिल्मों का पूरा मार्केट पनप चुका है। विशेष फिल्म्स से लेकर बालाजी टेलीफिल्म्स तक हर कोई इस मार्केट की कीमत समझ रहा है। इरोटिका के नाम पर बनाई जा रही ये फिल्में चल भी रही हैं और बिक भी रही हैं।

दरअसल, ईशा गुप्ता के एकदम हॉट वीडियो के बारे में तो हम आपको बता ही चुके हैं। ये वीडियो उनकी अगली फिल्म का अनाउंसमेंट है। लेकिन दिलचस्प ये है कि जिस तरह का ये टीज़र था, बिना कपड़ों का, उससे तो तय है कि फिल्म भी बोल्ड ही होगी।

esha-gupta-don-bold-avatar-or-want-to-seek-attention-through-nudes

कम से कम अपनी इन लगभग नहीं के बराबर कपड़े पहनकर फोटो डालने का मतलब तो यही निकलेगा कि ईशा अपने किरदार से मिलवाना चाह रही थीं।

लेकिन अगर ऐसा नहीं है तो ये साफ है कि वो केवल मीडिया की हेडलाइन्स लेना चाहती थीं बिना कपड़ों का एक फोटोशूट करके जो कि काफी अजीब आईडिया था।

बहरहाल, अब ईशा का ये प्रोजेक्ट क्या है ये तो वक्त आने पर पता चल ही जाएगा, लेकिन आपको याद दिला ही दें कि ADULT फिल्मों में किन किन स्टार्स ने किया कुछ भी!

ईशा गुप्ता

ईशा गुप्ता

ईशा गुप्ता की अगली फिल्म का अनाउंसमेंट इन तस्वीरों के साथ हुआ है।

वजह तुम हो

वजह तुम हो

वजह तुम हो साइबर क्राइम और लाइव मर्डर पर आधारित है जिसमें बोल्ड सीन्स की भरमार है।

वन नाइट स्टैंड

वन नाइट स्टैंड

इस फिल्म में सनी लियोन थीं जो एक रात के लिए एक शादीशुदा आदमी से एक रात के लिए जुड़ती हैं। फिल्म में उन्होंने जमकर बोल्ड सीन्स दिया।

हेट- स्टोरी 3

हेट- स्टोरी 3

फिल्म में जरीन खान, डेजी शाह, करण सिंह ग्रोवर और शरमन जोशी मुख्य किरदार में थे। फिल्म और फिल्म के ट्रेलर में इन चारों के सेक्स सीन ठूंस ठूंसकर डाले गए थे। हालांकि फिल्म में सेंसर बोर्ड ने कुछ भी रहने ना दिया

बी ए पास

बी ए पास

शिल्पा शुक्ला के इस बोल्ड अवतार को देख कई लोगों ने उंगली उठाई थी। लेकिन फिल्म काफी पॉपुलर हुआ।

हेट स्टोरी

हेट स्टोरी

इस फिल्म में पाओली डैम ने जो किया, वह किसी न्यूकमर के लिए आसान नहीं था। फिल्म एक इरोटिक थ्रिलर थी, तमाम बोल्डनेस परोसने के बावजूद फिल्म को सफलता नहीं मिली थी।

जिस्म

जिस्म

जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु की इस फिल्म को हम कैसे भूल सकते हैं। फिल्म समय के हिसाब से कुछ ज्यादा ही बोल्ड थी। हालांकि बिपाशा- जॉन की जोड़ी काफी पॉपुलर हुई थी।

डर्टी पॉलिटिक्स

डर्टी पॉलिटिक्स

मल्लिका शेरावत का नाम इस लिस्ट में न आए, ऐसा हो ही नहीं सकता। इस फिल्म में मल्लिका और ओमपुरी के काफी सीन थे।

गर्लफ्रेंड

गर्लफ्रेंड

ईशा कोप्पिकर और अमृता अरोड़ा की इस फिल्म को काफी कंट्रोवर्सी का सामना करना पड़ा था। फिल्म काफी हॉट एंड बोल्ड और अश्लील थी।

एक पहेली लीला

एक पहेली लीला

सनी लियोन की इस फिल्म में सेक्स और सेक्स.. फिल्म आई और चली गई.. लोगों को पता भी नहीं चला, लेकिन फिल्म में बहुत ज्यादा बोल्ड सीन थे।

मर्डर

मर्डर

भट्ट कैंप की मर्डर सीरीज़़ भी इसमें शामिल है। मल्लिका शेरावत ने तो इसी फिल्म से अपना करियर बना लिया।

English summary
Esha Gupta to don a bold avatar or want to seek attention through nudes?
Please Wait while comments are loading...