For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मुसीबत में फंसी अक्षय कुमार की दो धमाकेदार सीक्वल फिल्में- नहीं होगी रिलीज!

    |

    निर्माता फिरोज़ नाडियाडवाला ने इरोज़ इंटरनेश्नल पर आरोप लगाते हुए पब्लिक नोटिस जारी किया है कि इरोज के पास वेलकम बैक, हेरा फेरी 2 और आवारा पागल दीवाना 2 की कोई राइट्स नहीं है। कुछ ही दिनों पहले इन फिल्मों की खबरें तेज़ हुई थी। फिरोज नाडियावाला ने साफी तौर पर लिखा है कि इरोज़ ने वेलकम बैक की राइट्स की अनाधिकारिक तौर पर बेची है। खैर, इस नोटिस के बाद साफ है कि अक्षय कुमार की हेरा फेरी 3 और आवारा पागल दीवाना सीक्वल फिलहाल फ्लोर पर नहीं आएगी।

    दो शानदार स्टार और.. अजय देवगन की फिल्म को जबरदस्त टक्कर

    हेरा फेरी 3 की बात करें तो फिल्म के सामने कई तरह की मुश्किलें सामने आ रही हैं। पहले फिल्म के स्टारकास्ट को लेकर कंफ्यूजन रहा। कभी अभिषेक बच्चन तो कभी अक्षय कुमार का नाम जोड़ा जा रहा है, जबकि निर्माता की ओर से आधिकारिक तौर पर अभी तक किसी तरह की घोषणा नहीं की गई है।

    गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले डाइरेक्ट इंद्र कुमार ने ट्विटर पर जानकारी दी थी कि हेरा फेरी 3 का निर्देशन वो करेंगे और फिल्म में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल ही होंगे। लेकिन लगता है कि अभी फिल्म फाइनल नहीं है।

    परेश रावल

    परेश रावल

    हाल ही में जब परेश रावल से हेरा फेरी 3 के बारे में पूछा गया तो उन्होंने सीधे कहा कि मुझे अभी तक इस फिल्म के लिए अप्रोच भी नहीं किया गया है।

    परेश रावल ने कहा, मैं भी काफी समय से इस फिल्म के बारे में खबरों में पढ़ रहा हूं, लेकिन मुझे किसी ने इसके लिए अप्रोच नहीं किया। मुझे भी लगता है कि इसका सीक्वल बनना चाहिए। ये एक शानदार फिल्म थी। मगर उन्हें फिल्म के तीनों मुख्य किरदारों में कुछ ग्रोथ करनी पड़ेगी। वरना उसी तरह का घिसा-पिटा रोल करने में क्या मजा।

    बदल गई थी टीम

    बदल गई थी टीम

    बीच में फिल्म से परेश रावल, सुनील शेट्टी के साथ अभिषेक बच्चन और जॉन अब्राहम का नाम भी जोड़ा जा रहा था। फिल्म का बकायदा ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी किया गया था।

    छोड़ दी फिल्म

    छोड़ दी फिल्म

    लेकिन शेड्यूल में लगातार देरी होने की वजह से सभी स्टार्स ने एक एक कर फिल्म से दूरी बना ली।

    फिल्म का निर्देशन

    फिल्म का निर्देशन

    अफवाहों की मानें तो बागी 2 के बाद निर्देशक अहमद खान को हेरा फेरी 3 का निर्देशन करने के लिए भी अप्रोच किया जा रहा था। लेकिन बात नहीं बनी.. और भी यह जिम्मा इंद्र कुमार के हाथों में गया।

    2019 रिलीज

    2019 रिलीज

    हेरा फेरी 3 अगले साल यानि की 2019 में फ्लोर पर जाने वाली है, जबकि 2019 के अंत तक फिल्म रिलीज हो सकती है। फिल्म के प्री- प्रोडक्शन की तैयारी शुरु हो चुकी है और जल्द ही रिलीज डेट की आधिकारिक घोषणा की जाएगी। साथ ही फिल्म की एक्ट्रेस के नाम भी सामने आएंगे।

    या टलेगी फिल्म ??

    या टलेगी फिल्म ??

    देखना दिलचस्प होगा कि इरोज इंटरनेश्नल और फिरोज नाडियाडवाला के बीच यह अनबन कब खत्म होती है.. और कब हेरा फेरी 3 पर काम शुरु किया जाएगा।

    English summary
    Firoz Nadiadwala has issued a public notice stating that Eros International doesn't have the rights of Welcome Back, Hera Pheri 3.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X