For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'गेम ऑफ थ्रोन्स' में एडल्ट सीन दे चुकी ये एक्ट्रेस, मुंह से ज्यादा 'आइब्रो' से करती है बात! आखिर कौन है ये?

    |

    'गेम ऑफ थ्रोन्स' की एक्ट्रेस एमिलिया क्लार्क आजकल अपनी 'आइब्रो' को लेकर बहुत चर्चा में हैं। दरअसल, आइब्रो के जरिए खूब एक्सप्रेस करती हैं यानी वे अपनी भौहों के साथ बात करती है। ये कहना गलत नहीं होगा कि उनकी भौहें बहुत भावपूर्ण हैं। एमिलिया क्लार्क के फैंस ने उन्हें हाल ही में एक इंटरव्यू में देखने के बाद ये दावा किया कि उनके पास 'हॉलीवुड में सबसे मेहनत करने वाली 'आइब्रो'' हैं।

    36 वर्षीय एक्ट्रेस ने 2023 क्लार्क सनडांस फिल्म फेस्टिवल में 'वेरायटी' मैग्जीन के साथ टॉक करते हुए कुछ बहुत ही एनिमेटेड एक्सप्रेस किए। ट्विटर ऐर इंस्टाग्राम पर दर्शकों ने इसका खूब मज़ाक भी बनाया। एक यूजर ने लिखा कि 'इनकी आइब्रो जिंदा है,', वहीं एक ने कहा कि ये लुईसा क्लार्क की याद दिलाती हैं और, एक यूजर ने लिखा, 'मैं यहां केवल क्वालिटी आइब्रो कॉन्टेंट के लिए हूं।'
    एक यूजर ने लिखा कि 'Game of Thrones में अपनी 'आइब्रो' को कंट्रोल करना वास्तव में कठिन रहा होगा।'

    चैट के दौरान, एक्स Game Of Thrones स्टार ने मैग्जीन को बताया कि वह हाउस ऑफ़ द ड्रैगन स्पिन-ऑफ़ नहीं देखेंगे। स्टार ने हिट फैंटेसी सीरीज गेम ऑफ थ्रोन्स में डेनेरीस टारगैरियन का किरदार निभाया था और ये माना था कि वह सेक्स सीन्स से 'डर' गई थी क्योंकि उन्हें नहीं पता था कि क्या करना है।

    एमिलिया, जो उस समय सिर्फ 23 साल की थी, पहले कभी किसी फिल्म के सेट पर नहीं गई थी' और उन्हें सबके सामने न्यूड होना पड़ा था। बता दें, कुछ साल पहले एक इंटरव्यू के दौरान एमिलिया ने बताया था कि 'गेम ऑफ थ्रोन्स' में किए अपने न्यूड सींस को वे पेरेंट्स के साथ बैठकर देख रही थीं।

    डैक्स शेपर्ड पॉडकास्ट के साथ आर्मचेयर एक्सपर्ट पर बोलते हुए, एमिलिया ने कहा, 'मैंने काम लिया और फिर उन्होंने मुझे स्क्रिप्ट भेजी और मैं उन्हें पढ़ रही थी, और ये मेरे लिए ऐसा था, "ओह, वाह मैंने इसे पकड़ लिया!"

    बहरहाल, एमिलिया ने यह साबित कर दिया है कि वे एक मंझी हुई कलाकार हैं। वे ना सिर्फ एक्सप्रेशंस और अभिनय से दर्शकों को लुभाती हैं बल्कि अपनी आइब्रो से भी कमाल कर सकती हैं।

    English summary
    Emilia Clarke hit the internet with her eyebrows expressions
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X