»   » ईस्ट और वेस्ट सलमान इज द बेस्ट : आमिर खान

ईस्ट और वेस्ट सलमान इज द बेस्ट : आमिर खान

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
Aamir Khan
आजकल बॉलीवुड में उल्टी हवा चल रही है। जहां कल तक खान ब्रदर्स एक दूसरे पर छींटा-कशी करते थकते नहीं थे। लेकिन आज जमकर एक-दूसरे के कसीदे पढ़ रहे हैं। जिसमें ताजा नाम हैं आमिर खान का जिन्होंने जमकर सलमान खान की प्रशंसा करनी शुरू दी है। फिल्म बॉडीगार्ड की सफलता पर आमिर खान ने कहा कि इस्ट और वेस्ट सलमान खान इज बेस्ट।

आमिर खान ने सलमान के लिए बोला सलमान खान बॉलीवुड के चमकते सितारे हैं। दर्शकों की नब्ज को पहचानते हैं, इसलिए बॉलीवुड के असली नंबर स्टार है। आपको बता दें कि इस्ट और वेस्ट... सलमान की ही फिल्म जुड़वा का गाना है। जो कि काफी हिट हुआ था। सलमान के कसीदे पढ़ते हुए आमिर खान ने कहा कि वांटेड, दबंग, रेडी और बॉडीगार्ड की सफलता ये बताती है कि सलमान अच्छी तरह से दर्शकों की नब्ज को पहचानते हैं। इसलिए वो ही तो नंबर वन हुए।

आमिर ने ये बात सुनील बोहरा की आने वाली फिल्म 'साहब, बीवी और गैंगस्टर' की म्यूजिक रिलीज के मौके पर कही। गौरतलब है कि ईद के मौके पर रिलीज हुई इस फिल्म मे अब तक 100 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। फिल्म में सलमान की अभिनेत्री करीना कपूर हैं।

English summary
Salman Khan is number one star says Aamir Khan , after launching the music of Sunil Bohra's forthcoming film, 'Saheb Biwi Aur Gangster'.
Please Wait while comments are loading...