For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान के भारत टीज़र के बाद दूसरा धमाका, शानदार है वरूण धवन का किरदार

    |

    सलमान खान की भारत में वरूण धवन एक कैमियो करते नज़र आएंगे ये तो सबको पता है लेकिन फिल्म में वरूण धवन का रोल क्या है ये किसी को नहीं पता था। अब गपशप गली की मानें तो अली अब्बास ज़फर ने वरूण को फिल्म में धीरूभाई अंबानी का किरदार दिया है।

    वरूण धवन फिल्म में 40 - 50 के दशक के धीरूभाई अंबानी का किरदार निभाएंगे। इस किरदार के ज़रिए फिल्म में आज़ादी के पहले और बाद के अंतर को बहुत बारीकी से दिखाने और समझाने की कोशिश की जाएगी। फिल्म के लिए वरूण अपना कैमियो शूट कर चुके हैं।

    भारत में सलमान खान और कैटरीना कैफ एक साथ नज़र आएंगे। पहले फिल्म में प्रियंका चोपड़ा थीं लेकिन शूटिंग शुरू होने से ठीक पहले प्रियंका ने ये फिल्म छोड़ दी और आनन फानन में कैटरीना कैफ को फाईनल किया गया। इस अदला बदली के कारण ही कैटरीना कैफ वरूण धवन की फिल्म नहीं कर पाईं।

    कैटरीना कैफ, वरूण धवन के साथ एबीसीडी 3 करने वाली थी लेकिन इस फिल्म की डेट्स भारत की डेट्स से क्लैश हो रही थीं और कैटरीना फिल्म लटकाना नहीं चाहती थीं इसलिए उन्होंने वरूण की फिल्म छोड़ दी। जानिए भारत से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें -

    कोरियन रीमेक

    कोरियन रीमेक

    सलमान खान की भारत, एक कोरियन फिल्म ओड टू माय फादर का रीमेक है। फिल्म की कहानी को भारतीय रंग ढंग के हिसाब से बनाया गया है। ये एक बाप और बेटे की इमोशनल कहानी है।

    कैटरीना वाला रोमांस

    कैटरीना वाला रोमांस

    फिल्म में सलमान खान एक बार फिर कैटरीना कैफ के साथ रोमांस करते दिखाई देंगे। इससे पहले सलमान खान मैंने प्यार क्यों किया, युवराज, एक था टाईगर और टाईगर ज़िंदा है में कैटरीना कैफ के साथ शानदार रोमांस कर चुके हैं।

    शानदार स्टारकास्ट

    शानदार स्टारकास्ट

    भारत की स्टारकास्ट शानदार है। फिल्म में जैकी श्रॉफ और तबू, सलमान खान के माता - पिता के किरदार में दिखाई देंगे। वहीं दिशा पटानी उनकी बहन बनी हैं। सुनील ग्रोवर सलमान खान के जिगरी दोस्त की भूमिका में दिखेंगे तो नोरा फतेही, सुनील ग्रोवर की गर्लफ्रेंड की भूमिका में।

    प्रियंका चोपड़ा ने दिया गच्चा

    प्रियंका चोपड़ा ने दिया गच्चा

    अली अब्बास ज़फर की इस फिल्म के साथ प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड में अपनी वापसी करने वाली थी। उन्होंने फिल्म साईन भी की लेकिन शूटिंग से ठीक पहले फिल्म छोड़ दी। सलमान खान इस बात से खासा नाराज़ भी हुए। और उन्होंने प्रियंका चोपड़ा पर अपने करारे तानों के गोला बारूद बरसाए।

    भारत - पाक विभाजन

    भारत - पाक विभाजन

    भारत का प्लॉट भारत और पाकिस्तान के विभाजन की कहानी पर बना है। फिल्म एक आदमी की ज़िंदगी की कहानी कई सालों में दिखाती है जो 1947 के विभाजन से शुरू होकर, 2010 पर खत्म होती है।

    सलमान के रूप

    सलमान के रूप

    फिल्म के लिए सलमान खान कड़ी मेहनत कर रहे हैं। उन्हें फिल्म में एक 17 साल के लड़के से लेकर 80 साल तक के आदमी की भूमिका निभानी है जिसके लिए सलमान जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं।

    हो चुकी है कंट्रोवर्सी

    हो चुकी है कंट्रोवर्सी

    फिल्म में वाघा बॉर्डर के कुछ सीन हैं जो पंजाब के एक गांव में फिल्माए गए हैं इस सीन के लिए भारत और पाकिस्तान दोनों के झंडों की ज़रूरत थी लेकिन जैसे ही फिल्म की टीम ने पाकिस्तान का झंडा फहराया गांववालों का गुस्सा फूट पड़ा और सलमान खान और उनकी पूरी टीम को गांववालों का गुस्सा झेलना भी पड़ा।

    स्टंट ही स्टंट

    स्टंट ही स्टंट

    फिल्म की कुछ तसवीरों में मेलों में अक्सर दिखने वाला मौत का कुंआ नज़र आया है जिससे साफ है कि सलमान खान फिल्म में शानदार स्टंट करते दिखेंगे और वो किसी सर्कस से जुड़े होंगे।

    सर्कस अहम भाग

    सर्कस अहम भाग

    सर्कस फिल्म का अहम हिस्सा है। फिल्म में सर्कस के सीन शूट करने के लिए एक बहुत बड़ा सेट तैयार किया गया था। दिशा पटानी फिल्म में एक ट्रपीज़ आर्टिस्ट की भूमिका में दिखाई देंगी।

    ईद का प्रेशर

    ईद का प्रेशर

    ये फिल्म सलमान खान के लिए करो या मरो की स्थिति है। उनकी पिछली दो ईद बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप रही हैं। ट्यूबलाइट और रेस 3। अब देखना है कि भारत के साथ सलमान खान अपना तख्त वापस ले पाते हैं या नहीं।

    English summary
    Varun Dhawan has already shot for his cameo scene in Salman Khan's Bharat and if reports are to be believed Varun Dahwan plays a younger Dhirubhai Ambani.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X