For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बेहद टाइट स्पेगेटी में सेक्सी बैक फ्लॉन्ट करती नज़र आईं दिशा, फोटो देखेंगे तो देखते ही रह जाएंगे

    |

    दिशा पटानी एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो अपने बोल्ड लुक्स और सिजलिंग आउटफिट्स के लिए मशहूर हैं। दिशा अक्सर अपनी हॉट बोल्ड और बिकनी फोटोज सोशल मीडिया नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती है। उनकी फोटो पोस्ट करते ही कुछ ही घंटों में वायरल हो जाती हैं।

    'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस अपनी फिटनेस के लिए जानी जाती हैं और आए दिन अपनी टोन्ड बॉडी की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में, दिशा ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें साझा कीं, जिसमें उन्होंने बॉडी-हगिंग स्पेगेटी टॉप और डेनिम पैंट में अपनी टोन्ड और सेक्सी बैक फ्लॉन्ट की।

    अपनी पीठ की तस्वीरों के साथ, दिशा ने अपने दोस्त के साथ कैमरे पर किस करते हुए एक छोटा सा वीडियो भी पोस्ट किया। इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। दिशा की इन फोटोस को अब तक 14 लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं और लगभग 6 हजार कमेंट आ चुके हैं। टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा भी दिशा पटानी की ये फोटोज देखकर खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाई।

    कृष्णा श्रॉफ ने ये कमेंट किया - That back definition is crazy. 🙌🔥 Fuckin' A... More ripped than some of them boys out here...

    बीते दिनों में दिशा एलेक्जेंडर एलेक्स इलिच के साथ डेटिंग करने के कारण चर्चा में रही हैं। हालांकि, अभी तक अभिनेत्री ने इस बारे में कोई भी पुष्टि नहीं की है लेकिन दोनों को अक्सर साथ देखा गया है। दिशा इससे पहले अभिनेता टाइगर श्रॉफ के साथ रिश्ते में थीं।

    बताते चलें, दिशा सिरुथाई शिव के आवधिक ड्रामा में दिखाई देंगी, जिसे 10 भाषाओं में दो पार्ट्स में बनाया जाएगा। ऐसा माना जा रहा है कि हिंदी फिल्म का नाम 'सूर्या 42' रखा गया है। इसके अलावा, वह करण जौहर की 'योद्धा' में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ दिखेंगी और प्रोजेक्ट के में अमिताभ बच्चन, प्रभास और दीपिका पादुकोण के साथ भी दिखाई देंगी। दिशा पटानी को आखिरी बार मोहित सूरी की 'एक विलेन रिटर्न्स' में अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम और तारा सुतारिया के साथ देखा गया था।

    English summary
    Disha Patani rocks the spaghetti top and denim look
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X