»   » 'धोनी की गर्लफ्रेंड' को चाहिए पब्लिसिटी..मैनेजर को नौकरी से निकाला

'धोनी की गर्लफ्रेंड' को चाहिए पब्लिसिटी..मैनेजर को नौकरी से निकाला

Written By: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

पिछले कुछ दिनों से एमएस धोनी फेम और टाइगर की गर्लफ्रेंड दिशा पटानी चर्चाओं से गायब हैं। जिसके चलते न उनके पास कोई फिल्म है और ना ही कोई पब्लिसिटी इवेंट। इसी की वजह से दिशा ने अपनी पीआर टीम को जमकर लताड़ा है। यही नहीं दिशा ने अपने मैनेजर को जॉब से हटा दिया है।

[Shhhh..बाहुबली ने कर दिया प्यार का इजहार..इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को दे बैठे हैं दिल]

बताया ये भी जा रहा है कि दिशा अब बिना पीआर टीम और मैनेजर के अपना सारा काम खुद संभाल रही हैं। दिशा ने पूरी तरह से अपनी पीआर टीम से नाता तोड़ लिया है और सारा काम अपने सिर ले लिया है। दिशा की गुस्सा एक तरह से जायज भी है लेकिन अब पीआर टीम के बिना काम करना दिशा के लिए काफी मुश्किल होगा।

disha-patani-expelled-her-manager-due-clash-with-her-pr-team

दिशा के करियर की बात करें तो उसमें भी सबकुछ ठीक नहीं चल रहा। हाल ही में खबरें आई थीं कि दिशा को करण जौहर की फिल्म मिल गई है लेकिन ये रोल भी उनसे किसी और ने छीन लिया ऐसे में पीआर टीम का ढ़ीला रवैया दिशा के लिए काफी मुश्किलें पैदा कर रहा था। आगे जानें क्या है पूरा मामला और जानें दिशा के अलावा और किसके साथ भी हो चुकी है ये घटना-

खबरों से गायब हैं दिशा

खबरों से गायब हैं दिशा

फिल्म एमएस धोनी फेम दिशा पटानी कुछ दिनों से खबरों से गायब हैं और इसकी वजह है उनका अपनी PR टीम से नाता तोड़ लेना है। कुछ दिन पहले खबर आई थी कि और अब वह अपना काम खुद ही हैंडल कर रही हैं।

[दिशा पटानी का ये अंदाज देखते रह जाएंगे आप..बिल्कुल अलग]

पीआर टीम से तोड़ा नाता

पीआर टीम से तोड़ा नाता

कुछ दिनों पहले खबरें आई थीं कि दिशा पटानी ने अपनी PR टीम से नाता तोड़ दिया है। हालांकि, इसकी वजह अब तक सामने नहीं आई है मगर हां, इसके बाद दिशा मानों गायब सी हो गई थी। न कहीं आना-जाना और न किसी से कोई बात। लेकिन अब वो कुछ ऐसा कर रहीं हैं जिसे देखकर लगता है कि दिशा अपने वही लाइमलाइट फिर से चाहती हैं।

जायज है गुस्सा

जायज है गुस्सा

वहीं दिशा का पीआर टीम पर ये गुस्सा एकदम जायज है। दिशा काफी पॉप्यूलर फेस हैं और दिशा को लोग काफी पसंद भी करते हैं लेकिन फिर भी दिशा के पास उसके मुताबिक काम नहीं आता।

कैसे मैनेज करेंगी दिशा

कैसे मैनेज करेंगी दिशा

अब लाइम लाइट रहना हर सेलेब्रिटी के लिए जरूरी होता है। देखना ये है कि दिशा बिन पीआर टीम इसे कैसे मैनेज करेंगी।

सलमान और प्रियंका भी कर चुके हैं ये काम

सलमान और प्रियंका भी कर चुके हैं ये काम

किसी सेलेब के साथ ये पहली बार नहीं हुआ है कि उनका उनके मैनेजर से झगड़ा हुआ हो कुछ दिन पहले एक्टर सलमान खान ने भी अपने 14 साल पुराने मैनेजर को जॉब से निकाल दिया था। वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का उनके मैनेजर के साथ झगड़ा तो मीडिया में काफी दिनों तक छाया रहा था।

इस फिल्म को कर दिया मना

इस फिल्म को कर दिया मना

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की आने वाली फिल्म चंदा मामा दूर के में लीड एक्ट्रेस का रोल दिशा को ऑफर किया गया था जिसे उन्होंने ने ना कह दिया है।

पब्लिसिटी के लिए कर रही हैं ये काम

पब्लिसिटी के लिए कर रही हैं ये काम

रिपोटर्स हैं कि फिल्म रिजेक्ट करने की खबर खुद दिशा फैला रही हैं। लाइमलाइट में बने रहने के लिए बॉलीवुड सेलेब्स को पीआर टीम की जरूरत होती है जो मीडिया में उनके बारे में सारी खबर देते हैं।

इस फिल्म के लिए भी मिला था ऑफर

इस फिल्म के लिए भी मिला था ऑफर

हाल ही में ये भी खबर आ रही थी कि दिशा को सुशांत एक साथ फिल्म रोमियो अकबर वाल्टर ऑफर हुई थी। बाद में पता चला कि ये खबर भी खुद दिशा फैला रही हैं।

English summary
Disha Patani expelled her manager due to clash with her PR team
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi