»   » ''अक्षय कुमार, सलमान खान की फिल्म नहीं कर रहा हूं.. वह काफी बड़ी फिल्म है..''

''अक्षय कुमार, सलमान खान की फिल्म नहीं कर रहा हूं.. वह काफी बड़ी फिल्म है..''

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

अफवाहों ने ज़ोर पकड़ा था कि दिलजीत दोसांझ को करण जौहर की फिल्म के लिए अप्रोच किया गया है। इस फिल्म को करण जौहर और सलमान खान साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। जबकि फिल्म में मुख्य किरदार अक्षय कुमार निभाने वाले हैं। इस फिल्म का निर्देशन करेंगे अनुराग सिंह।

[3 फिल्में.. और अक्षय कुमार का धमाकेदार RECORD.. ]

खैर, जब दिलजीत से इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने इस बात को सिरे से नकार दिया। दिलजीत ने कहा, सारी रिपोर्ट्स गलत है.. मैं उस फिल्म का किसी भी तरह से हिस्सा नहीं हूं.. वह काफी बड़ी फिल्म है, बड़े सब्जेट पर बन रही फिल्म है। 

Diljit Dosanjh

बहरहाल, यह तो फाइनल हो चुका है कि फिल्म से दिलजीत नहीं जुड़े हैं। लेकिन फिल्म में एक्ट्रेस कौन होंगी.. इस पर अभी भी सवाल बना हुआ है। बता दें, जबसे इस फिल्म की घोषणा हुई है, तब से यह लगातार सुर्खियों में बनी हुई है।

इस फिल्म से जुड़ी अफवाहें, जिसने सुर्खियां बनाई- 

दिलजीत की एंट्री

दिलजीत की एंट्री

खबर थी कि करण जौहर ने अपने प्रोडक्शन की इस फिल्म के लिए दिलजीत दोसांझ को अप्रोच किया है। हालांकि दिलजीत ने इससे इंकार कर दिया है।

सलमान खान खफा

सलमान खान खफा

अफवाहों में थी कि सलमान खान और करण जौहर के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है और सलमान अब इस फिल्म से अपने पैर खींच लेंगे। लेकिन सलमान खान ने जल्द ही इन अफवाहों को शांत कर दिया.. और अपने फेसबुक पर सीधा जवाब दिया है कि किसी भी अफवाह पर विश्वास मत करिएगा। मैंने आपको कमिटमेंट दी है तो अक्षय और मेरी फिल्म बनेगी।

सारागढ़ी की युद्ध

सारागढ़ी की युद्ध

अफवाह है कि फिल्म सारागढ़ी की युद्ध पर आधारित है, जहां अक्षय कुमार सिख किरदार निभाते नजर आएंगे। बता दें, इसी युद्ध पर अजय देवगन की फिल्म लेकर आ रहे हैं.. सन्स ऑफ सरदार

सलमान- अजय देवगन की लड़ाई

सलमान- अजय देवगन की लड़ाई

दोनों फिल्मों का एक ही कहानी पर आधारित होना.. इन अफवाहों को जन्म दे गया कि सलमान- अजय देवगन के बीच अब युद्ध शुरु हो चुकी है। लेकिन सलमान ने फिल्म बादशाहो के सेट पर अचानक एंट्री मार कर इन अफवाहों को भी शांत कर दिया।

कैसी होगी फिल्म

कैसी होगी फिल्म

फिल्म सारागढ़ी के युद्ध पर बन रही है या नहीं.. इस सवाल पर अक्षय कुमार ने कहा- फिलहाल कुछ भी फाइनल नहीं है। मैं इस फिल्म पर ज्यादा बात नहीं कर सकता.. वर्ना मेरे कांट्रैक्ट को सलमान कैंसिल कर देंगे।

अजय देवगन की चिट्ठी

अजय देवगन की चिट्ठी

सूत्रों की मानें तो जब अजय देवगन को पता चला था कि सलमान सारागढ़ी की लड़ाई पर फिल्म बना रहे हैं तो सलमान खान को भावुक होकर एक मेसेज किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि उनकी इस हरकत से अजय को काफी दुख हुआ है। और हो सके तो ये फिल्म ना बनाएं।

English summary
Diljit Dosanjh denies being a part of Salman Khan's production starring Akshay Kumar.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi