»   » अभिषेक-ऐश्वर्या में एक बार फिर मनमुटाव..इस बार कारण हैं आराध्या!

अभिषेक-ऐश्वर्या में एक बार फिर मनमुटाव..इस बार कारण हैं आराध्या!

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बॉलीवुड के सबसे बेस्ट कपल में से एक माने जाते हैं। भले उनके बीच विचारों को लेकर मतभेद हो लेकिन बच्चन परिवार हमेशा साथ खड़ा नजर आता है। ऐ दिल है मुश्किल है के समय भी काफी खबरें आई थी कि बच्चन परिवार ऐश्वर्या राय के बोल्ड सीन को लेकर नाराज है । 

[संजय दत्त के बॉडीगार्ड्स की दादागिरी..भूमि के सेट पर मीडियाकर्मियों से मारपीट]

बच्चन परिवार के किसी भी सदस्य ने कभी भी इस सवाल का जवाब नहीं दिया कि उन्हें ऐ दिल है मुश्किल कैसी लगी या ऐश्वर्या राय का परफॉरेमेंस कैसा लगा हालांकि सरबजीत की हर किसी ने तारीफ की थी। अब एक पॉपुलर न्यूज वेबसाइट की मानें तो एक बार फिर ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन में तकरार की स्थिति बनी हुई और कारण है ं आराध्या।

differences-between-abhishek-bachchan-and-aishwarya-rai-over-aaradhya

जी हां बिल्कुल सही पढ़ा आपने कि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय आराध्या बच्चन के करियर पर अलग अलग राय रखते हैं इसलिए दोनों के बीच इसपर बहस और मनमुटाव भी हो जाता है। आराध्या बच्चन जो अभी सिर्फ 5 साल की हैं उन्हें पापा अभिषेक बच्चन बड़े होकर एक्ट्रेस बनाना चाहते हैं।

differences-between-abhishek-bachchan-and-aishwarya-rai-over-aaradhya

जी हां अभिषेक बच्चन चाहते हैं कि आराध्या बच्चन बाल कलाकार के रुप में भी फिल्मों में काम करें और बड़ी होकर एक्ट्रेस बनें। जबकि ऐश्वर्या राय की आराध्या बच्चन को फिल्मों में नहीं लाना चाहती हैं और वो नहीं चाहती हैं कि ऐश्वर्या राय एक्ट्रेस बनें। 

अब इस खबर में कितनी सच्चाई है ये तो बच्चन परिवार ही बता सकता है लेकिन ये सच्चाई है कि बच्चों के करियर को लेकर पैरेंट्स में बहस, मनमुटाव हो सकती है।इसमें कोई दो राय नहीं है। 

English summary
Differences between Abhishek Bachchan and Aishwarya Rai over Aaradhya Bachchan career.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi