For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    करण जौहर और एकता कपूर की एडल्ट कॉमेडी- 'नो S*x प्लीज' से डेब्यू करने वाली थीं दिशा पटानी!

    |

    बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी अपनी आने वाली फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' में व्यस्त हैं। मोहित सूरी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में दिशा के साथ जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया दिखेंगे। दिशा की फैन फॉलोइंग को देखते हुए कोई शक नहीं कि इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है।

    अपनी ग्लैमरस छवि को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वालीं इस एक्ट्रेस ने साल 2016 में सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म 'एमएस धोनी' से बॉलीवुड में कदम रखा था। लेकिन क्या आपको पता है कि दिशा पटानी उससे कुछ साल पहले ही करण जौहर की फिल्म से डेब्यू करने वाली थीं?

    रिपोर्ट्स की मानें तो, दिशा पटानी को करण जौहर और एकता कपूर अपनी एक एडल्ट कॉमेडी फिल्म से बॉलीवुड में लॉन्च करने वाले थे। फिल्म का नाम था- 'नो सेक्स प्लीज, वी आर इंडियन्स!'

    <strong>पठान: शाहरुख, जॉन के साथ दीपिका पादुकोण हाई-ऑक्टेन एक्शन सीन करती हुई आएंगी नज़र!</strong>पठान: शाहरुख, जॉन के साथ दीपिका पादुकोण हाई-ऑक्टेन एक्शन सीन करती हुई आएंगी नज़र!

    साल 2014 में रिपोर्ट किये गए कुछ खबरों में बताया गया कि 2012 में आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा को लॉन्च करने के बाद अब करण जौहर जल्द ही दिशा पटानी को लॉन्च करने के लिए तैयार हैं।

    एडल्ट कॉमेडी के लिए किया लॉक

    एडल्ट कॉमेडी के लिए किया लॉक

    उस वक्त दिशा कुछ विज्ञापनों में नजर आ चुकी थीं। उसके बाद करण जौहर ने उन्हें अपनी एक और प्रोजेक्ट 'बद्तमीज दिल' के लिए लॉक किया था। लेकिन वो प्रोजेक्ट आगे नहीं बढ़ पाया, जिसके बाद करण ने अपनी आने वाली एडल्ट कॉमेडी के लिए दिशा को कास्ट करना फाइनल किया।

    फिल्म हो गई डिब्बाबंद

    फिल्म हो गई डिब्बाबंद

    सोनम नायर के निर्देशन में बनी ये फिल्म दिशा पटानी की डेब्यू फिल्म होती। लेकिन फरवरी 2015 आते आते तक यह फिल्म डिब्बाबंद पड़ गई। अफवाहों में था कि फिल्म इसीलिए डिब्बाबंद कर दी गई क्योंकि दिशा के अपोजिट कोई मेनलीड एक्टर फाइनल नहीं हो पाया। पहले दिशा के साथ पुलकित सम्राट को फाइनल किया गया था, लेकिन शूटिंग शुरु होने के कुछ ही दिनों पहले एक्टर ने फिल्म से हाथ पीछे खींच लिये।

    बॉलीवुड में एंट्री

    बॉलीवुड में एंट्री

    दिशा ने हिंदी फिल्मों में डेब्यू 2016 में आई फिल्म ‘एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी' से किया। लोगों ने फिल्म में उन्हें बेहद पसंद किया था। पहली फिल्म के बाद ही दिशा को national crush घोषित कर दिया गया था। डेब्यू फिल्म से ही इनकी फैन फॉलोइंग में काफी इजाफा हो गया।

    गजब की फैन फॉलोइंग

    गजब की फैन फॉलोइंग

    सोशल मीडिया पर दिशा की गजब की फैन फॉलोइंग है। दिशा की ग्लैमरस तस्वीरों के साथ साथ उनके एक्शन और जिम वीडियोज भी काफी पॉपुलर हैं। दिशा जबरदस्त एक्शन करती हैं और उनका इंस्टाग्राम इसका सबूत है।

    फिटनेस के लिए पॉपुलर

    फिटनेस के लिए पॉपुलर

    अपनी खूबसूरती और फिटनेस के लिए पॉपुलर दिशा की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है और यही वजह से सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें देखते ही देखते वायरल हो जाती हैं।

    विज्ञापन से हुई थीं लोकप्रिय

    विज्ञापन से हुई थीं लोकप्रिय

    कॉलेज के बाद दिशा मॉडलिंग में आ गई और मुंबई चली गई। 2015 में, प्रसिद्ध कैडबरी डेयरी मिल्क विज्ञापन में आने के बाद पटानी एक लोकप्रिय चेहरा बन गईं।

    दिशा पाटनी ने भी अपना यूट्यूब चैनल शुरू कर दिया है। बता दें, दिशा एक बेहतरीन डांसर हैं और स्टंट भी कर लेती हैं।

    English summary
    Did you know that Disha Patani was to debut with Karan Johar- Ekta Kapoor's adult comedy- No Sex Please, We Are Indians. But the film shelved soon.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X