»   » WHATTT: इधर मिला बेस्ट एक्टर अवार्ड...उधर सुपरस्टार ने उड़ा दी धज्जियां

WHATTT: इधर मिला बेस्ट एक्टर अवार्ड...उधर सुपरस्टार ने उड़ा दी धज्जियां

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

अगर आपको बॉलीवुड अवार्ड शो में ज़रा भी दिलचस्पी है तो इस वक्त आप बैठकर आईफा अवार्ड देख रहे हैं। लेकिन ये अवार्ड शो सुबह ही न्यूयॉर्क में संपन्न हो चुके हैं। अगर चाहें तो आप पूरी विनर लिस्ट यहां पढ़ सकते हैं।

लेकिन हम लेकर आए हैं, बड़ी चटपटी वो आंटी जी वाली गॉसिप। दरअसल, हुआ यूं कि सुबह 12 बजे के करीब ही न्यूयॉर्क में हो रहे आईफा फिल्म फेस्टिवल में बेस्ट एक्टर अवार्ड अनाउंस हुआ।

did-sushant-singh-rajput-take-a-subtle-dig-at-iifa-best-actor-award

अब इस श्रेणी के नॉमिनेशन थे - रणबीर कपूर - ऐ दिल है मुश्किल, सुशांत सिंह राजपूत - एम एस धोनी, अमिताभ बच्चन - पिंक, सलमान खान - सुलतान, शाहरूख खान - फैन और शाहिद कपूर - उड़ता पंजाब।

IIFA 2017 : Sushant Singh SARCASTIC tweet over Shahid Kapoor winning AWARD | FilmiBeat

अब जैसे ही बेस्ट एक्टर का अवार्ड अनाउंस हुआ, जो कि सुशांत सिंह राजपूत को नहीं मिला उन्होंने एक ट्वीट किया - आईफा हाहाहाहााहाहाा। अब सुशांत ने ये मज़ाक में लिखा या फिर उन्हें कुछ बुरा लगा पता नहीं।
[DHAMAKA: मिल गया पहला लुक...सलमान और वरूण धवन का टन टना टन‍!]

पहले भी वो बेस्ट एक्टर अवार्ड ना मिलने पर अपनी निराशा ज़ाहिर कर चुके हैं। बहरहाल, कुछ ऐसे एक्टर्स भी हैं, जो अवार्ड लेने के बाद भी उसकी बुराई करना नहीं छो़ड़ते। आधा बॉलीवुड है जो उसी थाली में खाकर छेद कर चुका है -

सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत

एक महीने पहले ट्रॉफी के साथ ये फोटो डालने वाले सुशांत ने कहा कि हम लोग बाकी लोगों से सदियों पीछे हैं। हम सिनेमा के नाम पर एवरेज चीज़ों को सम्मान देते हैं। उनका मतलब था अवार्ड से या जिन फिल्मों को अवार्ड मिला।

तापसी पन्नू

तापसी पन्नू

तापसी का कहना है कि उन्हें नहीं पता कि आजकल अवार्ड शो में अवार्ड देने का मापदंड क्या होता है। किस पैमाने पर किसी को अवार्ड दिया जाता है उन्हें समझ नहीं आता। इसलिए उन्होंने अवार्ड की उम्मीद छोड़ दी है।

फराह खान

फराह खान

फराह का कहना है कि चलो अच्छा है हमारे अवार्ड शो में ऑस्कर जैसा कुछ नहीं होता है। हम तो उसी को अवार्ड दे देते हैं जो ऑडियंस में बचा रह जाता है। ऑस्कर में लोग खड़े होकर विजेताओं के लिए तालियां बजाते हैं। हमारे यहां लोग खड़े होते हैं पीछे खिसकने के लिए क्योंकि उनके आगे कुर्सियों की लाइन बढ़ती जाती है।

अरशद वारसी

अरशद वारसी

वहीं असली जॉली एलएलबी अरशद वारसी, जो इस फिल्म के लिए नेशनल पुरस्कार पा चुके हैं, उनका मानना था कि हमारे यहां अवार्ड किसे देना है, ये पहले ही तय हो जाता है, किस कैटेगरी में देना है ये बाद में तय होता है। इसलिए ऑस्कर जैसी गलती हम लोग नहीं कर सकते!

सीट से तय हो जाता है

सीट से तय हो जाता है

अक्षय कुमार ने कहा कि जब मेरी सीट की लिस्ट दी जाती है तो मैं देखता हूं कि मुझसे आगे जो इंसान बैठा है क्या वो नॉमिनेटेड है? अगर हां, तो अवार्ड उसका है। अब तो इनमें गेस करने जैसा भी कुछ नहीं रहा।

परफॉर्मेंस दो अवार्ड लो

परफॉर्मेंस दो अवार्ड लो

अक्षय कुमार ने एक बार और साफ कहा था कि कितने लोग उन्हें परफॉर्मेंस के लिए अप्रोच कर चुके हैं। जितने लोग अवार्ड शो में परफॉर्म कर रहे होते हैं उन्हें एक अवार्ड दे ही दिया जाता है।

English summary
Did Sushant Singh Rajput take a subtle dig at IIFA Best Actor Award.
Please Wait while comments are loading...