For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान के साथ डेब्यू फिल्म.. लेकिन स्टार किड ने कर दिया REJECT

    |

    जी हां, जहां बॉलीवुड की लगभग सभी एक्ट्रेस सलमान खान के साथ एक बार काम करना चाहती हैं। वहीं, एक एक्ट्रेस ऐसी भी हैं, जिन्हें सलमान के साथ डेब्यू फिल्म का मौका मिला था, लेकिन उन्होंने रिजेक्ट कर दिया था। हम बात कर रहे हैं श्रद्धा कपूर की। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान श्रद्धा कपूर ने खुलासा किया कि उन्होंने सलमान खान की एक फिल्म रिजेक्ट कर दिया था।

    ''सलमान खान की 'भारत' FULL इंटरटेनमेंट है..''

    दरअसल, सलमान खान ने श्रद्धा को डेब्यू फिल्म का ऑफर दिया था, जब वो सिर्फ 16 साल की थीं। लिहाजा, श्रद्धा कपूर ने ऑफर रिजेक्ट कर दिया था क्योंकि उस वक्त वह अपनी पढ़ाई पर ध्यान देना चाहती थीं।

    वहीं, सलमान के साथ अब काम पर श्रद्धा ने कहा क‍ि मुझे सलमान खान के साथ काम करने का मौका म‍िलेगा तो मैं जरूर करूंगी। बॉलीवुड की हर एक्ट्रेस उनके साथ काम करना चाहती हैं। इसके अलावा श्रद्धा ने रणबीर कपूर के साथ भी स्क्रीन शेयर करने की ख्वाहिश जताई।

    बहरहाल, यहां जानें अब तक किन एक्ट्रेसस ने सलमान खान के साथ नहीं किया है काम-

    दीपिका पादुकोण

    दीपिका पादुकोण

    बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने भी सलमान के साथ एक भी फिल्म नहीं की है। उन्हें करियर की पहली फिल्म सलमान ने ऑफर की थी लेकिन उन्होंने किसी कारण से ये फिल्म रिजेक्ट कर दी थी। बाद में उन्होंने शाहरुख खान की फिल्म ओम शांति ओम से डेब्यू किया था। दीपिका ने सलमान खान के साथ लगभग 5 फिल्में रिजेक्ट की हैं।

    कंगना रनौत

    कंगना रनौत

    वहीं इस लिस्ट में कंगना रनौत का भी नाम आता है। कंगना ने गैंगस्टर से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। आज वे बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शुमार हो चुकी हैं लेकिन उन्होंने सलमान खान के साथ कोई फिल्म नहीं की है। उन्हें सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान और सुल्तान मेंरोल भी ऑफर किया गया था। जिसे उन्होंने रिजेक्ट कर दिया था।

    विद्या बालन

    विद्या बालन

    विद्या ने 2005 में अपने करियर की शुरूआत की थी। इसके बाद उन्हों कई हिट फिल्में दीं। आज उन्हों को बॉलीवुड इंडस्ट्री में 13 साल हो गए हैं लेकिन सलमान के साथ विद्या की एक भी फिल्म देखने को नहीं मिली।

    जूही चावला

    जूही चावला

    जूही चावला ने भी सलमान खान के साथ कोई फिल्म नहीं की। हालांकि कुछ फिल्मों में दोनों ही गेस्ट एपीएरेंस देते रहे लेकिन दोनों जोड़ी बनकर कभी साथ नजर नहीं आए। ऐसा नहीं है कि दोनों को साथ में काम करने का कभी ऑफर नहीं मिला लेकिन ये ऑफर्स रिजेक्ट होते रहे।

    आलिया भट्ट

    आलिया भट्ट

    हालांकि आलिया नई एक्ट्रेस हैं लेकिन उन्होंने इतने कम समय में भी शाहरुख खान के साथ फिल्म की लेकिन अभी तक आलिया सलमान खान के साथ नजर नहीं आई हैं।

    उर्मिला मातोंडकर

    उर्मिला मातोंडकर

    उर्मिला ने सलमान खान के साथ सिर्फ एक फिल्म की है। जानम समझा करो में दोनों साथ दिखाई दिए लेकिन ये फिल्म फ्लॉप हो गई। बाद उन्होंने सलमान की फिल्म्स के ऑफर रिजेक्ट ही किए।

    सोनाली बेंद्रे

    सोनाली बेंद्रे

    इस लिस्ट में सोनाली बेंद्रे का नाम भी आता है। सोनाली ने सलमान के साथ सिर्फ एक ही फिल्म की है। ये फिल्म थी हम साथ-साथ हैं, इसके बाद दोनों कभी साथ नजर नहीं आए।

    English summary
    Not many know that Shraddha Kapoor had once rejected a film by Salman Khan. Salman Khan had offered a role to Shraddha, when she was just 16, so she declined.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X