For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    प्रिय सलमान खान, जिस फिल्म को आप ढोल पीटकर सुपरहिट कह रहे, वो FLOP थी!

    |
    Salman Khan's LIE EXPOSED: Khamoshi - The Musical was Flop Movie | FilmiBeat

    हाल ही में सलमान खान ने संजय लीला भंसाली की पद्मावती का समर्थन देते देते संजय लीला भंसाली को लपेटे में ले लिया था। सलमान का कहना था कि मैंने उसको दो सुपरहिट फिल्में दीं। पर उसने अगली फिल्म में शाहरूख को ले लिया।

    गौरतलब है कि सलमान खान बुरी तरह देवदास बनना चाहते थे। फिल्म में पारो थी उनकी गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या और चंद्रमुखी, उनकी सुपरहिट को स्टार माधुरी।

    बस यही कारण था कि सलमान को देवदास करनी ही थी। उससे पहले सलमान भंसाली के साथ खामोशी द म्यूज़िकल और हम दिल दे चुके सनम में काम कर चुके थे।

    इन्हीं दो फिल्मों का सलमान ने ज़िक्र किया। लेकिन सलमान ये भूल गए कि खामोशी द म्यूज़िकल, बॉक्स ऑफिस फ्लॉप थी।

    did-salman-khan-forget-the-fate-his-own-movie

    वहीं शाहरूख खान स्टारर देवदास हिट फिल्म थी। अब सलमान को याद नहीं है कि खामोशी फ्लॉप थी या सलमान को लगता है कि उनकी हर फिल्म हिट हो जाती है, ये तो हमें नहीं पता।

    लेकिन सलमान के ओवरकॉन्फिडेंस की कुछ लोग जमकर धज्जियां उड़ा चुके हैं -

    सलमान की भारी डिमांड

    सलमान की भारी डिमांड

    जब से भंसाली और सलमान का झगड़ा निपटा है तब से सलमान खान ने भंसाली की टांग खींचने का एक भी मौका नहीं छोड़ा है। उन्होंने यहां तक कहा कि हम दिल दे चुके सनम और खामोशी की वजह से वो आज भंसाली हैं। बहरहाल, सलमान खान और भंसाली में मनमुटाव तब से जब भंसाली ने सलमान खान की कुछ डिमांड्स नहीं मानी थी।

    वो सुपरस्टार होंगे

    वो सुपरस्टार होंगे

    भंसाली ने साफ कहा था कि सलमान खान सुपरस्टार भले ही होंगे पर देवदास के रोल के लिए वो बिल्कुल परफेक्ट नहीं है और इसलिए उन्होंने बिना एक बार सोचे, फिल्म में शाहरूख को साइन कर लिया। हालांकि सलमान कहते रहे कि ये फिल्म उन्हें करनी है।

    अरिजित सिंह

    अरिजित सिंह

    माना कि अरिजित सिंह ने खुलकर सलमान खान से माफी मांगी लेकिन एक तरह से देखा जाए तो उन्होंने खुलकर सलमान खान की धज्जियां भी उड़ा दीं कि कैसे वो एक पर्सनल इश्यू को किसी के करियर के खिलाफ इस्तेमाल कर सकते हैं।

    संजय लीला भंसाली

    संजय लीला भंसाली

    संजय ने हालांकि साफ साफ तो नहीं कहा पर उनका ये कहना ही काफी था सलमान जहां खड़े हो जाते हैं वो फिल्म अपने आप 300 करोड़ कमा लेती है। फिर बात संभालते हुए भंसाली ने कहा कि मतलब सलमान अलग लेवेल पर हैं।

    तिग्मांशु धूलिया

    तिग्मांशु धूलिया

    पान सिंह तोमर डायरेक्टर तिग्मांशु धूलिया ने भी एक बार कहा था कि इस देश में लोगों को अगर सलमान के फोटो की रील चला कर भी दिखा दो केवल, तो भी फिल्म कमा लेगी।

    अनुराग बसु

    अनुराग बसु

    बर्फी डायरेक्टर अनुराग बसु ने हाल ही में कहा था कि वो सलमान की बजाय हमेशा रणबीर को चुनेंगे क्योंकि बॉक्स ऑफिस से ज़्यादा चैलेंज अच्छी फिल्में और अच्छे किरदार होते हैं।

    अनुराग कश्यप

    अनुराग कश्यप

    अनुराग कश्यप ने साफ कहा था कि उनके पास सलमान जैसा दर्शक वर्ग नहीं है जो कुछ भी देख लें। यह लड़ाई अनुराग के भाई और दबंग डायरेक्टर अभिनव कश्यप के कारण शुरू हुई थी।

    दिबाकर बनर्जी

    दिबाकर बनर्जी

    डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी के डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी ने कहा था कि वो 40 साल के हीरो को 18 साल की हीरोइन से रोमांस करते ना देखना चाहेंगे ना किसी को देखने की सलाह देंगे।

    गोविंदा

    गोविंदा

    गोविंदा की बेटी को सलमान लॉन्च करने वाले थे और फिर दोनों के बीच कुछ तो गड़बड़ हुई। हाल ही में गोविंदा कहते दिखे थे कि सलमान जैसे लोग पहले लॉन्च करते हैं फिर बाद में एहसान जताते हैं।

    ऑल इंडिया बकचोद

    ऑल इंडिया बकचोद

    AIB ने तो खुलकर सलमान खान के खिलाफ लिखा और उनके हिट एंड रन केस के अलावा उनकी फिल्मों पर भी कमेंट किया कि भाई कि इस देश में पूजा होती है। भाईदूज उनको डेडिकेट कर देना चाहिए।

    सोनू निगम

    सोनू निगम

    सोनू निगम ने किक के लिए हैंगओवर रिकॉर्ड किया था लेकिन उनसे पूछे बिना सलमान ने गाना रिकॉर्ड कर रिलीज़ भी कर दिया। बाद में सोनू ने कहा था कि अब तो मैं बताता ही नहीं कौन से गाने गा रहा हूं क्या पता किसी और आवाज़ में रिलीज़ हो जाए।

    सलमान के खिलाफ खुलकर बोलीं ऐश

    सलमान के खिलाफ खुलकर बोलीं ऐश

    ऐश्वर्या राय ने ब्रेकअप के बाद एक इंटरव्यू दिया था और सलमान खान की धज्जियां उड़ा दी थीं। वो इंटरव्यू आप पढ़ सकते हैं यहां।

    English summary
    Did Salman Khan forget the fate of his own movie? Calls a flop film superhit!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X