For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान Vs अक्षय की महाटक्कर का SCORE, सलमान - 0, अक्षय - 1

    |
    Salman Khan

    सलमान खान से पंगे बहुत ही कम लोग लेते हैं। क्योंकि सलमान खान से पंगा लेना काफी भारी पड़ जाता है। लेकिन इस बार सलमान के साथ पंगा लेने के बावजूद, सलमान का स्कोर शून्य हो चुका है।

    दरअसल, काफी समय से खबर थी कि सलमान खान और अक्षय कुमार के बीच कई बातों को लेकर कोल्ड वार शुरू हो चुकी है जो कि खत्म नहीं होने वाली है।

    अब ये कोल्ड वार साफ साफ नज़र आई, गोवा के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में जहां सलमान खान और अक्षय कुमार दोनों ही मौजूद थे। लेकिन दोनों ने एक दूसरे को बिल्कुल इग्नोर कर दिया।

    did-salman-khan-akshay-kumar-avoid-each-other-on-purpose

    हालांकि अक्षय कुमार और सलमान के बीच कुछ महीनों पहले तक सब ठीक था। दोनों ने सारागढ़ी के युद्ध पर बन रही एक फिल्म साथ में करने का वादा किया। फिर अजय देवगन ने सलमान को बताया कि सन्स ऑफ सरदार भी इसी पर बन रही।

    सलमान ने पहले कहा कि वो कमिटमेंट कर चुके हैं तो अक्षय का साथ नहीं छोड़ेंगे। लेकिन फिर करण जौहर ने केसरी अनाउंस की सलमान खान के बिना और तब से सलमान और अक्षय के बीच के कोल्ड वार की खबर है।

    अब सलमान इवेंट में मौजूद थे लेकिन अमिताभ बच्चन को सम्मान देने का मौका मिला अक्षय को। ज़ाहिर सी बात है कि अक्षय का पलड़ा इस वक्त भारी चल रहा है।

    2019 में काम तमाम कर देंगे अक्षय

    2019 में काम तमाम कर देंगे अक्षय

    सलमान खान के फैन्स इस साल काफी खुश थे। एक तो ये कि साल की सबसे बड़ी टॉप 2 फिल्में सलमान के नाम होंगी और दूसरा ये कि 2019 में सलमान खान बैक 2 बैक 15 सुपरहिट फिल्मों के साथ राजेश खन्ना का सबसे बड़ा बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ देंगे। लेकिन ट्यूबलाइट के फ्लॉप होते ही सलमान खान का ये सपना 2019 से खिसक कर 2024 पहुंच गया। लेकिन ये काम अक्षय कुमार 2019 में निपटा देंगे।

    2017 की इज़्जत बचाई

    2017 की इज़्जत बचाई

    देखा जाए तो 2017 का सूखा भी अक्षय कुमार ने ही खत्म कर दिया था और बॉलीवुड को पहली ब्लॉकबस्टर देने के साथ ही अक्षय ने बॉलीवुड की इज़्जत भी बचा ली थी। अरसा हो गया, लोगों को टिकट खिड़की पर भीड़ देखे। जानिए अक्षय कुमार ने इस साल किस किस के पाप धोए

    सात महीनों से पड़ा था सूखा

    सात महीनों से पड़ा था सूखा

    बॉक्स ऑफिस को अक्षय की बहुत ज़्यादा ज़रूरत है। ऐसा इसलिए है क्योंकि 2017 में भी 8 महीनों में बॉलीवुड को एक भी ब्लॉकबस्टर नहीं मिली थी। इतना ही नहीं, सात महीनों में बॉलीवुड में कुल 22 बड़ी सुपरस्टार फिल्मों को फ्लॉप होते देख लिया। ऐसे में अक्षय कुमार ने टॉयलेट के साथ बॉक्स ऑफिस का खाता खोला।

    रईस या गरीब!

    रईस या गरीब!

    शाहरूख खान की रईस से लोगों को बहुत ज़्यादा उम्मीदें थीं। हो सकता था कि फिल्म अगर समय पर रिलीज़ होती तो चल जाती लेकिन फिल्म पोस्टपोन होते होते इस साल रिलीज़ हई। काश शाहरूख अक्षय से सीख लेते कि फिल्म बनी नहीं कि तुरंत रिलीज़ करो। खैर, फिल्म पोस्टरपोन होने का खामियाज़ा रईस ने बॉक्स ऑफिस पर भुगता!

    ऋतिक रोशन की ज़िद

    ऋतिक रोशन की ज़िद

    ऋतिक रोशन की ज़िद के कारण ना काबिल चली ना ही रईस। अगर वो फिल्में क्लैश करने से रोक देते तो शायद ये दोनों ही फिल्में कमा लेतीं। लेकिन ऋतिक ने अक्षय से कुछ नहीं सीखा। वहीं अक्षय ने इस साल ज़िम्मेदारी दिखाते हुए, जब हैरी मेट सेजल के साथ अपना क्लैश बचा लिया।

    फेल हुआ रोमांस

    फेल हुआ रोमांस

    इस साल का फ्लेवर था रोमांस। लेकिन रोमांस के नाम पर केवल वरूण धवन ही चल पाए हैं, अपनी फिल्म बदरीनाथ की दुलहनिया के साथ। वरूण ने भी अक्षय से थोड़ा सा सीखा और रोमांस को कॉमेडी के तड़के के साथ पेश किया।

     नहीं चली जासूसी

    नहीं चली जासूसी

    रणबीर कपूर एक तो परदे से गायब रहते हैं और जब आते हैं तो आजकल कुछ कमाल नहीं दिखा पाते। जग्गा जासूस के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी।

    मुंह छिपा रहे हैं अजय देवगन

    मुंह छिपा रहे हैं अजय देवगन

    अजय देवगन तो बॉक्स ऑफिस से गायब थे और उनकी कमी भी अक्षय कुमार ही पूरी करेंगे अपनी दूसरी फिल्म के साथ। लेकिन फिर अजय ने वापस अपनी इज़्जत बचाई गोलमाल रिटर्न्स के साथ।

    सलमान ने नहीं सीखा

    सलमान ने नहीं सीखा

    सलमान खान भी बॉक्स ऑफिस पर नहीं चले। और शायद उन्होंने अक्षय से सीखा ही नहीं, कि वक्त के साथ और दर्शकों के टेस्ट के साथ फिल्मों का फ्लेवर भी बदल लेना चाहिए।

    शाहरूख बेचना भी नहीं सीखे

    शाहरूख बेचना भी नहीं सीखे

    जब हैरी मेट सेजल को अक्षय ने पूरे सात दिन दिए। लेकिन शाहरूख खान इस बार भी अपनी फिल्म नहीं बेच पाए। जबकि अक्षय कुमार हाउसफुल जैसी फिल्म भी मार्केटिंग के सहारे, 100 करोड़ क्लब में धकेल देते हैं।

     नए टाईगर की डगमगाई नाव

    नए टाईगर की डगमगाई नाव

    वैसे तो टाईगर श्रॉफ की नईया बॉक्स ऑफिस पर पार लग ही जाती है। लेकिन इस बार मुन्ना माईकल के साथ ऐसा नहीं हुआ। फिल्म से लोगों को उम्मीदें थीं लेकिन टाईगर ने भी बॉक्स ऑफिस की ज़िम्मेदारी अपने आईडल अक्षय को सौंप दी है।

    बाहुबली ने हिम्मत बढ़ाई

    बाहुबली ने हिम्मत बढ़ाई

    अक्षय ने हाल ही में अपनी बॉक्स ऑफिस स्ट्रैटेजी पर बात करते हुए कहा था कि बाहुबली ने काफी हिम्मत बढ़ा दी है। बाहुबली ने साबित किया है कि कंटेंट अच्छा हो तो कोई भी फिल्म चलेगी और मैं इस बात का पूरा ध्यान रखूंगा।

    पांचवी 100 करोड़ी

    पांचवी 100 करोड़ी

    तो ये मानकर चला जाए कि 2018 में भी अक्षय कुमार साल की पहली ब्लॉकबस्टर दे सकते हैं और अगर ऐसा हुआ तो भी बॉक्स ऑफिस पर अपना ही रिकॉर्ड कायम करते हुए अक्षय कुमार लगातार छठवीं 100 करोड़ी फिल्म देंगे।

    English summary
    Did Salman Khan and Akshay Kumar avoid each other on purpose?
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X