»   » जिस सुपरस्टार ने बदली प्रियंका चोपड़ा की किस्मत...आज उसी को REJECT!

जिस सुपरस्टार ने बदली प्रियंका चोपड़ा की किस्मत...आज उसी को REJECT!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड जाकर काफी व्यस्त हो चुकी हैं और उनके लिए यहां के दोस्तों के लिए बिल्कुल समय नहीं बचा है। तभी तो जिस सुपरस्टार ने उनकी किस्मत बदली आज प्रियंका चोपड़ा के पास उनके लिए 5 मिनट तक का समय नहीं है।

दरअसल, हुआ यूं कि ऋतिक रोशन की काबिल के लिए प्रियंका चोपड़ा को अप्रोच किया गया था एक आईटम नंबर के लिए। लेकिन प्रियंका ने व्यसतता का हवाला देते हुए ये ऑफर रिजेक्ट कर दिया।

Priyanka CHopra Hrithik Roshan
 

अब ज़रा समय को रिवाइंड करते हैं। बात 2006 की है, जब प्रियंका चोपड़ा को उनकी पहली सुपरस्टार फिल्म मिली थी - कृष। हालांकि इससे पहले वो ऐतराज़ और मुझसे शादी करोगी जैसी फिल्में कर चुकी थीं लेकिन सुपरस्टार नहीं बन पाई थीं।
["मैं केवल BRA पहनकर बस अपने बेडरूम में रह सकती हूं"]

प्रियंका को उनकी पहली ब्लॉकबस्टर फिल्म दी ऋतिक रोशन - राकेश रोशन ने जब उन्हें कृष के लिए साइन किया गया। और इसके बाद तो उनकी किस्मत ही पलट गई। 

Priyanka CHopra Hrithik Roshan
 

बहरहाल, प्रियंका ने व्यस्तता का हवाला देते हुए काबिल का ऑफर तो रिजेक्ट कर दिया लेकिन सूत्रों की मानें तो प्रियंका ये ऑफर लेना ही नहीं चाहती थीं। 

Priyanka CHopra Hrithik Roshan
 

दरअसल, बाजीराव मस्तानी के लिए उन्हें काफी सराहना मिली और इसके बाद जय गंगाजल में उन्हें देख लोगों को निराशा ही हाथ लगी। इसलिए प्रियंका अपना बॉलीवुड का कदम बहुत सोच समझकर रखना चाहती हैं।

Priyanka CHopra Hrithik Roshan
 

जय गंगाजल के बाद प्रियंका चाहती हैं कि कोई बड़ी रिलीज़ के साथ बॉलीवुड में वापसी करें ना कि 5 मिनट के आईटम सॉन्ग से। हालांकि इसके पहले वो संजय लीला भंसाली की राम लीला के लिए आईटम सॉन्ग कर चुकी हैं।

Priyanka CHopra Hrithik Roshan
 

वैसे जब से प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड गईं हैं दिन पर दिन निखरी हैं। लेकिन हर कोई निखरता भी बस यूं ही तो नहीं है। उसमें थोड़ी सी सर्जरी और ढेर सारे मेकअप का भी तो कमाल होता है। तो ज़ाहिर सी बात है कि प्रियंका चोपड़ा के भी खर्चे होंगे।

Priyanka CHopra Hrithik Roshan
 

लेकिन इस खर्च की कीमत सुनेंगे तो होश उड़ जाएंगे। दरअसल, प्रियंका चोपड़ा के मेकअप के एक दिन का खर्च है करीब 80 हज़ार रूपये। यानि कि महीने का करीब 25 लाख रूपया।

Priyanka CHopra Hrithik Roshan

प्रियंका चोपड़ा को असम की ब्रांड एंबैज़डर बनाया गया है जिसके लिए उन्हें एक एड शूट करना है। शूट 10 दिन का है और प्रियंका चोपड़ा ले रही हैं 15 करोड़। यानि कि 1.5 करोड़ प्रति दिन का मेहनताना! स्टारडम किसे कहा जाता है ये तो आप सेलिब्रिटी से पूछिए।
 

Priyanka CHopra Hrithik Roshan

हाल ही में आईफा अवार्ड हुए थे और यहां भी सितारों के ठुमकों की कीमत जानकर आपके होश ही उड़ जाएंगे। दरअसल, उस अवार्ड शो में दीपिका पादुकोण ने प्रियंका के साथ स्टेज पर परफॉर्म करने से मना कर दिया।

Priyanka CHopra Hrithik Roshan
  

लेकिन असल वजह थी दोनों की फीस का अंतर। प्रियंका चोपड़ा को आईफा के 5 मिनट के परफॉर्मेंस के लिए 2 करोड़ रूपये दिए गए जबकि दीपिका पादुकोण को 1 करोड़ 85 लाख।

Priyanka CHopra Hrithik Roshan
 

अब प्रियंका ने काबिल रिजेक्ट क्यों की इसका कारण पता नहीं, डेट्स, फिल्म या पैसा पर कुछ भी कहिए अब वो सुपरस्टार तो हो ही चुकी हैं।

English summary
Did Priyanka Chopra reject Hrithik Roshan's Kaabil?
Please Wait while comments are loading...