For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    क्या कैटरीना कैफ और विकी कौशल ने साथ सेलिब्रेट किया नया साल? फैंस ने तस्वीरों में किया स्पॉट- PHOTOS

    By Filmibeat Desk
    |

    2020 के अंत में कैटरीना कैफ और विकी कौशल के रिलेशनशिप को लेकर एक बार फिर खबरें उड़ीं, जब दोनों को बिल्कुल एक ही जैसे जैकेट में स्पॉट किया गया। वहीं, अब दोनों सितारों ने न्यू ईयर सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देखकर फैंस मानना है कि कैट- विकी ने एक साथ ही न्यू ईयर सेलिब्रेट किया है। दरअसल, दोनों सितारों की तस्वीरों में फैंस ने कई समानता स्पॉट की है।

    कैटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर न्यू ईयर 2021 के सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जहां वो वे अपनी बहन इसाबेल कैफ के साथ दिखाई दे रही हैं। कैटरीना ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, "365 दिनों की खुशियां सभी को.."

    इधर विकी कौशल ने भी अपने भाई सनी कौशल के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए फैंस को नए साल की शुभकामनाएं दी हैं। खबरों की मानें तो कैटरीना कैफ और विकी कौशल दोनों अलीबाग में नया साल सेलिब्रेट कर रहे हैं।

    दरअसल, कुछ फैन क्लब ने इजाबेल और विकी के फोटो में समानता पाई और माना कि कैटरीना, इसाबेल, विकी और सनी एक साथ ही छुट्टियां मना रहे हैं।

    कैटरीना और विकी के अफेयर की खबरें लंबे समय से चर्चा का विषय बनी हुई है। दोनों को कई मौकों पर साथ देखा गया है। वहीं, हाल में कैटरीना को एक जैकेट में स्पॉट किया गया, जो कि विकी के हुडी से बिल्कुल मिलती थी।

    बहरहाल, फैन्स तो बस इसी बात से खुश हैं कि इन दो शानदार एक्टर्स के बीच कुछ तो चल रहा है। बता दें, ये सारा माजरा शुरू हुआ, करण जौहर के शो कॉफी विद करण से.. जहां विकी कौशल ने कहा था कि कैटरीना कैफ को देखकर उनकी धड़कनें बढ़ जाती हैं।

    इंतज़ार खत्म- शाहरुख खान ने फैंस को दिया नए साल का तोहफा, 2021 में बड़े स्क्रीन पर करेंगे धमाका, किया कंफर्म

    English summary
    Fans thinks that Katrina Kaif and Vicky Kaushal celebrated the new year together as they found some similarity between the photos posted by Vicky and Katrina.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X