»   » #Tamasha: सलमान ने ऐसा क्या किया कि सेट छोड़ कर चल दीं उनकी हीरोइन?

#Tamasha: सलमान ने ऐसा क्या किया कि सेट छोड़ कर चल दीं उनकी हीरोइन?

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान आजकल टाईगर ज़िंदा है की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं लेकिन उनकी ये व्यस्तता अब उनके निजी जीवन पर असर डालने लगी है। दरअसल, हुआ यूं कि सलमान खान टाईगर ज़िंदा की शूटिंग कर रहे थे।

तभी सेट पर उनसे मिलने पहुंची लूलिया वंतूर। लेकिन थोड़ी ही देर बाद, लूलिया सेट से दनदनाते हुए निकल गईं। क्योंकि सलमान खान ने सेट पर उन पर कोई ध्यान नहीं दिया। वो भी तब, जब लूलिया खासतौर से उनसे मिलने गई थीं।

did-iulia-vantur-rush-from-tiger-zinda-sets

गौरतलब है कि काफी दिनों से गपशप गली में ये खबर आग की तरह फैल गई है कि लूलिया वंतूर को एक बार फिर से सलमान औऱ कैटरीना की दोस्ती रास नहीं आ रही है।

लेकिन इन सारी अटकलों पर विराम देते हुए लूलिया सलमान के साथ आईफा भी पहुंची थीं और कैटरीना कैफ की बर्थडे पार्टी में भी। ऐसे अब ये ताज़ा खबर कितनी सच है, कितनी झूठ पता नहीं लेकिन हां, कुछ दिनों पहले खबर ये भी थी कि सलमान नहीं चाहते कि वो और लूलिया हेडलाइन्स बने।

लेंगे सात फेरे?

लेंगे सात फेरे?

जहां तक रही सलमान और लूलिया के रिलेशनशिप की बात तो इसके बारे में कोई ज़्यादा बात नहीं करना चाहता है। बस दबी ज़ुबान से हर कोई यही कहना चाहता है कि सलमान लूलिया के ही सात साथ फेरे लेंगे।

Salman Khan and Katrina Kaif's CLOSENESS making Iulia Vantur INSECURE | FilmiBeat
हमेशा टाल देते हैं शादी

हमेशा टाल देते हैं शादी

सलमान खान से जब भी शादी के बारे में पूछा जाता है तो वो कुछ ना कुछ कह कर टाल देते हैं। एक बार तो उन्होंने ये तक कह डाला था कि हर साल 18 नवंबर को मेरी शादी होने वाली होती है। अब सलमान के शादी और गर्लफ्रेंंड के बारे में ख्याल कितने नेक हैं, जानिए यहां-

अभी तो मैं जवान हूं

अभी तो मैं जवान हूं

सलमान ने कहा कि भारत में तो 50 की उम्र में बच्चे पैदा करना कोई मुश्किल काम नहीं है। तो फिर वो बच्चे अडॉप्ट क्यों करें। HMMM कोई कुछ समझा?

प्यार में शरम

प्यार में शरम

बेसिकली लूलिया और सलमान के बारे में जो भी बधाई दे रहा है उससे सलमान खान को काफी शर्म आती है और यही कारण है कि उन्हें पसंद नहीं आ रहा कि लोग उनके नए रिलेशनशिप पर बधाई दें।

किस करने में शर्म?

किस करने में शर्म?

सलमान से पूछा गया कि किस करने में इतना क्यों शरमाते हैं। सलमान का कहना था कि SHY होने की बात नहीं है बस मुझे इसकी ज़रूरत नहीं महसूस होती है। जब सारा रोमांस बिना किस के ही इतनी अच्छी तरह दिखाया जा रहा है तो किस की क्या ज़रूरत है।

भरोसेमंद नहीं हूं

भरोसेमंद नहीं हूं

सलमान खान ने कहा कि मैं Loyal नहीं हूं, मतलब मुझपर कोई भरोसा नहीं किया जा सकता है। यही कारण है कि सलमान को कमिटमेंट से इतना डर लगता है।

नहीं पसंद पब्लिक रोमांस

नहीं पसंद पब्लिक रोमांस

सलमान ने आगे कहा कि मुझे पब्लिक में रोमांस करना नहीं आता है। मैं अपनी गर्लफ्रेंड का हाथ भी नहीं पकड़ सकता सबके सामने। मेरे घर में ऐसा कभी नहीं हुआ,मेरे पिता ने ऐसा कभी नहीं किया।

नहीं पसंद डिनर पर जाना

नहीं पसंद डिनर पर जाना

सलमान खान ने कहा कि उन्हें डेट पर या डिनर पर जाना पसंद नहीं। उन्हें अच्छा नहीं लगता कि वो खाना खा रहे हैं और लोग उनकी तस्वीरें ले रहे हैं।

कैंडिल लाइट डिनर

कैंडिल लाइट डिनर

कैंडिल लाइट डिनर तो और बेकार चीज़ है। दो मोमबत्ती में खाना कैसे दिखेगा। अब ऐसे में और दिक्कत हो जाती है। ना खाना दिखे ना इंसान।

हमेशा लड़ाई

हमेशा लड़ाई

कैंडिल लाइट डिनर पर बातें शुरू होंगी और शादी तक पहुंच जाती हैं। और फिर वो हमेशा लड़ाई पर ही खत्म होती है। दो बार कैंडिल लाइट डिनर किया और दोनों बार यही हुआ है।

जो घर में नहीं तो बाहर कैसे

जो घर में नहीं तो बाहर कैसे

सलमान ने आगे कहा कि रोमांस बड़ी ही पर्सनल चीज़ होती है। जो काम आप घर पर मां बाप के सामने नहीं कर सकते वो पब्लिक में सबके सामने कैसे कर लेते हैं।

English summary
Did Iulia Vantur rush out from Tiger Zinda Sets?
Please Wait while comments are loading...