»   » अपनी इज़्जत बचाते बचाते ऋतिक रोशन ने फिर से एक MISTAKE कर दी है!

अपनी इज़्जत बचाते बचाते ऋतिक रोशन ने फिर से एक MISTAKE कर दी है!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

ऋतिक रोशन इस समय बस एक ही काम कर हैं, कंगना रनौत से अपनी इज़्जत बचाने का। इस चक्कर में वो पूरी कोशिश कर रहे हैं ये दिखाने की, कि उन्हें इस पूरे एपिसोड से कोई फर्क पड़ता ही नहीं है। लेकिन इस चक्कर में ऋतिक रोशन ने फिर से एक गलती कर दी है।

Kangana Ranaut की वजह से Hrithik Roshan ने छोड़ी Anand Kumar की BIOPIC; Here's Why | FilmiBeat

दरअसल, हाल ही में खबर थी कि विकास बहल की आनंद कुमार बायोपिक में ऋतिक रोशन फाइनल है। फिल्म का नाम था सुपर 30। लेकिन फिर ऋतिक ने यह कहकर सबको झटका दे दिया कि वो केवल फिल्म सुन रहे थे, फाइनल नहीं कर रहे।

did-hrithik-roshan-rejected-anand-kumar-biopic-because-kangana-ranaut

अब खबर है कि ऋतिक ने ये फिल्म रिजेक्ट कर दी है और इसका कारण हैं, क्वीन डायरेक्टर विकास बहल। गौरतलब है कि क्वीन ने ही कंगना रनौत को बॉलीवुड की क्वीन बना दिया था। 

हाल ही में उन्होंने अपने आप की अदालत के इंटरव्यू में कहा कि ऋतिक उन्हें छोड़ चुके थे। फिर विकास बहल की क्वीन रिलीज़ हुई और ऋतिक वापस मेरे पास आया और कहता है कि मुझे तुम पर गर्व होता है। लोग तुम्हारी कितनी तारीफ करते हैं।

अब ज़ाहिर सी बात है कि इसका ऋतिक के फिल्म छोड़ने से कनेक्शन है या नहीं पता नहीं, लेकिन फिलहाल ये फिल्म अक्षय के पास पहुंच चुकी है। वैसे भी ऋतिक रोशन बॉलीवुड के WALK OUT KING हैं -

कैटरीना कैफ के साथ फिल्म

कैटरीना कैफ के साथ फिल्म

ऋतिक रोशन कबीर खान के साथ फिल्म पर बात कर रहे हैं और अभी कुछ फाइनल नहीं है। लेकिन वो खुद को स्क्रीन पर किसी के साथ रिपीट नहीं करना चाहते इसलिए अगर कैट आईं तो ऋतिक छोड़ सकते हैं ये प्रोजेक्ट।

आशिकी 3

आशिकी 3

हाल ही में ऋतिक ने आशिकी 3 को फाइनल किया। फिर दीपिका फिल्म में आईं और इसके बाद उन्हें सोनम से रिप्लेस कर दिया गया। लेकिन तब तक ऋतिक ने फिल्म ही छोड़ दी।

बजंरगी भाईजान

बजंरगी भाईजान

ऋतिक ने बजरंगी भाईजान रिजेक्ट की थी ये तो सबको पता है। कारण सिर्फ इतना था कि राकेश रोशन फिल्म को प्रोड्यूस करना चाहते थे लेकिन राइटर ने मना कर दिया।

ठग

ठग

इस बार ऋतिक ने फिल्म में इतने बदलाव कि डायरेक्टर ने बिना बताे उन्हें रिप्लेस किया और आमिर खान को फिल्म में फाइनल कर लिया।

बाज़ार

बाज़ार

निखिल आडवाणी की फिल्म बाज़ार ऋतिक ने साइन की। और फिर कट्टी बट्टी और हीरो का हाल देख छोड़ भी दी। फिर फिल्म को अक्षय कुमार ने अपने हाथों में ले लिया और अब फिल्म में सैफ अली खान हैं।

बैंग बैंग 2

बैंग बैंग 2

यहां माजरा थोड़ा उल्टा है। इस बार बैंग बैंग सीक्वल में ऋतिक को अप्रोच ही नहीं किया गया। और सुनने में ये भी आया है कि इस बात के लिए ऋतिक रोशन सिद्धार्थ आनंद से ज़रा नाराज़ है।

धूम 4

धूम 4

फिल्म में ऋतिक और सलमान के नाम की काफी चर्चा हुई लेकिन अब अगर सूत्रों की मानें तो ना ही फिल्म में ऋतिक हैं और ना ही सलमान। वैसे फिल्म में ऐश और बच्चन साहब के होने की भी चर्चा ज़ोरों पर थी।

कृष 4

कृष 4

हालांकि ऋतिक ने फिल्म छोड़ी नहीं है लेकिन फिल्म को टाल दिया है और टाला भी काफी लंबे समय के लिए है। अब फिल्म कब पूरी होती है, पता नहीं।

शुद्धि

शुद्धि

यहां पर ऋतिक की कोई गलती नहीं है। करण जौहर ने शुद्ध अनाउंस करने के सालों बाद भी उस पर काम नहीं शुरू किया। इसलिए ऋतिक ने अपनी सारी डेट्स उठाकर आशुतोष गोवारिकर की मोहनजोदड़ो को दे दी।

ऋतिक VS सलमान?

ऋतिक VS सलमान?

हाल ही में ऋतिक और सलमान के बीच कई फिल्मों की खींचातानी चल रही है। जानिए पूरी लिस्ट यहां - कौन IN कौन OUT

English summary
Did Hrithik Roshan rejected Anand Kumar biopic because of Kangana Ranaut?
Please Wait while comments are loading...