»   » Sshhh: ये 'खान अफेयर' अब उनकी 300 करोड़ी फिल्म पर पड़ रहा भारी...हो गया LEAK!

Sshhh: ये 'खान अफेयर' अब उनकी 300 करोड़ी फिल्म पर पड़ रहा भारी...हो गया LEAK!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

गपशप गली एक बड़ी ही दिलचस्प अफवाह से गुलज़ार है। एक सुपरस्टार है जिनकी आने वाली ब्लॉकबस्टर फिल्म की कास्टिंग चल रही है लेकिन अब उनकी पुरानी फिल्म की हीरोइन उन्हें इस फिल्म की हीरोइन बनाने की धमकी दे रही है।

धमकी देने के पीछे कारण काफी दिलचस्प है। इस नई हीरोइन ने पुराने सुपरस्टार को धमकी दी है कि अगर फिल्म उसे नहीं मिली तो वो उन दोनों के बीच के वाट्सएप मेसेज लीक कर देगी।

did-fatima-sana-sheikh-threaten-aamir-khan-thugs-of-hindostaan
 

अब ये मेसेज ही सारे फसाद की जड़ हैं। क्योंकि ये सुपरस्टार जो शादीशुदा है, इन मेसेज में इस नई स्टार के लिए अपने दिल के अरमान बयां किए हैं। और अगर ये मेसेज लीक हुए, तो इस सुपरस्टार का घर बर्बाद होना तय है।

वहीं अब इस सुपरस्टार ने अपनी परेशानी एक दूसरे सुपरस्टार से बांटी है जो पहले इस स्थिति से गुज़र चुका है। इस दूसरे सुपरस्टार की सलाह है कि किसी बात पर ज़्यादा ध्यान ना दे। ऐसे एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की खबरें आती जाती रहती हैं। पहले अपना घर बचाएं।

वहीं अफेयर वाले सुपरस्टार का मानना है कि उनकी बीवी उन्हें वैसे भी छोड़ने वाली है ऐसे में गर्लफ्रेंड भी हाथ से चली गई तो क्या होगा।

अब इन सबके बीच, उस नई स्टार का फायदा होता दिख रहा है, जिसके साथ 300 करोड़ी फिल्म आ चुकी है और शायद एक सुपरस्टार भी।

वैसे बॉलीवुड में कई एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर हैं, जो किसी के कानों कान खबर होने के बावजूद कभी बाहर नहीं आए!
 

शाहरूख खान - प्रियंका चोपड़ा

शाहरूख खान - प्रियंका चोपड़ा

अब शाहरूख खान और प्रियंका चोपड़ा का इतिहास तो सबको पता है। प्रियंका के मैनेजर का कहना था कि प्रियंका ने शाहरूख के लिए अपनी नसें तक काट डाली थीं। उन्हें कुर्सी से बांधना पड़ता था।

आमिर खान - फातिमा सना शेख

आमिर खान - फातिमा सना शेख

जब से दोनों दंगल कर रहे हैं तब से खबरें हैं कि दोनों के बीच कुछ तो चल रहा है जो लोगों को दिखाई भी दे रहा है और सुनाई भी !

अक्षय कुमार - प्रियंका चोपड़ा

अक्षय कुमार - प्रियंका चोपड़ा

अक्षय कुमार - प्रियंका चोपड़ा के बीच की अफवाहों ने तो ऐसा असर डाला था कि ट्विंकल खन्ना ने एकदम साफ प्रियंका पर बैन लगा दिया था।

अजय देवगन - कंगना रनौत

अजय देवगन - कंगना रनौत

कंगना रनौत ने इस बात को उछाला नहीं ये काबिले तारीफ था। लेकिन इस खबर से गपशप गली काफी समय तक गुलज़ार थी।

फरहान अख्तर - श्रद्धा कपूर

फरहान अख्तर - श्रद्धा कपूर

इस कहानी के तो काफी दिलचस्प किस्से सुनने को मिल चुके हैं। इतना तक कि फरहान के साथ लिव इन में रह रहीं श्रद्धा को उनके पापा शक्ति कपूर ज़बर्दस्ती खींचते हुए घर ले गए।

अर्जुन रामपाल - सुज़ैन रोशन

अर्जुन रामपाल - सुज़ैन रोशन

ऋतिक रोशन और सुज़ैन खान के तलाक के समय एक नाम बहुत ज़्यादा उछाला गया और वो था अर्जुन रामपाल का। उनकी और सुज़ैन की करीबी लोगों को हज़म नहीं हुई।

हुमा कुरैशी - सोहेल खान

हुमा कुरैशी - सोहेल खान

हाल ही में सोहेल खान और उनकी पत्नी सीमा खान के बीच काफी मनमुटाव हुआ और उसका मुख्य कारण मानी गईं हुमा कुरैशी। यहां तक कि खान्स के यहां कि गणपति पर सीमा गायब थीं और सारा काम हुमा ने संभाला था।

मलाईका अरोड़ा - अर्जुन कपूर

मलाईका अरोड़ा - अर्जुन कपूर

मलाईका अरोड़ा खान और अर्जुन कपूर की नज़दीकियां तो किसी को समझ ही नहीं आई। चल क्या रहा है वो भी समझ नहीं आया। इसके बाद एक रात अर्जुन मलाईका के घर से निकले और मीडिया को देखते ही मुंह छिपा लिया।

अमिताभ बच्चन - रेखा

अमिताभ बच्चन - रेखा

अब क्या कहा जाए। ये किस्सा नहीं ये तो पूरी कहानी थी।

ऋषि कपूर - डिंपल कपाड़िया

ऋषि कपूर - डिंपल कपाड़िया

ऋषि कपूर ने खुद अपनी बायोग्राफी में लिखा कि डिंपल के साथ उनका रिश्ता थोड़ा बचकाना सा था। इस वजह से राजेश खन्ना को काफी गलतफहमियां हुईं। यही नहीं जब वो डिपंल के साथ सालों बाद सागर में काम कर रहे थे तो उन्हें लगा कि उनकी पत्नी नीतू सिंह iNSECURE ना हो जाए!

Read more about: fatima sana sheikh, aamir khan
English summary
Did Fatima Sana Sheikh threaten Aamir Khan for Thugs of Hindostaan.
Please Wait while comments are loading...