For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'दबंग 3' में सलमान खान के पिता बनेंगे ये सुपरस्टार- दमदार स्टारकास्ट!

    |

    दबंग और दबंग 2 में सलमान खान यानि की चुलबुल पांडे के पिता का किरदार निभाने वाले अभिनेता विनोद खन्ना के निधन के बाद, अब यह किरदार धर्मेंद्र निभा सकते हैं। जी हां, दबंग 3 में अब धर्मेंद्र प्रजापति पांडे का किरदार निभाते दिखने वाले हैं। इससे पहले ही सलमान और धर्मेंद्र कई फिल्मों में साथ दिख चुके हैं। बहरहाल, सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा स्टारर यह फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।

    सलमान खान की 'किक 2' को लेकर बड़ी खबर- रोहित शेट्टी नहीं, ये होंगे निर्देशक

    साल 2010 में आई फिल्म दबंग सुपरहिट रही थी। अभिनय काश्यप के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने 100 करोड़ से ऊपर का बिजनेस किया था। खासकर सलमान खान का चुलबुल पांडे बेहद पॉपुलर रहा था। जिसके बाद इसे एक फ्रैंचाइजी का रूप दे दिया गया। 2012 में आई दबंग 2 भी सुपरहिट रही थी। वहीं, अब फैंस को दबंग 3 का बेसब्री से इंतजार है।

    भारत के बाद, सलमान खान अब जोरशोर से दबंग 3 की तैयारी में लग चुके हैं। क्रिसमस की छुट्टियों में सलमान इस फिल्म के साथ धमाका कर सकते हैं। फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं प्रभुदेवा, जबकि प्रोड्यूसर हैं अरबाज़ खान। फिल्म का पहली झलक भी शेयर की जा चुकी हैं, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया है।

    फिल्म की कहानी

    फिल्म की कहानी

    ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो दबंग 3 की कहानी भू माफियाओं पर आधारित होगी। साथ ही राजनीतिक उठा पटक से भी जुड़ी होगी।

    गरीबों को इंसाफ दिलाएंगे चुलबुल पांडे

    गरीबों को इंसाफ दिलाएंगे चुलबुल पांडे

    फिल्म से जुड़े सूत्र के अनुसार, कुछ समय पहले भू-माफिया को लेकर बहुत खबरें आई थीं, जो कि अपने राजनीतिक कनेक्शन और गुडों के दम पर जोर-जबरदस्ती करके गरीब किसानों की जमीनें हड़प लिया करते थे। राजनीतिक जुड़ाव की वजह से इनका कोई कुछ नहीं कर पाता था। सलमान खान की दबंग 3 इसी कहानी को पर्दे पर पेश करेगी।

    रज्जो की झलक

    रज्जो की झलक

    दबंग 3 से फिल्म की एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा का भी फर्स्ट लुक आ चुका है। पहली दो फिल्मों की तरह ही सोनाक्षी यहां भी बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं।

    सुपरहिट फ्रैंचाइजी

    सुपरहिट फ्रैंचाइजी

    अरबाज़ खान ने दबंग 3 के बारे में बात करते हुए कहा कि टाईगर जिंदा है की तरह दबंग 3 भी लोगों को पसंद आ सकती है। क्योंकि फ्रैंचाइजी के लिए लोगों में अलग तरह की बेसब्री होती है.. वह एक ब्राण्ड होती है। लिहाजा, हम भी लोगों को कुछ परफेक्ट देना चाहते हैं।

    सलमान खान फिल्म

    सलमान खान फिल्म

    प्रभुदेवा ने फिल्म पर बात करते हुए कहा, दबंग 3 में कॉमेडी, इमोशन, एक्शन.. सभी कुछ है। यह फिल्म पूरी तरह से सलमान खान फैंस के लिए है।

    आइटम सांग

    आइटम सांग

    फिल्म में इस बार करीना या मलाइका नहीं बल्कि मौनी रॉय आइटम डांस करती हुई नजर आ सकती हैं।

    फिल्म के विलेन

    फिल्म के विलेन

    वहीं, किच्चा सुदीप इस फिल्म में एक विलेन के तौर पर नजर आने वाले हैं। जाहिर है इस साउथ सुपरस्टार की जबरदस्त एंट्री होने वाली है।

    English summary
    According to rumours, Dharmendra to play Salman Khan's father in Dabangg 3. Before it was played by Vinod Khanna.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X