For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान ने गुस्से में छोड़ दी ये फिल्म, धनुष करेंगे साइन?

    |

    [गपशप] सलमान खान को जब गुस्सा आता है तो क्या क्या होता है यो तो हम सब जानते हैं। इसी गुस्से में आकर उन्होंने आनंद एल राय की अगली फिल्म छोड़ दी। सलमान रांझणा और तनु वेड्स मनु डायरेक्टर के साथ काम करने के लिए उत्साहित थे लेकिन शूटिंग शुरू होने से पहले उनके रोले की जानकारी लीक हो गई थी। वैसे भी फिलहाल आप ALERT रहिए...क्यों...क्योंकि सलमान खान एक...और सीक्वल बन रहे हैं सात

    आनंद की फिल्म में सलमान एक बौने का किरदार निभाने वाले थे। फिल्म को उस वक्त ठंडे बस्ते में डाल दिया गया था। लेकिन अब खबरें हैं कि सलमान का छोड़ा हुआ ये किरदार अब धनुष कर सकते हैं। धनुष ने हाल ही में मुंबई में आनंद एल राय के घर के बगल में ही घर भी ले लिया है और दोनों की दोस्ती काफी रंग ला रही है।
    PICS OF THE DAY:सलमान-कैट की इन तस्वीरों के आगे हर लव स्टोरी FAIL!

    आनंद एल राय ने 'मैट्रिक्स रीलोडिड' और 'जुरासिक पार्क' जैसी हॉलीवुड फिल्मों के लिए काम कर चुके वीएफएक्स एक्सपर्ट जॉर्ज मर्फी को इस फिल्म के लिए साइन किया था। हालांति सलमान खान के फिल्म छोड़ने के बाद सारा काम ठंडे बस्ते में चला गया था पर आनंद राय अब फिल्म के लिए धनुष से संपर्क करेंगे। कंगना रनौत स्टारर 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' की रिलीज के बाद इस फिल्म पर काम शुरू भी हो जाएगा।
    CHALLENGE:याद करिए कितनी बार प्रेम बन चुके हैं सलमान खान?

    English summary
    Salman Khan and his temper are something which goes kind of unmanageable. He just backed out from a film and now Dhanush will step into his shoes.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X