For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    PLOT:3 अप्रैल को नेताजी सुभाषचंद्र बोस की गुत्थी सुलझा देंगे ब्योमकेश बक्शी!

    |

    नेताजी सुभाषचंद्र और उनका जीवन सबके लिए एक रहस्य ही रह गया है। ना किसी ने इस बाबत बहुत गहराई से कुछ जानने की कोशिश की ना ही सरकार को ऐसी कोई ज़रूरत कभी महसूस हुई। लेकिन एक इंसान है जिसे ये आवश्यक लगता है कि लोगों को इस बारे में जानकारी होनी ही चाहिए।

    यही कारण है कि दिबाकर बनर्जी की सुशांत सिंह राजपूत स्टारर फिल्म डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी में एक गुत्थी होगी नेताजी सुभाषचंद्र बोस का अचानक गायब हो जाना। दिबाकर अपनी फिल्म में शायद इससे जुड़े कुछ राज़ खोलने वाले हैं। उनकी रिसर्च ये भी कहती है कि नेताजी पर करीब 70-80 फाइलें हैं जिनमें 10 सील हैं जिन्हें देखने की इजाज़त किसी को नहीं है। दिबाकर ने इस मामले पर अपनी पूरी रिसर्च करने के बाद ही ये एंगल डाला है।
    ALSO SEE: Time Machine: नए दौर में गुज़रा जमाना याद दिलाएंगी ये फिल्में

    उम्मीद की जा रही है कि परदे पर सुशांत सिंह राजपूत इस गुत्थी को बहुत ही प्रभावी ढंग से लोगों तक पहुंचाएंगे। सुशांत सिंह राजपूत युवा ब्योमकेश बनर्जी का किरदार निभाएंगे, जो अपना कैरियर शुरू करता है और उसके पास पहला मामला आता है। तो हो गया ना फिल्म के लिए इंतज़ार और भी मुश्किल!

    English summary
    With declassification of Netaji Subhash Chandra Bose’s files, director Dibakar Banerjee voiced his opinion on the mystery with his film Detective Byomkesh Bakshy!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X