For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    DETAILS: ये है सलमान का नया गाना, नो 'हैंगओवर' केवल 'रोमांस'

    |

    [गपशप] सलमान खान अपने होम प्रोडक्शन हीरो के लिए गाना गाने वाले हैं ये तो हमने बता ही दिया है लेकिन अब जानिए इस गाने की सारी डीटेल। माना जा रहा था कि फिल्म में सलमान कोई आईटम सॉन्ग गाएंगे जिसपर जैकलीन फर्नांडीज़ डांस करेंगी। लेकिन दिमागी घोड़े मत दौड़ाइये जनाब क्योंकि ऐसा कुछ भी नहीं है।

    सलमान खान के इस नए गाने की सारी डीटेल्स बाहर आ चुकी हैं और चूंकि आप को इस गाने में इतनी दिलचस्पी है तो हमने सोचा कि फटाफट आपको ये सारी की सारी DETAILS दे दी जाएं। तो जानिए क्या है सिंगर सलमान का नया गाना -

    ओ खुदा

    ओ खुदा

    गाने के बोल हैं 'ओ खुदा'। गाने में होंगे खूब सारे वायलिन और फ्लैशबैक। गाना दोनों प्रेमियों के सफर को दिखाएगा। और बैकग्राउंड म्यूज़िक का अहम हिस्सा होगा।

    इंटेंस रोमांस

    इंटेंस रोमांस

    कंपोज़र अमाल मलिक ने कंफर्म किया है कि उन्हें एक ऐसा गाना बनाने को कहा गया था जिसमें दो प्रेमी पूरी दुनिया के खिलाफ हों। ये एक इंटेंस रोमांटिक नंबर है।

    पलक मुच्छाल का साथ

    पलक मुच्छाल का साथ

    सलमान खान के साथ गाने में उनका साथ देंगी पलक मुच्छाल जिन्होंने आशिकी दो के चाहूं मैं या ना से एक नया मुकाम हासिल कर लिया है।

    बजरंगी भाईजान के बाद रिकॉर्डिंग

    बजरंगी भाईजान के बाद रिकॉर्डिंग

    सलमान के बजरंगी भाईजान शूट करने के बाद ही ये गाना रिकॉर्ड हो पाएगा। इतना ही नहीं अभी तक गाने की डीटेल्स उन्हें नहीं पता हैं।

    साजिद - वाजिद ने चढ़ाया नशा

    साजिद - वाजिद ने चढ़ाया नशा

    सलमान को साजिद वाजिद ने सिंगिंग के लिए बहुत बढ़ावा दिया है और हमेशा स्टेज पर उनका साथ भी दिया है। लेकिन इस गाने से सलमान का Hangover उतर जाएगा।

    English summary
    Salman Khan is singing a romantic song for his production debut Hero and here are the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X