»   » Shocking..शाहरूख और आमिर की ब्लाॅकबस्टर फिल्में .. टीवी पर नहीं दिखाई देंगी !

Shocking..शाहरूख और आमिर की ब्लाॅकबस्टर फिल्में .. टीवी पर नहीं दिखाई देंगी !

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

ग्लोबल टीवी नेटवर्क नेटफ्लिक्स भी अब शाहरूख खान और आमिर खान की फिल्मों पर अपना दबदबा कायम करने की तैयारी कर रहे हैं। हाल ही में एक तस्वीर सामने आयी। इस तस्वीर में आमिर खान और शाहरूख खान के साथ नेटफ्लिक्स के सीईओ रीड हैस्टिंग और उनकी टीम एक फ्रेम में नजर आए।

तभी से इस बात की चर्चा शुरू हो गई थी कि क्या आमिर खान और शाहरूख खान नेटफ्लिक्स के साथ किसी बड़े प्रोजेक्ट की शुरुआत करने जा रहे हैं। 

Shahrukh Khan,Aamir Khan

मिली जानकारी के अनुसार इन मुलाकात के पीछे की वजह सामने आयी है। इस मुलाकात में नेटफ्लिक्स ने आमिर और शाहरूख की फिल्मों के साथ एक बड़ा सौदा तय किया है। 

शाहरूख और आमिर की फिल्मों के रिलीज के महज दो महीने के भीतर सीधे यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर दिखाई जायेंगी।इससे साफ जाहिर होता है कि अब इन दो बड़े सुपरस्टार की फिल्मों को सीधे टीवी पर देखना मुश्किल होगा।

Shahrukh Khan,Aamir Khan

यहां तक कि अगर किसी चैनल को यह फिल्म दिखानी होगी तो वह नेटफ्लिक्स से सीधे इस फिल्म के सेटेलाइट राइट्स को खरीदेगा। 

गौरतलब है कि आमिर खान और शाहरूख खान की फिल्मों की तरफ गौर करें तो ऐसी कौन सी फिल्में हैं जो नेटफ्लिक्स के साथ आमिर और शाहरूख को करोड़ों का फायदा पहुंचा सकती है। आइए देखते हैं..

रईस

रईस

शाहरूख खान की रईस जनवरी में रिलीज हुई। इस फिल्म ने तेजी से 100 करोड़ का आकड़ा पार कर लिया।

दंगल

दंगल

दंगल ने भी तेजी से बॅाक्स आॅफिस पर तकरीबन 400 करोड़ का आकड़ा पार कर लिया था। दोबारा इसे देखना दंगल की टीआरपी को बढ़ा देगा।

रहनुमा

रहनुमा

इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी शाहरूख खान और अनुष्का शर्मा स्टारर इस फिल्म को वितरण ने तकरीबन 110 करोड़ में रिलीज से पहले ही खरीद लिया है। इस फिल्म की कमाई का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है।

सीक्रेट सुपरस्टार

सीक्रेट सुपरस्टार

आमिर खान के बैनर तले बन रही इस फिल्म में जाहिरा वसीम मुख्य किरदार निभाने वाली हैं। आमिर इस फिल्म में तकरीबन 30 मिनट का कैमियो करने वाले हैं।

बंधुआ

बंधुआ

शाहरूख खान के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले रिलीज हो रही आनंद एल राय के निर्देशन में बन रही बंधुआ का बजट तकरीबन 170 करोड़ के करीब है। शाहरूख पहली बार इस फिल्म में एक छोटे कद का किरदार निभा रहे हैं। अपने दिलचस्प किरदार और कहानी के कारण यह फिल्म भी करोड़ों की कमाई कर सकती है।

ठग आॅफ हिंदुस्तान

ठग आॅफ हिंदुस्तान

मल्टीस्टार से सजी हुई इस फिल्म का निर्माण आदित्य चोपड़ा कर रहे हैं। इस फिल्म का बजट भी 100 करोड़ से ऊपर का रखा गया है। इसके साथ अमिताभ बच्चन और आमिर खान को एक साथ स्क्रीन पर देखना दर्शकों को अभी से उत्साहित कर रहा है।

सलमान खान

सलमान खान

इसके साथ चर्चा है कि सलमान खान की फिल्मों को भी नेटफ्लिक्स खरीदने के लिए तैयार है। जल्द ही सलमान से इस मसले पर बात हो सकती है।

English summary
We have all the detail related with Shahrukh Khan and Aamir Khan secret meeting..Here read full story
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi