»   » Ouch...ये दो सुपरस्टार साथ नहीं आएंगे नजर..फैन्स को झटका

Ouch...ये दो सुपरस्टार साथ नहीं आएंगे नजर..फैन्स को झटका

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

वरुण धवन ने सुजीत सरकार की फिल्म भी साइन की है जो थोड़ी लीक से हटकर अलग तरह की सिनेमा होगी।फिल्म का नाम अक्टूबर रखा गया है। वरुण धवन ने खुद इस बात की जानकारी दी थी। उन्होंने सुजीत सरकार के साथ अपनी तस्वीर भी शेयर की थी।अब इस फिल्म से जुड़ी खबर आ रही थी कि फिल्म में वरुण धवन के ऑपोजिट दीपिका पादुकोण को कास्ट किया जा सकता है।

[ OUCH.. तो फिल्म साइन करने से पहले.. अक्षय कुमार से लेनी पड़ी परमिशन!]

लेकिन अब कहा जा  रहा है कि दीपिका पादुकोण इस फिल्म का हिस्सा नहीं होंगी और इसका कारण है कि फिल्म में हीरो के मुकाबले हिरोइन की कम स्क्रीन टाइम और बहु अधिक दमदार किरदार नहीं है। फिल्म हीरो के आसपास घूमती है।ऐसे में दीपिका पादुकोण वरुण धवन के साथ ये फिल्म करेंगी ये बहुत ही मुश्किल लगता है।

deepika-padukone-would-not-be-romancing-varun-dhawan-in-shoojit-sircar-s-october

शूजित सरकार-वरुण धवन की अक्टूबर एक डार्क फिल्म है और काफी अलग लव स्टोरी है। फिल्म में लीड एक्ट्रेस कौन होगी ये फिलहाल फाइनल नहीं किया गया है। फिलहाल फिल्म अपने प्री-प्रोड्क्शन स्टेज में है।

Pink actor Angad Bedi says, "Shoojit Sircar is a magician" | Exclusive | Filmibeat

फिल्म की शूटिंग इस साल शुरू हो जाएगी। फिल्म एक अलग तरह की लव स्टोरी है जिसमें लव स्टोरी नहीं बल्कि प्यार के लिए उठाया कदम है। फिलहाल वरुण धवन जुड़वा 2 की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म इस साल रिलीज होनी है। इसके बाद वरुण धवन और अनुष्का सुई धागा में साथ नजर आएंगे।

English summary
Deepika Padukone would not be romancing Varun Dhawan in Shoojit Sircar's October.
Please Wait while comments are loading...