»   » ALERT: 4 ब्लॉकबस्टर किया REJECT.. अब बनेंगी ये सलमान की हीरोईन.. शर्तों के साथ!

ALERT: 4 ब्लॉकबस्टर किया REJECT.. अब बनेंगी ये सलमान की हीरोईन.. शर्तों के साथ!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] कबीर खान की अगली फिल्म साल 2017 में आएगी.. यह तो फाइनल है। फिल्म में सलमान खान होंगे, यह भी फाइनल है। लेकिन अब ताजा खबरों की मानें तो फिल्म में आखिरकार सलमान खान के साथ अब दीपिका पादुकोण की जोड़ी लॉक हो गई है। कबीर खान की इस फिल्म का नाम होगा 'मझदार'..

हालांकि दीपिका पादुकोण ने इस फिल्म के लिए हामी भर दी है, लेकिन बता दें, साथ ही दीपिका की कुछ शर्तें भी हैं। कोई शक नहीं कि दीपिका इस वक्त बॉलीवुड में नंबर 1 एक्ट्रेस हैं। अपनी फिल्मों को वह काफी सावधानी से चुनती हैं। हर फिल्म में उनके किरदार को काफी अहम बनाया जाता है।

KUCH BHI: 'सुल्तान' का उड़ा मजाक.. निर्देशक ने दी अजीबोगरीब सफाई.. FAIL!

लिहाजा, दीपिका ने कबीर खान की फिल्म को भी इसी शर्त के साथ हां किया है कि फिल्म में उनके किरदार को अच्छे से शेप किया जाएगा। न कि फिल्म सिर्फ सलमान के कंधों पर टिकी रहे और दीपिका साइड एक्ट्रेस हो जाएं.. जैसा कि सलमान खान की ज्यादातर फिल्मों में होता है।

बता दें, इससे पहले दीपिका पादुकोण सलमान खान के साथ 4 फिल्मों को रिजेक्ट कर चुकी हैं। इसी से फाइनल है कि दीपिका फिल्मों के निर्देशक या कास्ट पर नहीं कहानी और अपने किरदार पर ध्यान देती हैं।

यहां जानें दीपिका ने अब तक किन फिल्मों को कहा है 'ना'-

'सुलतान' को किया टाटा

'सुलतान' को किया टाटा

दीपिका पादुकोण ने एक बार सलमान खान के साथ काम करने की इच्छा जताई थी। लेकिन जब उनके पास सुलतान का ऑफर आया तो दीपिका ने साफ इंकार कर दिया। आपको बता दें, फिल्म सुलतान में सलमान खान मुख्य भूमिका में हैं।

'शुद्धि' को किया NO

'शुद्धि' को किया NO

दीपिका पादुकोण के पास संजय लीला भंसाली की बाजीराव मस्तानी और करण जौहर की ड्रीम प्रोजेक्ट शुद्धि का प्रस्ताव एक साथ आया था। जिनमें से दीपिका ने भंसाली का हाथ थामा और शुद्धि को किया बाय बाय।

कैट नहीं दीपिका थीं पहली च्यॉइस

कैट नहीं दीपिका थीं पहली च्यॉइस

यश चोपड़ा की आखिरी फिल्म 'जब तक है जान' में कैटरीना की जगह दीपिका निर्देशक की पहली पसंद थी। वहीं इस फिल्म के मुख्य नायक शाहरूख थे। लेकिन यश चोपड़ा और शाहरूख के नाम जुड़े होने के बावजूद बहादुर दीपिका ने इस फिल्म को न कर दिया। आपको बता दें, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी थी, लिहाजा, दीपिका के च्यॉइस को एक हैट्स ऑफ तो बनता है।

बॉलीवु़ड over हॉलीवुड

बॉलीवु़ड over हॉलीवुड

फिल्म हॉलीवुड की हुई तो क्या हुआ, दीपिका को यह सब लुभा नहीं सकता। जब दीपिका संजय लीला भंसाली की राम लीला में बिजी थी, तो उनके पास हॉलीवुड फिल्म सीरिज फास्ट एंज फ्यूरियस-7 का ऑफर आया था, लेकिन दीपिका ने उस ऑफर को ठुकराने में मिनट भी नहीं लगाई। रिजल्ट तो आप सभी जानते हैं। रामलीला हुई सुपरहिट और दीपिका बेस्ट एक्ट्रेस।

यहां भी कैट नहीं, दीपिका होती

यहां भी कैट नहीं, दीपिका होती

साल 2013 दिसंबर में आई आमिर खान की सुपरहिट फिल्म धूम- 3 के लिए भी पहली च्यॉइस कैटरीना नहीं, बल्कि दीपिका पादुकोण थीं। लेकिन दीपिका ने इस रोल को ठुकरा दिया। हालांकि, यहां भी दीपिका का निर्णय सही साबित हुआ, क्योंकि धूम-3 में सिर्फ आमिर और आमिर ही दिखे, जबकि कैट सिर्फ बैकग्राउंड सी लगी।

रणबीर के साथ भी No काम

रणबीर के साथ भी No काम

रणबीर कपूर और दीपिका की कैमिस्ट्री के बारे में किसे नहीं पता। ये जवानी है दिवानी की सफलता के बाद दोनों के साथ दिखने की उम्मीदें लगाई जा रही थीं। लेकिन रणबीर की आगामी फिल्म 'रॉय' के लिए दीपिका को न करना पड़ा। बहरहाल, फिल्म रॉय में अब दीपिका की जगह जैकलीन को फाइनल किया गया है।

सलमान को फिर से 'ना'

सलमान को फिर से 'ना'

2014 में आई सलमान खान की फिल्म 'किक' ने बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचाया है। सलमान और जैकलीन की जोड़ी भी काफी चर्चा में आई। लेकिन क्या आपको पता है, इस फिल्म के जैकलीन नहीं, बल्कि दीपिका पहली पसंद थी। लेकिन दीपिका इस वक्त हैप्पी न्यू ईयर में बिजी थी, लिहाजा, उन्होंने फिल्म को किया बाय बाय।

'प्रेम' की प्रेमिका नहीं बनी दीपिका

'प्रेम' की प्रेमिका नहीं बनी दीपिका

एक बार फिर सलमान खान की फिल्म को दीपिका का 'ना' सुनना पड़ा। सूरज बड़जात्या की इस फिल्म के लिए पहली च्यॉइस दीपिका थीं, लेकिन समय ना होने की वजह से एक बार फिर उन्हें सलमान के साथ काम करने का मौका छोड़ना पड़ा। अब इसे इत्तेफाक माना जाए या कुछ और लेकिन दीपिका ने सलमान के साथ अब चार फिल्मों को ना किया है।

English summary
Deepika Padukone and Salman Khan have finally come together in Kabir Khan's Majhdhaar.
Please Wait while comments are loading...