»   » 2018 DHAMAKA.. शाहरुख की फिल्म.. 3 सुपरस्टार एक्ट्रेस.. अब बवाल तो तय है

2018 DHAMAKA.. शाहरुख की फिल्म.. 3 सुपरस्टार एक्ट्रेस.. अब बवाल तो तय है

Written By: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

कुछ समय आई शाहरुख खान की फिल्म जब हैरी मेट सेजल फैंस की उम्मीदों पर कुछ खास खरी नहीं उतर पाई लेकिन फिल्म ने अच्छी-खासी कमाई की है। वहीं अब शाहरुख अपनी अगली प्लानिंग में लग गए हैं। जी हां! शाहरुख खान अब एक और फिल्म लेकर आने वाले हैं। ये फिल्म तो 2018 में आएगी लेकिन इसे लेकर चर्चाएं अभी से हैं। इन चर्चाओं की वजह है फिल्म की स्टार कास्ट।

[#Cheap: 100 कौड़ी की सुलतान हैं....300 करोड़ बॉक्स ऑफिस लेकिन बात...दो कौड़ी की!]

दरअसल, पहले कई गॉसिप और रयूमर्स के बाद फिल्म में कैटरीना कैफ और अनुष्का का नाम फाइनल हुआ था। वहीं अब इस फिल्म के साथ एक और बड़ी एक्ट्रेस का नाम जुड़ गया है। एक्ट्रेस हैं अभिनेत्री दीपिका पादुकोण। फिलहाल दीपिका अपनी आने वाली फिल्म पद्मावती को लेकर काफी व्यस्त हैं लेकिन बताया जा रहा है कि जल्द ही शाहरुख की फिल्म ज्वॉइन कर सकती हैं।

deepika-padukone-work-shahrukh-khan-along-with-katrina-anushka

बता दें कि ये स्टार कास्ट इसलिए चर्चाओं में है क्योंकि दीपिका और कैटरीना की कैट फाइट जगजाहिर है। आगे जानिए फिल्म के बारे में कुछ और डीटेल्स और जानें कैट और दीपिका की कैट फाइट की वजह-

नई फिल्म

नई फिल्म

बता दें कि 2018 में शाहरुख खान की नई फिल्म आने वाली है। जिसकी तैयारियों में शाहरुख पूरी तरह से लग गए हैं।

[''सलमान खान हैं.. एक्शन है.. सुपरहिट सीक्वल है.. फिल्म तो शानदार होगी..'']

बढ़ रही है स्टारकास्ट

बढ़ रही है स्टारकास्ट

शाहरुख खान की आने वाली नई फिल्म की स्टारकास्ट लगातार बढ़ती ही जा रही है। हाल ही में फिल्म को लेकर एक और बात सामने आई है।

हुई इनकी एंट्री

हुई इनकी एंट्री

हम सब जानते हैं कि आनन्द एल. राय के डायरेक्शन में बनने वाली इस फिल्म में कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा जैसी हीरोइनें पहले से ही हैं लेकिन अब सुनने में आ रहा है कि इस फिल्म में दीपिका पादुकोण को भी एंट्री मिल गई है।

पहले किया था इनकार

पहले किया था इनकार

यह काफी दिलचस्प इसलिए है क्योंकि इस फिल्म के लिए पहली पसंद दीपिका ही थीं और उन्होंने अपने निजी कारणों के चलते इस फिल्म को करने से इनकार कर दिया था और अब उन्होंने अपनी इनकार कही हुई फिल्म के लिए ही शूट किया है।

कुछ ऐसा है रोल

कुछ ऐसा है रोल

वैसे आपको बता दें कि दीपिका फिल्म में कोई पैरेलल रोल नहीं निभा रही हैं। एक रिपोर्ट की मानें तो दीपिका ने इस फिल्म में एक कैमियो कर रही हैं। जिसके लिए उन्होंने हाल में ही शूट किया है।

तीनों एक ही शूट पर

तीनों एक ही शूट पर

रिपोर्ट के अनुसार, ‘एक तरफ अनुष्का और कटरीना फिल्म के लिए शूट कर रही हैं वहीं दीपिका ने एक गेस्ट अपीयरेंस के लिए शूट किया है।' बता दें कि ये स्टारकास्ट कैट फाइट के लिए भी सुर्खियों में रह चुकी है।

दिखेंगी कई एक्ट्रेसेस

दिखेंगी कई एक्ट्रेसेस

बता दें कि इससे पहले काजोल, श्रीदेवी, करिश्मा कपूर, रानी मुखर्जी और आलिया भट्ट भी शाहरुख खान की इस फिल्म के लिए इस तरह का गेस्ट अपीयरेंस शूट कर चुकी हैं।

सलमान खान भी

सलमान खान भी

बता दें कि शाहरुख खान की इस फिल्म में केवल उनकी लीडिंग लेडीज के ही कैमियो नहीं होंगे बल्कि इसमें उनके खास दोस्त सलमान खान भी एक गेस्ट अपीयरेंस करते दिखेंगे।

English summary
deepika padukone to work shahrukh khan along with katrina and anushka.. know whole story here
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi